Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(25-03-2019, 12:21 PM)divya01 Wrote: ahhh aummmm aumm ahh uff umm aumm your licking making her horny aummmmm umm

ahhh araams e ahhh uff uff kya hummmm aumm as her body getting sensaation aummm aumm aahh umm umm hardick raams e hhummm and her expressions are very lusty

and tuhari aawaze bahar tak aa rhi hai

[Image: 53737202_394906914575585_1659984751218972124_n.jpg]

Krit : ahhhhhhh ysssssss hmm haaa ufff hardick.. ufff tadpaavo math aaise.. ah ysssss hm haaa  my nipples.. ah yss baby they are erected for u.. ah yss take it baby take it inside..

HD : ahh yssssss kriti.. ohh yess sacha.. are they for me baby.. kehthe huye ek baar uski mamme choos kar halke se chooodthaaaa hu..... sluuuuuurr rp pluuup

and her boob giggles....

HD ; ah ysss kriti.. ufff tho dede muje.. de  mere mooome.. aaj inhe khaa jaana he muje kehthe huye suddenly took her boob completely inside my mouth and started to suck it like vaccuming it slutp slup slurp slrup slurp slurp slurp slurp slurp slurp sru kark euski dono boobs ko badal badalke.. ek ke baad ek moome thooskar choosne laga slurp slurp slrup slup
(25-03-2019, 12:27 PM)white panther87 Wrote: Krit : ahhhhhhh ysssssss hmm haaa ufff hardick.. ufff tadpaavo math aaise.. ah ysssss hm haaa  my nipples.. ah yss baby they are erected for u.. ah yss take it baby take it inside..

HD : ahh yssssss kriti.. ohh yess sacha.. are they for me baby.. kehthe huye ek baar uski mamme choos kar halke se chooodthaaaa hu..... sluuuuuurr rp pluuup

and her boob giggles....

HD ; ah ysss kriti.. ufff tho dede muje.. de  mere mooome.. aaj inhe khaa jaana he muje kehthe huye suddenly took her boob completely inside my mouth and started to suck it like vaccuming it slutp slup slurp slrup slurp slurp slurp slurp slurp slurp sru kark euski dono boobs ko badal badalke.. ek ke baad ek moome thooskar choosne laga slurp slurp slrup slup
the moment you suck her boobs she goes mad aummmmm aummm ahh aummm aumm ahh uff hardicmk aummm aumm machli ki tarah tadapne lagti hai aummm aumm

tumhe dekh kar nhi lagta hai ki tum itne wild hoge aummmmm ahh aaumm auff ammmmm yeah aaummm aummmm aumm aahh arjun se jyaaadaa sharati to tum ho aummmm aumm ahh aaumm uff kya chooste ho aaummmmm aumm hhh

er nipples getting erected

aumm ummmmmmmmmmm 

[Image: hpse_fullsize__2857690051_kriti%20Sanon%...441ad9.jpg]
(25-03-2019, 12:25 PM)divya01 Wrote: aumm aummmmm aummm aumm realkya ummmm ummmmmm ummmm aummm aummm aumm aaumm kissing her lips aummm and leaving her lips now aand uske balo ko hatate hue sucking her ear lobes aummm aummmm aummmm ummmmm umm ummm aummm kissing her ears and peeche vaala hath uski dress ke andaar ghusaa deta hu aummmmm ummmmm um umm and squeezing her butts aummm and aage se massaging her boobs aumm um kya maal hai aummmmm ummmm and humari chuma chaati ki awaze saari jagah guunj rhi hai.... nd suddenly usko turn karta hu and pushing her hard....sexily.....

and thoda peeche hat ta hu and i strip my pants too becoming totaally nude.. as he felst excited and ashamed too seeing me ude like this 

as there is pi drop silence 

[Image: hpse_fullsize__2929990922_Katrina%20Kaif...a8ea5b.JPG]

Kat ; ahh yssssss hmm haa ys sufffff arjun...  u r so so lusty baby.. ah yss ah hyssss kiss me ah yss karke moan kar rahi he

and jais ehi thumne turn karke peeche jaake a poora nanga hogaya. she  looking at u with shy eyes.. and smiling on u....

Kat ; ah ysss arjun..  deedi ke saamne aise nange hone me sharam nahi aathi bachu...!!  while her dress also falling down from her arms...

[Image: Dg8xe1SVMAUuPqt.jpg:large]
(25-03-2019, 12:30 PM)white panther87 Wrote: Kat ; ahh yssssss hmm haa ys sufffff arjun...  u r so so lusty baby.. ah yss ah hyssss kiss me ah yss karke moan kar rahi he

and jais ehi thumne turn karke peeche jaake a poora nanga hogaya. she  looking at u with shy eyes.. and smiling on u....

Kat ; ah ysss arjun..  deedi ke saamne aise nange hone me sharam nahi aathi bachu...!!  while her dress also falling down from her arms...

