Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 56 Vote(s) - 3.64 Average
Glamour Xclusive WD Interactive thread
(05-11-2021, 06:12 PM)SPchitti Wrote: i smiles as she said that...mien utkar ana pant neeche kartha hoon

my tent comes now...iam in under wear

me: isse dekne ke baad bi yehi kahogi bhabi???...agar ye chaiye tho jo meine kaha wo karna padega...yad hai na kya kaha

rubing my tent...

she seeing that huge tent... she couldnt take her eyes away from it now... it was so big

mouni: utna bada hai tumara toh... woh eerrmmmmmm 

she was gettign wet just looking at it... yeh toh kabhi nahin hota tha uske saath... mouni had slept with many men 

toh she was used to it... par aise hi geeli ho jaana just looking at a cock nahin hua toh uske saath 

chitti: aare dekhti hi rahogi bhabhi ya kuch karogi... aapko chaiye na... toh chalo say it 

[Image: pjimage_(85)_1629203949040_1629203960187.jpg]

mouni: woh yeh tadap raha hai tumare liye chitti... chalo aao na woh peele mere dhoodh ko poora ka poora

saying that she moved her hands... aur uska bra gir gaya floor pe

ab woh tumare saamne khaadi thi.. no bra... her tits in full display na of you 

aur jab usne woh kiya... tumata lund apne aap move karne laga... aur bhi bada hone laga woh toh

mouni: aare yeh lund hai ya kuch aur... apne aap hi uchal raha hai yeh toh

[Image: Ki7RZY4.jpg]
PM If You're Up For Any Posting Smile
(05-11-2021, 06:18 PM)Indiansaiyan Wrote: she seeing that huge tent... she couldnt take her eyes away from it now... it was so big

mouni: utna bada hai tumara toh... woh eerrmmmmmm 

she was gettign wet just looking at it... yeh toh kabhi nahin hota tha uske saath... mouni had slept with many men 

toh she was used to it... par aise hi geeli ho jaana just looking at a cock nahin hua toh uske saath 

chitti: aare dekhti hi rahogi bhabhi ya kuch karogi... aapko chaiye na... toh chalo say it 

mouni: woh yeh tadap raha hai tumare liye chitti... chalo aao na woh peele mere dhoodh ko poora ka poora

saying that she moved her hands... aur uska bra gir gaya floor pe

ab woh tumare saamne khaadi thi.. no bra... her tits in full display na of you 

aur jab usne woh kiya... tumata lund apne aap move karne laga... aur bhi bada hone laga woh toh

mouni: aare yeh lund hai ya kuch aur... apne aap hi uchal raha hai yeh toh

[Image: Ki7RZY4.jpg][Image: pjimage_(85)_1629203949040_1629203960187.jpg]

me: tere andar jathe wakth thume patha chal jayega bhabi

i pulled her and made her sit on my lap...

now her ass is on my cock ab uski ek nipple ko moon mein letha hoon began to suck it aummmmmmmmm aummmmmm slurpppppppp slurppppppppppp

dusre boobs ko masal raha hoon berahami se its turning red...ab uski awazein jyadha hone laga ki the other neighbour could hear...
(05-11-2021, 06:27 PM)SPchitti Wrote: me: tere andar jathe wakth thume patha chal jayega bhabi

i pulled her and made her sit on my lap...

now her ass is on my cock ab uski ek nipple ko moon mein letha hoon began to suck it aummmmmmmmm aummmmmm slurpppppppp slurppppppppppp

dusre boobs ko masal raha hoon berahami se its turning red...ab uski awazein jyadha hone laga ki the other neighbour could hear...

as soon as she sat on your lap... she felt that huge rod poking out now 

mouni: yeh toh kuch jyada hi bada lag raha hai mujhe toh

but you both into each other now... tum uske nipple ko chaba rahe teh... aur woh bhi control nahin kar rahi ab toh... moan kar rahi thi

upar se... doors... curatins... and windows all open... toh awaz toh jaani hi thi bhar na 

mouni: mmmm mmmmm aram se bacha... poore tumare hai... kahin nahin ja rahe hai mmmmmmm 

[Image: mouni-roy-4-4.jpg]

neighbour: yeh kaun awaz ho rahi ahi ab toh ek minute main dekhta hoon 

he came out looking and couldnt se anything... woh neeche tha... par ek aur neighbour upar balcony mein tha

N 2: aare kya hau 

N 1: kuch nahin kuch awaz arahi ahi 

N 2: ek minute main dekhta hoon 

ab toh balcony mein se dekh raha tha... and hes eyes went on my house on the window and he could see everything that was happening

N 1: aare kya hua bata toh sahi

[Image: Actress-Mouni-Roy-Hot-Stills-as-a-Temple...om=1&ssl=1]
Mind is going on her way too often lately Big Grin

[Image: gHKYK3x.jpg]
(07-11-2021, 02:02 AM)Indiansaiyan Wrote: Mind is going on her way too often lately Big Grin

[Image: gHKYK3x.jpg]

I just can’t seem to get her out of my mind Smile

[Image: FC1L5JlVIAYcjFK?format=jpg&name=large]
(07-11-2021, 11:35 PM)Indiansaiyan Wrote: I just can’t seem to get her out of my mind Smile

[Image: FC1L5JlVIAYcjFK?format=jpg&name=large]

Just can't take my eyes off her  hot

[Image: URAnXq8.jpg]
tamanna and me had fallen back on our rent... and chitti they landlord wanted to collect on it 

he had already given them 3 months worth of extension... and was not ready to give more

tamanna aur IS ke paas paise teh par they always use dto spend it on other things more luxury items 

aur chitti ne decide kar liya tha ki aaj toh rent lena padega... aakir free mein toh nahin rehne de sakta hai woh humein toh 

par tamanna aur IS had other plans... IS hamesha uski biwi ko use karta tha for things 

