Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 56 Vote(s) - 3.64 Average
Glamour Xclusive WD Interactive thread
(04-11-2021, 11:47 PM)Happyjohn Wrote: Hj : abey IS tum na chup he raho ek tho randi se shadi kar ke laya ghar main and cant even fuck her and now

u teaching me how to fuck my whore tum chup chap bete raho u dont get to say a word in this matter tu

chus and I grabbed her head and started face fucking her for 10 min and removed my cock she was dripping

with saliva and taking heavy breaths with teary eyes and I removed her pallu and grabbed those tits squezing

them really hard

even kajal was into this as well... she didnt mind you insulting me like this

kajal: damn... hot ho... itna bada lund hai... aur itna commanding aur dominating bhi... fuck yeh toh pehle hi karna chaiye tha humein 

she was so into you now 

kajal: main toh tumari hi raandi hoon ab... woh IS... mujhe lagta hai tumhe apne chote bhai ki baat mani chaiye 

i mean... dekho toh... hes mcuh more of a man than you will ever be 

(she was so into you that even she was insulting me as well and enjoying it... she wanted your cock so bad)

IS: par woh jaan woh tumhe aise

[Image: 2KSMGlq.jpg]

HJ: aare maine kya kaha abhi... shut up... mujhe meri kuttiya ke saath enjoy karne do... mujhe tumari 

bhak bhak nahin suni hai... chodna toh aata nahin hai... chup baitho aur dekho 

(kajal smiling and she was getting wetter and wetter now and you grabbed her againa nd fuckng her face so bad... she had never felt like this

before... some man doing this to her... gagging noises all over)

kajal: uugghh uugghh uugghhhh

and then when you pulled your cock out... saliva was dripping down from her mouth... she was drooling all over the place like a slut 

kajal: woh phad do kapde HJ... tumari raandi hoon na... do what you want

[Image: U4tjpWN.jpg]
PM If You're Up For Any Posting Smile
(02-11-2021, 01:39 AM)Indiansaiyan Wrote: mouni: aare aise mere pati ke baare mein baatein mat karo... hes so sweet na 

she was just saying that... she didn tmind you talking like that about me

you taking her in the room... aur room mein jaake tumne door ko bad kar diya aur uss bed par fek diya... she looking stunning 

mouni: aare door kyun bandh kardi... rehne do na... leave it open... kyun mere pati se darte ho kya 

as soon as she said that tumne door kholi... aur thodi nahin... poori khol di aur upar se... tumne curtains bhi khol de room ke

[Image: NkBOorj.jpg]

she didnt expect you to open the curtains now... kyunki bhar doosre ghar mein se balcony mein se dikh jaata hai

mouni: aare yeh kya kar diya tumne... woh kyun 

and you just smiling aur tum usse kareeb arahe teh... 

mouni: khaana hai kya... chalo tum bache ho na... toh bache ko pehle kya khaana hai batao toh sahi... pehle kya khaogaye tum 

woh wahan let rahi thi showing you all her body still fuly covered thou par phir bhi kamaal lag rahi thi

[Image: LLvI5oQ.jpg]
me: looked at the door...kyun bhabi aapko kuch dikkath hai....

coming close to u....

me: ab aap pure mere ho bhabi....ab mein apne marzi se kaoonga

uski pallu pakad ke saree ko hata detha hoon and going near her navel...

me: kitni koobsurath ho aap...

gave a kiss to her navel ring
(05-11-2021, 05:12 PM)SPchitti Wrote: me: looked at the door...kyun bhabi aapko kuch dikkath hai....

coming close to u....

me: ab aap pure mere ho bhabi....ab mein apne marzi se kaoonga

uski pallu pakad ke saree ko hata detha hoon and going near her navel...

me: kitni koobsurath ho aap...

gave a kiss to her navel ring

mouni: aare par woh curtains toh... koi ander dekh lega toh... woh wahan se dikhta hai na 

she was worried maybe some neighbours might see

but she wanted you so bad that she didnt mind at all... now the doors and curtains were all open bedroom mein 

aur tum neeche jaake uski navel ke paas giving her a kiss... uska poora pallu hata diya 

mouni: mmmmm wahan neeche shuru karogaye... mujhe toh laga bache ko pehle dhoodh chaiye hoga par tum toh 

