Xossip

Full Version: The Hard-Dom show
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.
(08-06-2020, 02:27 PM)King of fantasy Wrote: [ -> ]Kf looks at her ...top to bottom ...

Kf: side me ....pata hai na anushka ..kya hota hai ...baad me bologi ..maine force kiya ...?( Kf directly indicating ..side me le jaa ke  sex)

Kf: itni bhi kya important kaam hai ...jo humari yaad aa gayi haa ...?( Kf's eyes ...fixed on her puffed up chest )

Anushka was free minded woh KF ke haath pakad ke usse side mein leke chalti hain aur bolti hain sir its about Virat.... aapko kuch karna hi padega to make his team win this time, I can’t see him so broken all the time... 11 saal hogaye hain ek trophy nahin mile hume

Anushka: aapko jo chahie milega but Virat ko pata nahin chalna chahie woh kaise jeet raha hain
he must think that woh apne dum se jeeta hain... 

Anushka thought paise deke kaam ban jayegi... she unlocks her phone and asks sir kitna transfer karoo aapko ? 

She also noticed that KF was not looking into her eyes, rather his eyes were stuck on Anushka’s chest and her navel hole 

[Image: 6B9jr4n.png]
(08-06-2020, 02:32 PM)Maledom Wrote: [ -> ]Anushka was free minded woh KF ke haath pakad ke usse side mein leke chalti hain aur bolti hain sir its about Virat.... aapko kuch karna hi padega to make his team win this time, I can’t see him so broken all the time... 11 saal hogaye hain ek trophy nahin mile hume

Anushka: aapko jo chahie milega but Virat ko pata nahin chalna chahie woh kaise jeet raha hain
he must think that woh apne dum se jeeta hain... 

Anushka thought paise deke kaam ban jayegi... she unlocks her phone and asks sir kitna transfer karoo aapko ? 

She also noticed that KF was not looking into her eyes, rather his eyes were stuck on Anushka’s chest and her navel hole 

[Image: 6B9jr4n.png]

Kf smiling looking at her ....

Kf: acha ...virat ko nahi pata yeh sab .. uske peet peche...

Kf: are ...paiso ka me kya karunga anushka ...woh to pehle hi bahut hai ...

Kf: ab itna bada kaam karana hai to ...rishwat bhi to badi deni padegi na.....ched chahiye tumhare ghusane ke liye ..( showing her his bulge ) ..jaha chahu ghusaunga ..bina condom (whispers in her ear ) ..manzur ho to batana ...

And kf just moves his hand on her right breast and fondle it gently ..and leaves ..

[Image: Dbd99DAWAAAxXYo.jpg]
(08-06-2020, 02:39 PM)King of fantasy Wrote: [ -> ]Kf smiling looking at her ....

Kf: acha ...virat ko nahi pata yeh sab .. uske peet peche...

Kf: are ...paiso ka me kya karunga anushka ...woh to pehle hi bahut hai ...

Kf: ab itna bada kaam karana hai to ...rishwat bhi to badi deni padegi na.....ched chahiye tumhare ghusane ke liye ..( showing her his bulge ) ..jaha chahu ghusaunga ..bina condom (whispers in her ear ) ..manzur ho to batana ...

And kf just moves his hand on her right breast and fondle it gently ..and leaves ..

Anushka ki mooh khulli reh gayin yeh proposal sunn ke... she couldn’t even react when KF suddenly touched her right breast over her crop top... 

Anushka ko gussa agayi woh waha se chali gayin 

but after few days she realised Virat ko jeetane ke liye aur koi upaye nahin hain... 

Anushka: oh god, am I doing this right... I love Virat so much, usse kuch pata nahin chal jaye
hey bhagwan, save me... 

then she picks her phone and texts KF her address and says I am ready

do come on the match day... 

Match jiss din shuru hone wala tha Virat was very tensed, Anushka consoled him and says you will win baby, don’t worry... 

Virat: tum bhi aao na mere saath ground pe... 

Anushka: no mujhe kuch kaam hain, you go, I am always with you 

Anushka ko pata thi KF aaj aane wala hain

Virat jaane ke baad Anushka TV ke saamne baith gayin

Toss hone hi wala tha ke calling bell baj utha ting tong 

Anushka knew who was it... she was ready... pills bhi nahin liyi thi
as ordered by KF who wanted to make her pregnant in this IPL season 

[Image: C0TZs0A.jpg]
(08-06-2020, 02:57 PM)Maledom Wrote: [ -> ]Anushka ki mooh khulli reh gayin yeh proposal sunn ke... she couldn’t even react when KF suddenly touched her right breast over her crop top... 

Anushka ko gussa agayi woh waha se chali gayin 

but after few days she realised Virat ko jeetane ke liye aur koi upaye nahin hain... 