[Image: uYgaAeA.jpg]

when they first moved here and got a log of debt... IS ne debt walon ko uski biwi de degi for the full weekend 

as a way of payment... aur tamanna ne bhi mind nahin kiya... woh bhi kaafi slutty thi... dekhne mein shareef lagta teh hum duno 

par i was such a pervert using my wife like this... aur slutty bhi slut thi getting used like this

jab mere office mein promotion ka waqt bhi tha... i knew i wasnt at the top of the list... bas apne boss ko apne ghar invite kiya dinner pe

[Image: 8de32eO.jpg]

aur meri biwi ne baaki sab kuch kiya bedroom mein... aur mujhe promotion mil gaya 

upar se i loved it... seeing her with other men... kaafi hot tha... toh humein decide kiya rent ke liye bhi aise hi karna hai 

IS: jaan tum hi sort out kardo na... phir hum paise vacation par use kar sakte hai

tamaanna: teek hai... dinner pe bulao... aur main kar doongi... woh bedroom ready rakhn teek hai 

it was going to be tonight since chitti was on his way to come and collect the rent

[Image: fC3zsPE.jpg]
(11-11-2021, 10:39 PM)Indiansaiyan Wrote: tamanna and me had fallen back on our rent... and chitti they landlord wanted to collect on it 

he had already given them 3 months worth of extension... and was not ready to give more

tamanna aur IS ke paas paise teh par they always use dto spend it on other things more luxury items 

aur chitti ne decide kar liya tha ki aaj toh rent lena padega... aakir free mein toh nahin rehne de sakta hai woh humein toh 

par tamanna aur IS had other plans... IS hamesha uski biwi ko use karta tha for things 

[Image: uYgaAeA.jpg]

when they first moved here and got a log of debt... IS ne debt walon ko uski biwi de degi for the full weekend 

as a way of payment... aur tamanna ne bhi mind nahin kiya... woh bhi kaafi slutty thi... dekhne mein shareef lagta teh hum duno 

par i was such a pervert using my wife like this... aur slutty bhi slut thi getting used like this

jab mere office mein promotion ka waqt bhi tha... i knew i wasnt at the top of the list... bas apne boss ko apne ghar invite kiya dinner pe

[Image: 8de32eO.jpg]

aur meri biwi ne baaki sab kuch kiya bedroom mein... aur mujhe promotion mil gaya 

upar se i loved it... seeing her with other men... kaafi hot tha... toh humein decide kiya rent ke liye bhi aise hi karna hai 

IS: jaan tum hi sort out kardo na... phir hum paise vacation par use kar sakte hai

tamaanna: teek hai... dinner pe bulao... aur main kar doongi... woh bedroom ready rakhn teek hai 

it was going to be tonight since chitti was on his way to come and collect the rent

[Image: fC3zsPE.jpg]
i went and knocked the door

thumne door kola

me: kais hai aap IS mein hoon aapka land lord...agar aap meharbani karke paise de denge tho acha hoga...

iam walking into the house...

tamanna standing there in sexy saree... i looked at her top to bottom
(11-11-2021, 10:49 PM)SPchitti Wrote: i went and knocked the door

thumne door kola

me: kais hai aap IS mein hoon aapka land lord...agar aap meharbani karke paise de denge tho acha hoga...

iam walking into the house...

tamanna standing there in sexy saree... i looked at her top to bottom

i lent you in and as soon as you walked in you saw my wife

main tumare peeche tha... aur smile kar raha tha knowing you was checking out my wife... since she was beautiful 

IS: haan haan... woh ander toh aao... ander aao... woh rent dehte hai hum 

tamanna: yeh humara landlord hai... sach kahoon toh jaan i was expecting someone much older... yeh toh kaafi young hai na 

you was getting compliments from this woman and all infront of her husband as well 

[Image: gPFlfQn.jpg]

IS: woh yeh payment ke liye aaya hai

tamanna: woh haan... ander aao... woh baitho yahan... jaan bring the money na 

i went and brought the money while you was sat there and it was the full rent and you was about to pick it up 

tamanna: aare itni jaldi kya hai... woh we had an offer for you... woh kya hai... yeh paise we wanted to use for a holiday 

toh hum soch raha teh... ki woh ek aur option hai... woh payment ke liye yeh paise rehne do 

(she took her and moved her pallu showing you more) aur yeh le lo

[Image: POOt74L.jpg]
(11-11-2021, 10:56 PM)Indiansaiyan Wrote: i lent you in and as soon as you walked in you saw my wife

main tumare peeche tha... aur smile kar raha tha knowing you was checking out my wife... since she was beautiful 

IS: haan haan... woh ander toh aao... ander aao... woh rent dehte hai hum 

tamanna: yeh humara landlord hai... sach kahoon toh jaan i was expecting someone much older... yeh toh kaafi young hai na 

you was getting compliments from this woman and all infront of her husband as well 

[Image: gPFlfQn.jpg]

IS: woh yeh payment ke liye aaya hai

tamanna: woh haan... ander aao... woh baitho yahan... jaan bring the money na 

i went and brought the money while you was sat there and it was the full rent and you was about to pick it up 

tamanna: aare itni jaldi kya hai... woh we had an offer for you... woh kya hai... yeh paise we wanted to use for a holiday 

toh hum soch raha teh... ki woh ek aur option hai... woh payment ke liye yeh paise rehne do 

(she took her and moved her pallu showing you more) aur yeh le lo

[Image: POOt74L.jpg]

as she did that i got surprised

me: ye kya kar rahe ho tamanna vo bi pathi ke samne...

i was so tempted looking at her...just wanted to touch her.....