[Image: Dg8xe1SVMAUuPqt.jpg:large]

nhi aati hai baby...  kaha tha na aaj raat ke liye sirf tumhari choot chahiye aur kuch nhi... as she laaughs at my situation. ha ha ha...

i take her and uska haath pakad kar couch ke paass le jaataa hu aand araaams e couch pe baith jaataa hu and usko 

ishara kartaa hu....common baby..... mere dick pe tumhari lipstick ke neeshaan chap jaaye itna andaar lo

as she laaughs and looks at me andd my dick naughtily and coming near me

[Image: Tabu-Aditya-Katrina.jpg]
(25-03-2019, 12:30 PM)divya01 Wrote: the moment you suck her boobs she goes mad aummmmm aummm ahh aummm aumm ahh uff hardicmk aummm aumm machli ki tarah tadapne lagti hai aummm aumm

tumhe dekh kar nhi lagta hai ki tum itne wild hoge aummmmm ahh aaumm auff ammmmm yeah aaummm aummmm aumm aahh arjun se jyaaadaa sharati to tum ho aummmm aumm ahh aaumm uff kya chooste ho aaummmmm aumm hhh

er nipples getting erected

aumm ummmmmmmmmmm 

[Image: hpse_fullsize__2857690051_kriti%20Sanon%...441ad9.jpg]

HD : ahhh yssss krit.. amn amn slurp slurp slrup slurp slurp slurp slurp slurp slurp sucking her both boobs and cleavage area slurp slurp slurp slurp slurp slurp slurp slrup....

ahh ys abhi dekha hi kya he thumne..  ye tho sirf shuru waath he kehthe huye..  fatak se peeche jaake uski dress ko poora ka porra kheenchake nikaal diyaaa...  and takes her heels off and threw it out side...

and uski taange kiss karthe huye uski thighs kiss karthe huye upar jaa rahahu... ummma umma umma ummaa and kissed her pussy on top of her panty.. and slowly bite her panty and took it off....

and now she is completely nude sleeping on bed with tied hands..

and me bes se utaragaya.. and slowly ek ek karke uske saamne  kapde utaarne laga.. i also become completely nude....

and wahi ek drawer se  ek bada vibrator ko nikaaltha hu..  and firse bed pe chadke .. uske paas betatha hu bed pe.. and dildo ko uski thighs pe rub karthe huye usk choot ke paas lekar jaane laga.. without swtiching it on
(25-03-2019, 12:35 PM)white panther87 Wrote: HD : ahhh yssss krit.. amn amn slurp slurp slrup slurp slurp slurp slurp slurp slurp sucking her both boobs and cleavage area slurp slurp slurp slurp slurp slurp slurp slrup....

ahh ys abhi dekha hi kya he thumne..  ye tho sirf shuru waath he kehthe huye..  fatak se peeche jaake uski dress ko poora ka porra kheenchake nikaal diyaaa...  and takes her heels off and threw it out side...

and uski taange kiss karthe huye uski thighs kiss karthe huye upar jaa rahahu... ummma umma umma ummaa and kissed her pussy on top of her panty.. and slowly bite her panty and took it off....

and now she is completely nude sleeping on bed with tied hands..

and me bes se utaragaya.. and slowly ek ek karke uske saamne  kapde utaarne laga.. i also become completely nude....

and wahi ek drawer se  ek bada vibrator ko nikaaltha hu..  and firse bed pe chadke .. uske paas betatha hu bed pe.. and dildo ko uski thighs pe rub karthe huye usk choot ke paas lekar jaane laga.. without swtiching it on

she feels nervous and laughs in nervusness watching ur face and then at vibrator

ha ha ye kya hi..... ouch biting her lips... itne shaararti ho tum.. aur yaaha paar is ghar me ye sab samaan rakha hua hai aauch aumm uska antcipaation me soch kar hi moaning ho rhi hai

[Image: hpse_fullsize__1990710341_Kriti%20Sanon%...597c62.jpg]
(25-03-2019, 12:34 PM)divya01 Wrote: nhi aati hai baby...  kaha tha na aaj raat ke liye sirf tumhari choot chahiye aur kuch nhi... as she laaughs at my situation. ha ha ha...

i take her and uska haath pakad kar couch ke paass le jaataa hu aand araaams e couch pe baith jaataa hu and usko 

ishara kartaa hu....common baby..... mere dick pe tumhari lipstick ke neeshaan chap jaaye itna andaar lo

as she laaughs and looks at me andd my dick naughtily and coming near me

[Image: Tabu-Aditya-Katrina.jpg]

kat laughs when u asked that

kat : ha ha ha achaa bachu.. ab behan ke mooomi ki garmi ka ehsaas lena he thuje haa...??

kehthe huye she kneel down at front of u... and slowly coming towards u.. like a Cat

and hold ur  dick.. ahh  fuckk its so big... than i thought.. kehthe hye thupak karke spit  karthi he.. and rubbing it.. watching u...

[Image: tumblr_oclpw1CkYD1uejcvjo3_1280.jpg]
(25-03-2019, 12:37 PM)divya01 Wrote: she feels nervous and laughs in nervusness watching ur face and then at vibrator

ha ha ye kya hi..... ouch biting her lips... itne shaararti ho tum.. aur yaaha paar is ghar me ye sab samaan rakha hua hai aauch aumm uska antcipaation me soch kar hi moaning ho rhi hai

[Image: hpse_fullsize__1990710341_Kriti%20Sanon%...597c62.jpg]

HD : ahh yssss kriti.. isiliye tho aap logonko yaha aaj thak nahi lekar aye the ham.. ha haa haa!!

kehthe huye... 

vibrator ko uski chooot ke upar rakh detha hu.. and rubbing it on her clits... ah ysss kriti.. abhi shuru hoga asali mazaa...

kehthe huye me aage bend hoke firse uski boobs suck karne laga.. and suddenly switched on the vibrator.. and  rising the speed of it.. slowly slowly....

and  sucking her boobss

and kriti ki cheeke nikalne lagai.. moaning loudly
Uf ffuck u randi disha

[Image: 54277609_126633381776887_920751103277942...tagram.com]
uff saali randi ke chhot

[Image: Neha%20Sharma%20(1).jpg]