[Image: Nfco1oA.jpg]

jab tum aise kar rahe teh... mouni ka haath tumara sarr par tha... she standing there enjoying

mouni: mmmmmm kaafi time hogaya young ladke ke saath kiye hue... mmmmmm 

she was used to getting fucked by older guys... toh tumare jaise young ladke ke saath karke mouni ko maaza araha tha

mouni: wahan neeche hi rahogaye ya upar bhi aaogaye tum mmmmmm 

she standing there... while you was on your knees kissing her navel area

[Image: 9lST754.jpg]
(05-11-2021, 05:18 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni: aare par woh curtains toh... koi ander dekh lega toh... woh wahan se dikhta hai na 

she was worried maybe some neighbours might see

but she wanted you so bad that she didnt mind at all... now the doors and curtains were all open bedroom mein 

aur tum neeche jaake uski navel ke paas giving her a kiss... uska poora pallu hata diya 

mouni: mmmmm wahan neeche shuru karogaye... mujhe toh laga bache ko pehle dhoodh chaiye hoga par tum toh 

[Image: Nfco1oA.jpg]

jab tum aise kar rahe teh... mouni ka haath tumara sarr par tha... she standing there enjoying

mouni: mmmmmm kaafi time hogaya young ladke ke saath kiye hue... mmmmmm 

she was used to getting fucked by older guys... toh tumare jaise young ladke ke saath karke mouni ko maaza araha tha

mouni: wahan neeche hi rahogaye ya upar bhi aaogaye tum mmmmmm 

she standing there... while you was on your knees kissing her navel area

[Image: 9lST754.jpg]

me: iss mein dikkath kya hai bhabi koyi dekega tho dekne dho...usse bi maza ayega...

i began to lick her navel slurppppppppppp slurpppppppppp slurpppppp slurpppp

hold her hip tightly and began to eat her navel

me: aummmmm aummmmmmmm pehle iss pura kaloon bhabi uske baadh upar, fir neeche, fir peeche aummmmmmm fikar math kar bhabi aaj aise koi jagaha nehi hoga jahan mein naa chua ho aummmmmm har jagha ko pura kaake hi chodunga aummmmmmmm slurpppppppp

her navel is glittering due to my saliva
(05-11-2021, 05:29 PM)SPchitti Wrote: me: iss mein dikkath kya hai bhabi koyi dekega tho dekne dho...usse bi maza ayega...

i began to lick her navel slurppppppppppp slurpppppppppp slurpppppp slurpppp

hold her hip tightly and began to eat her navel

me: aummmmm aummmmmmmm pehle iss pura kaloon bhabi uske baadh upar, fir neeche, fir peeche aummmmmmm fikar math kar bhabi aaj aise koi jagaha nehi hoga jahan mein naa chua ho aummmmmm har jagha ko pura kaake hi chodunga aummmmmmmm slurpppppppp

her navel is glittering due to my saliva

mouni: mmmmmmm vaise ek baat toh hai... i think i know now... ki bache toh buddhon se better hai

she saying you was doing a better job than that old man

mouni: koi dekh lega... iska nahin ahi... woh kya ahi already sabke saath kiya hai maine 

toh woh kuch kahegaye nahin... par agar dekh lengaye aur unka bhi mood hogaya phir kya... phir toh yahan ajayegaye na 

aur unno ne bhi join in karna hoga... par mujhe lagta hai ki woh 

mere bache ko toh mujhe poori akeli chaiye na... mmmmm mmmmmmmmm

[Image: 2P3yUlm.jpg]

you was going crazy on her navel area... he was gettign covered in your saliva

mouni: mmmmm aram se... poora kha jaogaye kya tum toh... woh kya... sab jagah... lagta hai tum toh ek ghanta khaate rahogaye 

she still standing... uske haath tumare hair mein hai... caressing you 

mouni: koi baat nahin.. jinti der rehna hai reh lo... mujhe toh koi parwah nahin ahi 