Anushka: oh god, am I doing this right... I love Virat so much, usse kuch pata nahin chal jaye
hey bhagwan, save me... 

then she picks her phone and texts KF her address and says I am ready

do come on the match day... 

Match jiss din shuru hone wala tha Virat was very tensed, Anushka consoled him and says you will win baby, don’t worry... 

Virat: tum bhi aao na mere saath ground pe... 

Anushka: no mujhe kuch kaam hain, you go, I am always with you 

Anushka ko pata thi KF aaj aane wala hain

Virat jaane ke baad Anushka TV ke saamne baith gayin

Toss hone hi wala tha ke calling bell baj utha ting tong 

Anushka knew who was it... she was ready... pills bhi nahin liyi thi
as ordered by KF who wanted to make her pregnant in this IPL season 

[Image: C0TZs0A.jpg]

Kf full ready ...aaj to puri suhagraat ke maje lunga ...har ched me ghusaunga ...

Kf : are ..anushka me hu KF ...match start ho gaya hai...na meri bhi batting ...

[Image: 2f714273588e21f171f624385d8c7df8.jpg]
(08-06-2020, 03:01 PM)King of fantasy Wrote: [ -> ]Kf full ready ...aaj to puri suhagraat ke maje lunga ...har ched me ghusaunga ...

Kf : are ..anushka me hu KF ...match start ho gaya hai...na meri bhi batting ...

Anushka toss hone se pehele daud ke darwaza kholti hain aur KF ko bolti hain, sir toss Virat jeetega na ?

KF looked at her top to bottom... and enters the room

Anushka ek ek step peeche leti hui, chair se takdake gir jaati hain floor pe

darri hui aankhon se KF ko dekhti hui... uski dhadkane kaamp uth rahi thi

Anushka: aapko jo karna hain kar lijiye mere saath, lekin Virat yeh match jeetna chahie 

RCB ke 11 khiladi ko kya pata tha, jeet ke liye asli khel toh aaj bhabhi ke saath khele jayega bandh kamrein mein... Anushka being so selfless kisiko uski sacrifice ke barein mein pata tak nahin chalega.... ground pe RCB jeetegi aur yaha Anushka ki har ek ched phattegi 

[Image: gq-anushka-flower.jpg]
(08-06-2020, 03:09 PM)Maledom Wrote: [ -> ]Anushka toss hone se pehele daud ke darwaza kholti hain aur KF ko bolti hain, sir toss Virat jeetega na ?

KF looked at her top to bottom... and enters the room

Anushka ek ek step peeche leti hui, chair se takdake gir jaati hain floor pe

darri hui aankhon se KF ko dekhti hui... uski dhadkane kaamp uth rahi thi

Anushka: aapko jo karna hain kar lijiye mere saath, lekin Virat yeh match jeetna chahie 

RCB ke 11 khiladi ko kya pata tha, jeet ke liye asli khel toh aaj bhabhi ke saath khele jayega bandh kamrein mein... Anushka being so selfless kisiko uski sacrifice ke barein mein pata tak nahin chalega.... ground pe RCB jeetegi aur yaha Anushka ki har ek ched phattegi 
Kf: jete ga anushka ..waha virat apna shatak lagayega ..aur yaha me uski biwi ke andar ..thokunga ..

Kf looking down at her on floor ...and kf opening his pants ...dropping it down ..

Kf: aahs ...bahut chodunga anushka ..bata raha hu ...mana karogi na fir bhi nahi rukunga ...

Kf drops his pants ...full hard cock like poll infront of anushka ....kf rubbing it looking at her body 
[Image: DY4uNTWX4Ac9lIC.jpg]
(08-06-2020, 03:14 PM)King of fantasy Wrote: [ -> ]Kf: jete ga anushka ..waha virat apna shatak lagayega ..aur yaha me uski biwi ke andar ..thokunga ..

Kf looking down at her on floor ...and kf opening his pants ...dropping it down ..

Kf: aahs ...bahut chodunga anushka ..bata raha hu ...mana karogi na fir bhi nahi rukunga ...

Kf drops his pants ...full hard cock like poll infront of anushka ....kf rubbing it looking at her body 

Last season Virat lost all the toss aur yaha KF apna pant utaarte hi Virat waha toss jeet gaya

Anushka, uff thank you, its working 

she gets on her fours and crawls towards KF’s dick 

Anushka thinking haa toh bol diyi ab itna bada lungi kaise andar tak ? 

[Image: 12081159_178262372510739_629932678_n.jpg?itok=rolsODBf]
Amazing
A hardcore rough fuck incestuous fantasy series 

The innocent mom and tharki son duo is back 

Kareena and Pintu.... 

