Xossip

Full Version: The Hard-Dom show
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.
A different kinda Hardcore Rough Fuck Fantasy thread
from Hardik and Maledom....
Hello guys this is the Special show for all the xossipian fans...

and me hu aapka Host Hardi-divk

and yaha har baar hogi hark ek actress ki naughty, hot and adult interview for out Hard-dom magazine...

and ye interview show me aapki fvrt actress ki personal se personal matters ke baare me poocha jaayega.. and unse naughty games bhi khel jaayega to entertain u...

so chaliye deri naa karthe huye hamari iss peli episode ki pehli guest ko bulaathe he..

She is cute.. She is sweet... and also she is so Yummy... ha ha haa Yummy kehthe huye hi.. aapko patha chal chuka hogaaa me kiske baare me baath kar rahahu...

yes guys its none other than hamre bollywood ki Yummy Girl.. Yami gautam... lets welcome her..with applause

Audians : yee.. ye.. ye.. clapping...

Yami : ohhhhhh helo.. guys .. Hi hardick.... 

and aathe hi i hugged her tightly pressing her on me....

HD : ohhhh! u r looking delecious Yami je... dekhathe hi khaajane ka man kartha he.. aapke parents tho sochake naam rakha huva he aapka..

Yami : ha ha ha ... kya Hardick.. athe hi shuru hogaye.....?

[Image: hpse_fullsize__3296806428_Yami%20gautam%...ca9915.JPG]
Yami ko pata thi yeh kaunse type ka show hain
aur yeh interview uske life ka sabse difficult interview hone wali hain... but she came for her fans 

thousands of men in the audience 
and millions joining in online... 

all eyes on Yami, 10 cameras on the stage 
pointing to her chair... 

Hardik welcomes her by hugging her tight

Yami: Hardik jee hum baith jaye? but before that

she comes to the edge of the stage and waving to her fans... 

Maledom standing at one side of the stage

and Hardik behind her... 

[Image: 94996670_fb_img_1547417975070.jpg]
while she waving hands every fan going crazy... and saying.. we wanna see u naked.. we wanna see u maon.. we wanna see u suck the dick....

and ye sab sunke yami getting shy and excited..

yami : woooohardickk ye log tho kaafi utaawle he haaaa ?

HD : ha ha haa aap cheez hi aise ho yami je.. utaawle honge naa?

ha ha sure bithayenge aapko madam..  but this is not the regular interview show... so ham aapke liye.. special chair mangawaaaye he...

Maledom.. lekar aavo madam ki kurchi.. (MD my asst.. in show)

MD brings the a vibrator dildo attached... chair for her

[Image: 51TwKKOiWeL._SY355_.jpg]

Yami : haaaa arey ye kaisi chair he Hardick...!!

HD : ha ha aapko patha hena madam... ye show kiss type ka he.. ha ha ye tho sirf shuru waath he,, ha ha haa but haa iss chair me bethane se pehle aapko aapki  panty utaarni padegi...

Yami : ufff HD... muje tho ab bahuth darr lag raha he ha ha haa... chalo theek he aa gayi u tho karke hi jaathi hu.. let me take of my panties kehke age jhukne jaathi he...

HD : aa aaa aa wait madam.. aap ky takleef lenge.. iske liye hi mene asst.. rakha huva he..

Hey MD.. come on.. madam ki panty utaaro.. skirt ke andar se

[Image: hpse_fullsize__3723005252_Yami%20Gautam%...6c8c73.JPG]
[Image: 94997109_45717326_1897826470313622_89230...4416_n.jpg]
good start Smile
HD : ohh yaa sure yami.. come on apni skirt thoda sa lift karke. spread ur legs.. and slowly sit on it... kehthe huye...

hold her thighs while she sitting.. and spreading it...

to adjust her pussy to that vibrator dick... attached to the chair..

and me jhukake vibrator dick ko pakadtha hu.. and i saw pink pussy of yami.. an di looke dat her.. ah yesss its looking so delecious yaami.. kehke wink karha hu

Yami : ha ha thath.. maze lena band karo.. theek se adjust karo use.. uf its so big.. HD kehthe huye slowly she put her pussy on it and takes inside with hard moan

Yami ; ahh ahhh ahhhhhhhhhhhhhhhhhhh!! ahh fuck its so deepand big in me.. ahh yss kehke beth jaati he...holding chair.. tightky..

uff aathe hi khambe me bithaa diya hd...