par woh yeh toh dekho mera pallu off hogaya hai... aur tum abhi bhi shrit mein ho... chalo shirt utaro 

mujeh bhi toh dekhne do ki jawan jawan body kaisi dikhti hai na

[Image: IfBqzBx.jpg]
(05-11-2021, 05:36 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni: mmmmmmm vaise ek baat toh hai... i think i know now... ki bache toh buddhon se better hai

she saying you was doing a better job than that old man

mouni: koi dekh lega... iska nahin ahi... woh kya ahi already sabke saath kiya hai maine 

toh woh kuch kahegaye nahin... par agar dekh lengaye aur unka bhi mood hogaya phir kya... phir toh yahan ajayegaye na 

aur unno ne bhi join in karna hoga... par mujhe lagta hai ki woh 

mere bache ko toh mujhe poori akeli chaiye na... mmmmm mmmmmmmmm

[Image: 2P3yUlm.jpg]

you was going crazy on her navel area... he was gettign covered in your saliva

mouni: mmmmm aram se... poora kha jaogaye kya tum toh... woh kya... sab jagah... lagta hai tum toh ek ghanta khaate rahogaye 

she still standing... uske haath tumare hair mein hai... caressing you 

mouni: koi baat nahin.. jinti der rehna hai reh lo... mujhe toh koi parwah nahin ahi 

par woh yeh toh dekho mera pallu off hogaya hai... aur tum abhi bhi shrit mein ho... chalo shirt utaro 

mujeh bhi toh dekhne do ki jawan jawan body kaisi dikhti hai na

[Image: IfBqzBx.jpg]
me: fikar math kar bhabi koi andar nehi ayega itna himath nehi hai un logon ko dabke ghar mein apne apne pathniyan hai....bas wp hame deke hila sakthe hai bass

gave a bite aktttt to the navel

me: ajj ye bacha pura akele hi kayega aapko

as she said remove my shirt mein ne uski navel ko kana rok ke piche jakar apba shirt uatartha hoon...ny body comes into display

well build...with six pack[Image: MAQlCZT.png]
(05-11-2021, 05:43 PM)SPchitti Wrote: me: fikar math kar bhabi koi andar nehi ayega itna himath nehi hai un logon ko dabke ghar mein apne apne pathniyan hai....bas wp hame deke hila sakthe hai bass

gave a bite aktttt to the navel

me: ajj ye bacha pura akele hi kayega aapko

as she said remove my shirt mein ne uski navel ko kana rok ke piche jakar apba shirt uatartha hoon...ny body comes into display

well build...with six pack

she was used to sleeping around with the people in this neighborhood... but none of them had a body like yours

mouni apni lip bhi bite kar rahi thi tumhe dekh kar... when you took the short off

mouni: acha... toh yeh body chupa rakhi hai tumne toh... 

mouni tumare aur close aati hai.. aur jab aati hai she puts her hand on your chest feeling it 

mouni: itna strong... par mujhe lagta hai sirf yeh strong aur hard nahin hoga

[Image: ahRp4lY.jpg]

taking her hand above your pants near your cock area now and feeling there

mouni: yeh bhi kaafi strong lagta hai... aur haan i think agar koi aaya toh tumhe hi sambhalna padega teek hai 

mera pati aaya phir dont owrry... usko toh main sambahl loongi... dont worry about him

usko toh main kahoon toh woh bhi tumara yeh chus lega (she smiling) par yeh toh sirf mera hai kisi aur ka nahin 

mouni: chalo ab doodh bhi thoda le lo na

[Image: el87MaN.jpg]
(05-11-2021, 05:52 PM)Indiansaiyan Wrote: she was used to sleeping around with the people in this neighborhood... but none of them had a body like yours

mouni apni lip bhi bite kar rahi thi tumhe dekh kar... when you took the short off

mouni: acha... toh yeh body chupa rakhi hai tumne toh... 