Kareena ki bhai ki shadi hone wala tha... Kareena ko uski mayeke jaani thi

Sameer ne mana kar diya jaane ke liye, Kareena ko akeli jaani padegi

Pintu ke nani ne boli, beti mere pote ko bhi leke aana kitne saalo se nahin dekha usse

Kareena: oh god, Pintu ko le jaani padegi ? shit ab mayeke jaa ke bhi sabke saamne blouse na kheech de meri... Kareena was very afraid of her son

[Image: 796582af9e540f2f43417a1791ffab69.jpg]

phir bhi apni mummy ki baat maan ke Pintu ko saath le jaane ki decide kiya...

Pintu ke dimag mein maa ko le kar gande gande khayal aane lag gaye the already

200km raasta Kareena akeli Pintu ke saath car mein... 

woh log nikal hi rahe the... Sameer ne Pintu ko bula ke kaan mein bola

“ beta, dekh na teri maa ko itni beizzat karna uski mayeke walo ke saamne, ke phirse mayeke jaane ki baat na kare randi saali “ 

Sameer: “ aur haa 200km raasta maa ki saath maza kar na jam ke, chootpur mein ek sunsan jangal hain waha utaar ke chodna saali ko “ 

Pintu: ok dad, aaj toh maa gayi... 

Kareena saree pehen ke car mein baithi, Pintu side wale seat pe

Kareena ki gori peeth aur mulayem pet dikh rahi thi saree aur blouse mein 

[Image: e09f279522e913e7dd1a304fa20e6972.jpg]
(10-06-2020, 02:42 PM)Maledom Wrote: [ -> ]A hardcore rough fuck incestuous fantasy series 

The innocent mom and tharki son duo is back 

Kareena and Pintu.... 

Kareena ki bhai ki shadi hone wala tha... Kareena ko uski mayeke jaani thi

Sameer ne mana kar diya jaane ke liye, Kareena ko akeli jaani padegi

Pintu ke nani ne boli, beti mere pote ko bhi leke aana kitne saalo se nahin dekha usse

Kareena: oh god, Pintu ko le jaani padegi ? shit ab mayeke jaa ke bhi sabke saamne blouse na kheech de meri... Kareena was very afraid of her son

[Image: 796582af9e540f2f43417a1791ffab69.jpg]

phir bhi apni mummy ki baat maan ke Pintu ko saath le jaane ki decide kiya...

Pintu ke dimag mein maa ko le kar gande gande khayal aane lag gaye the already

200km raasta Kareena akeli Pintu ke saath car mein... 

woh log nikal hi rahe the... Sameer ne Pintu ko bula ke kaan mein bola

“ beta, dekh na teri maa ko itni beizzat karna uski mayeke walo ke saamne, ke phirse mayeke jaane ki baat na kare randi saali “ 

Sameer: “ aur haa 200km raasta maa ki saath maza kar na jam ke, chootpur mein ek sunsan jangal hain waha utaar ke chodna saali ko “ 

Pintu: ok dad, aaj toh maa gayi... 

Kareena saree pehen ke car mein baithi, Pintu side wale seat pe

Kareena ki gori peeth aur mulayem pet dikh rahi thi saree aur blouse mein 

[Image: e09f279522e913e7dd1a304fa20e6972.jpg]

( exam me pass hone ke bavjood bhi sirf 3 dil maa ko pel paya ....maa ke sath akela time milna bhot muskil tha kyu ki ghar ke baki mardo ka bhi bhook maa ko hi mitana hota hai and 3 din tak pelne ke baad mujhe laga meri hi rakhel ban gyi but agle din sare mard gher liye maa ko so i was hungry for a long time)

( i was calling nani as mom told me ki mujhe bhi unke sath mama ka shadi attend krne aana hai )

nani love you nani love you maa ke sath ( looks at u as we were leaving from home) ummm mai bhi aunga nani

( mama ke shadi se mujhe koi lena dena nhi tha bas maake sath 12 ghanta akele me time mil rha tha ye soch ke hi pagal hue jaa rha tha)

( as we were reaching the car some boys asked) 

boys playing in compound : bhai maa ke sath kaha ja rha hai 

( i felt like i dont have to tell him shit u were opening car door at the time and i hugged u slowly from behind and bite ur ear and slapped ur right ass a bit )

fattttttt

maaa ke sath mai kahi bhi jau meri maa hai tumhe kya krna hai 

theek bola na maa ( crushed my crotcha bit as i hugged u wispered in ur ear)

poora peeth dikhane wala blouse hi pehanti ho haaa dekho ilaka me kaise kaise affa phail rha hai 

boy : bhai u r so lucky

me : chal apna kaam kr meri maa ko ghoor mat jyada ( i was making it difficult for u to open the door as i was mad hard seeing ur milky skin)