HD : ha ha haaaaa thats the speciality of this show yami.... kehthe huye chair ko thoda audience ki taraf ghumadiyaa ki audience ko and camera ko clearly dikhe..

ok Yami.. ab hoga show asal me shuru...  abhi aapki aankhome ek blind folder laga diya jaayega.. and aapko kuch items mehsoos karne denge ham

and use mehsoos karke ya taste karke.. aapko wo cheez kya he bathaana he.. theek he..??

Yami : ohhhhh aisa game.... chalo theek he

HD : haaaaa par ek condition aur bhi he. har ek galath answer me thumaari bethi huyi dildo ki vibrator ki speed badthi jaayegi.... so dhyaan rahe.. theek se answer dena.... 

come on MD put blind fpld on her eyes.. 

[Image: 2-Pcs-Lot-Gift-Travel-Sleeping-Eye-Mask-...Makeup.jpg]

and after  MD put the blind folder to her...me ne first item bulaaya. its a mix of all the audience cum...

come on MD use madam ki paas leke jaavo et her tell what it is...

Yai : started to smell.. and put hand on it.. its so sticky....

HD : come yami taste karke bhi bol sakte he aap?

[Image: hpse_fullsize__1514290993_Yami%20Gautam%...ba8701.JPG]

[Image: 94998282_fb_img_1547417955639.jpg]
HD : ha ha haaaaaa galath jawaab dediyaaa yaami thune... this is not a sara huva soup...

ye aapko peene ke liye desrvable thaa.... 

yami : ahmm hmm kyaaa HD isase itne badabu aa rahi he.. aur kaeh rahe ho its deservable to me....

HD : ha haaa yes yami.. yaha par aay ehuye saare aapke fans ko ehle ki instruction diya gay atha ki.. ki wo aane se pehle.. ghar me ek baar thumari photo pe hilaake apne apne cum nikaalke use ek dabbi me store karke le aaye..

and wo bhi bahuth khush hoke saare apne cum bhar bhar ke le aaye the... so hamne wo sab mix karke... thumaare saamne rakhi thi.. and thum usi ko taste karee thee...

Yami : yaacck.... uff HD kya bl rahe ho itne saare logonke cum taste karwaaya mujse thumne.. hmmm disgusting Hardick...

HD : ha ha haaa ye tho abhi pehla game he.. abhi shuru waath kee he yami je.... aage aage dekhiye...

waise ab tho aapne wrong answer diyaa he... so rule ke anusaar ab vibrator on hoga kehthe huye vbrator ki swtch on kiya. with minimum speed..

vibrator dildo : drrrrrrrrrrrrrrrrrrrddrrrrrrrrrrrrrrrrrr

Yami : suddenly ahhhhhhhh fuck haaaaaaaaaaaaaaaaaa ahhhh ahhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhh fuckckk haa yss haa hardick.. ah yss  haa thoda kam rakho naa hhaaa fuckk haaaaa 

HD : ha ha haaa ye hi minimu speed he yami.. aage badtha jaayega..!!

Yami : whaat..? haaa hm haa fuck haaa fucckk is teasing me ah ys haaaaa kahke.. chair pe hil rahi he.. her legs started to tremble.. and aankho me patti baandi huyi.. moo khol kholke moan karthi huyi yaami ko dekhakr saare crowdd zor se cheeakne lage.....

HD : ahh yss MD come on put that cum paste on her complete face.. uski beauty ki asli raaz sabko patha chale..

[Image: Yami-Gautam-Maxim-Photo-Shoot.jpg]
[Image: 95084427_fb_img_1547417980767.jpg]