mouni tumare aur close aati hai.. aur jab aati hai she puts her hand on your chest feeling it 

mouni: itna strong... par mujhe lagta hai sirf yeh strong aur hard nahin hoga

[Image: ahRp4lY.jpg]

taking her hand above your pants near your cock area now and feeling there

mouni: yeh bhi kaafi strong lagta hai... aur haan i think agar koi aaya toh tumhe hi sambhalna padega teek hai 

mera pati aaya phir dont owrry... usko toh main sambahl loongi... dont worry about him

usko toh main kahoon toh woh bhi tumara yeh chus lega (she smiling) par yeh toh sirf mera hai kisi aur ka nahin 

mouni: chalo ab doodh bhi thoda le lo na

[Image: el87MaN.jpg]

me: zaroor loonga bhabi...bass ek condition hain hai...thume apne jacket aur bra kudh utarke anpe noobs ko le akar mere moon mein rak kar kehna padega...."chitti ye thadap raha hai...chooso isse aur peele mere doodh ko" thabi tho muje maza auega...

hold her hip and pulled her on me...

me: karogi na.....
(05-11-2021, 05:56 PM)SPchitti Wrote: me: zaroor loonga bhabi...bass ek condition hain hai...thume apne jacket aur bra kudh utarke anpe noobs ko le akar mere moon mein rak kar kehna padega...."chitti ye thadap raha hai...chooso isse aur peele mere doodh ko" thabi tho muje maza auega...

hold her hip and pulled her on me...

me: karogi na.....

mouni: acha... toh saara kaam apni bhabhi se karwaogaye kya tum ab 

she smiling at you... your hot body that she wanted so much as well

mouni; chalo phir... apni bache ke liye toh main yeh kar sakti hoon no problem... lagta hai mere bache ko kaafi kuch chaiye 

but before she did anything she pushed you and you fell on the bed

mouni: par mera bacha yahan se baith kar dekhega teek hai na... yahan baitho aur dekho 

tum wahan baithe... aur show enjoy karne walein teh... mouni moved back a little now and turning to you

[Image: Frw4UQ1.jpg]

mouni: toh tumhe yeh dekhna tha na mere bache 

saying that she started removing her clothing now... she took off her pallu fully... and she was taking off her blouse

aur jab usne apne bliuse utara... unsne tumari taraf phek diya aur tumne utha liya

mouni: aram se... abhi toh best wala bhi nahin aaya hai 

woh apni bra mein khaadi thi... aur phir unse apni bra ko unhook kiya par she held it there still covering her tits

mouni: dekhna hai kya... mujhe lagta hai tumair umar nahin hui hai abhi toh

[Image: Fb6i7mL.jpg]
(05-11-2021, 06:03 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni: acha... toh saara kaam apni bhabhi se karwaogaye kya tum ab 

she smiling at you... your hot body that she wanted so much as well

mouni; chalo phir... apni bache ke liye toh main yeh kar sakti hoon no problem... lagta hai mere bache ko kaafi kuch chaiye 

but before she did anything she pushed you and you fell on the bed

mouni: par mera bacha yahan se baith kar dekhega teek hai na... yahan baitho aur dekho 

tum wahan baithe... aur show enjoy karne walein teh... mouni moved back a little now and turning to you

[Image: Frw4UQ1.jpg]

mouni: toh tumhe yeh dekhna tha na mere bache 

saying that she started removing her clothing now... she took off her pallu fully... and she was taking off her blouse

aur jab usne apne bliuse utara... unsne tumari taraf phek diya aur tumne utha liya

mouni: aram se... abhi toh best wala bhi nahin aaya hai 

woh apni bra mein khaadi thi... aur phir unse apni bra ko unhook kiya par she held it there still covering her tits

mouni: dekhna hai kya... mujhe lagta hai tumair umar nahin hui hai abhi toh

[Image: Fb6i7mL.jpg]

i smiles as she said that...mien utkar ana pant neeche kartha hoon

my tent comes now...iam in under wear

me: isse dekne ke baad bi yehi kahogi bhabi???...agar ye chaiye tho jo meine kaha wo karna padega...yad hai na kya kaha

rubing my tent...