Xossip

Full Version: I Fuck Celebrities In My Brain (is back)
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.
(10-03-2022, 10:20 PM)Indiansaiyan Wrote: [ -> ]kiara: TW... woh hamesha tum kriti aur katrina ke paas jaate ho

woh main aur mera BF soch rahe teh kabhi mere paas bhi toh aao na... woh my BF needs to learn a few tricks... aur maine toh socha 

ki tumse acha kaun hoga.. ki to show him ki kaise karte hai ek young tight chut ke saath 

[Image: 48bab1bc11fee7363e6c33a51d4c0e4d.jpg]
(10-03-2022, 10:25 PM)timewaster Wrote: [ -> ][Image: 48bab1bc11fee7363e6c33a51d4c0e4d.jpg]

deepika: forget this TW... kuch katrina... kriti... kiara nahin... you staying with me today... aur i dont want i talk or anything 

grabbing your 

deepika: i just want you right now... like right now... abhi mere upar... chalo... kuch time waste nahin karna hai 

unn sabko bhool jao... ab toh tum sirf mere ho... and i want it good... long... and hard... once you get a taste my ass... im sure you wont 

want to go anywhere... else... there is a saying... once you go deepika... you dont go back

[Image: Gehraiyaan-2022-Hindi-1080p-AMZN-WEBRip-...kv0083.jpg]
[Image: videoplayback-1-mp4-000051458.png]
(10-03-2022, 10:33 PM)timewaster Wrote: [ -> ][Image: videoplayback-1-mp4-000051458.png]

katrina: aare deepika chalo chodo usse... 

she grabbing you now

katrina: uske liye tumare saath koi time nahin hai... he cant go all night long and hard... kyunki uski priorities hai ab toh 

kyun TW... you forgot... mom ko potha poti kaun dega ab... agar tum deepika ke saath busy ho

chalo bedroom mein... aur shuru karte hai... mom ko bhi toh chaiye na

[Image: The-Kapil-Sharma-Show-Season-2-2-Ep-46-F...e-2019.jpg]
(10-03-2022, 10:36 PM)Indiansaiyan Wrote: [ -> ]katrina: aare deepika chalo chodo usse... 

she grabbing you now

katrina: uske liye tumare saath koi time nahin hai... he cant go all night long and hard... kyunki uski priorities hai ab toh 

kyun TW... you forgot... mom ko potha poti kaun dega ab... agar tum deepika ke saath busy ho

chalo bedroom mein... aur shuru karte hai... mom ko bhi toh chaiye na

[Image: 4817-9-Cf-Zapu.jpg]
(10-03-2022, 10:37 PM)timewaster Wrote: [ -> ][Image: 4817-9-Cf-Zapu.jpg]

deepika: bedroom mein... yeh tumara plann hai kya katrina... you think you can steal him away from me kyun 

aise toh main nahin hone doongi... you have no idea

(she grabbing you and bringing you onto of her)

bedroom mein jaana hi kyun hai TW... mere saath toh yahan kitchen mein hi kar sakte ho tum

[Image: Gehraiyaan-2022-Hindi-1080p-AMZN-WEBRip-...kv0138.jpg]
(10-03-2022, 10:40 PM)Indiansaiyan Wrote: [ -> ]deepika: bedroom mein... yeh tumara plann hai kya katrina... you think you can steal him away from me kyun 

aise toh main nahin hone doongi... you have no idea

(she grabbing you and bringing you onto of her)

bedroom mein jaana hi kyun hai TW... mere saath toh yahan kitchen mein hi kar sakte ho tum
[Image: Gehraiyaan-2022-Hindi-1080p-AMZN-WEBRip-...kv0201.jpg]
(10-03-2022, 10:42 PM)timewaster Wrote: [ -> ][Image: Gehraiyaan-2022-Hindi-1080p-AMZN-WEBRip-...kv0201.jpg]

kiara: woh TW you know na ki main inn jaise aggressive nahin hoon na main

woh i cant go long and hard like katrina... aur main kitchen mein toh nahin kar sakti hoon na deepika ki tara its too hard surface

par aao na... woh i promise... we can make good slow love saath saath

[Image: Sidharth-And-Kiara-Special-The-Kapil-Sha...p40040.jpg]
(10-03-2022, 10:48 PM)Indiansaiyan Wrote: [ -> ]kiara: woh TW you know na ki main inn jaise aggressive nahin hoon na main

woh i cant go long and hard like katrina... aur main kitchen mein toh nahin kar sakti hoon na deepika ki tara its too hard surface

par aao na... woh i promise... we can make good slow love saath saath

[Image: Sidharth-And-Kiara-Special-The-Kapil-Sha...p40437.jpg]
(10-03-2022, 10:53 PM)timewaster Wrote: [ -> ][Image: Sidharth-And-Kiara-Special-The-Kapil-Sha...p40437.jpg]

katrina: dekho TW... i brought Salman... you said na ki you wanted to do it infront of him na 

kyunki he always thinks that hes the best man i have ever been with 

par he as no idea... toh tumhe usse dikhana hai na... ki asli mard kaise karta hai... and show him that your the best man i have ever been with

[Image: The-Kapil-Sharma-Show-Season-2-2-Ep-46-F...e-2019.jpg]