Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 56 Vote(s) - 3.64 Average
Glamour Xclusive WD Interactive thread
(02-11-2021, 12:30 AM)Indiansaiyan Wrote: mouni: aare tum abhi chote ho... uske baare mein tumhe kya pata 

she was meaning to say this

mouni: aur iss mein bura kya hai... agar pathi ek room mein hai aur main doosre room mein buddhe ke saath 

i walked back in then

IS: forgot my wallet jaan

mouni: jaan vaisr tumhe koi problem lagti hai... agar main room mein akele kisi aur mard ke saath hoti hoon

IS: aare nahin jaan kyun hogi 

[Image: guhp2tt.jpg]

mouni: haan... you know how LONG and HARD i wotk alll the time na 

IS: haan jaan... chalo main chalta hoon

i went again leaving you both together... you could see the control mouni as over me... even showing you ifnront of you as well 

mouni: aur tumhe kya hai... main buddhe ke saath hoti ho toh... mera toh abhi plan hai ki aur aur buddhe ko bulana

woh tumara baap hai na... kaafi time yahan aata hai hamesha... 

(she even telling you that your dad used to come visit her and fuck her now)

par tum jaise bache ko... bas dhoodh hi chaiye

[Image: 4wUxrHO.jpg]

i decided to go more bold...

me: mere papa bi...

i go close to her got hold of her soft hip

me: muje sirf doodh nehi sab kuch chaiye jo usss budde ne...kyun mere paapa bi kaye na..muje bi kaana hai poora...

me: ye chote ka galath andaza math lagaiye mera kaafi cheez bada hai...
(02-11-2021, 12:34 AM)SPchitti Wrote: i decided to go more bold...

me: mere papa bi...

i go close to her got hold of her soft hip

me: muje sirf doodh nehi sab kuch chaiye jo usss budde ne...kyun mere paapa bi kaye na..muje bi kaana hai poora...

me: ye chote ka galath andaza math lagaiye mera kaafi cheez bada hai...

she looking back at you now... smiling... seeing how you was trying to get your way with her

mouni: acha... toh yeh hai... lagta hai baap bete duno hi same hai 

par am not sure... i mean mera pati abhi room ke bhar aaya tha toh tum toh darr gaye teh... mujhe yeh darpook aadmi pasand nahin hai

(she was just saying these things to get you going more now)

kya pata... mera pati wapas ghar aaye aur tum phir darr jao... lagta hai tum mere pati se kaafi darte ho 

toh main tumhe toh dhoodh bhi nahin de sakti ho... i mean koi mere pati se darta hai... woh mard kaise ho sakt hai 

[Image: 2qju0n2.jpg]

she was saying all this to wind you up now... so you dont get scared of me 

mouni: aur badi cheez hai... tumare baap ki toh kaafi badi cheez thi... par tumara toh pata nahin vaise hoga bhi nahin 

i mean kitne time yahan teh tum... aur kabhi ander nahin aaye... you  bene living her so long 

i think tumhe jaana chaiye... kuch khaana nahin milge atumhe toh... ghar jao aur apne baap ko kaha ki khaane ke liye ajaye

ya maybe tumhe dhoodh toh de sakti ho... ek favor kar loongi... bache ko dhoodh de doongi main

(she was saying all this and always calling you a kid as well to tease you more)

[Image: mMfa4ow.jpg]
PM If You're Up For Any Posting Smile
(02-11-2021, 12:40 AM)Indiansaiyan Wrote: she looking back at you now... smiling... seeing how you was trying to get your way with her

mouni: acha... toh yeh hai... lagta hai baap bete duno hi same hai 

par am not sure... i mean mera pati abhi room ke bhar aaya tha toh tum toh darr gaye teh... mujhe yeh darpook aadmi pasand nahin hai

(she was just saying these things to get you going more now)

kya pata... mera pati wapas ghar aaye aur tum phir darr jao... lagta hai tum mere pati se kaafi darte ho 

toh main tumhe toh dhoodh bhi nahin de sakti ho... i mean koi mere pati se darta hai... woh mard kaise ho sakt hai 

[Image: 2qju0n2.jpg]

she was saying all this to wind you up now... so you dont get scared of me 

mouni: aur badi cheez hai... tumare baap ki toh kaafi badi cheez thi... par tumara toh pata nahin vaise hoga bhi nahin 

i mean kitne time yahan teh tum... aur kabhi ander nahin aaye... you  bene living her so long 

i think tumhe jaana chaiye... kuch khaana nahin milge atumhe toh... ghar jao aur apne baap ko kaha ki khaane ke liye ajaye

ya maybe tumhe dhoodh toh de sakti ho... ek favor kar loongi... bache ko dhoodh de doongi main

(she was saying all this and always calling you a kid as well to tease you more)

[Image: mMfa4ow.jpg]

wo vo sare bathe bolthe hi i hold her more tight...

me: kya bhabi...mein dar...abi abi deka na kitne bewakoof hai thumare pathi...ab tho uske samne hi thume kaa saktha hoon

took my hand to her ass..

me: mere baap tho budde hogaye ek baar mera wala try karo...nirash nehi hogi....mein jitna bacha diktha hoon utna hai nehi...

gave aqueez to her ass

me: bhabi jii ek baae tere andar gusna hai gusne dho na...
(02-11-2021, 12:48 AM)SPchitti Wrote: wo vo sare bathe bolthe hi i hold her more tight...

me: kya bhabi...mein dar...abi abi deka na kitne bewakoof hai thumare pathi...ab tho uske samne hi thume kaa saktha hoon

took my hand to her ass..

me: mere baap tho budde hogaye ek baar mera wala try karo...nirash nehi hogi....mein jitna bacha diktha hoon utna hai nehi...

gave aqueez to her ass

me: bhabi jii ek baae tere andar gusna hai gusne dho na...

mouni was into you from the start... usko toh chaiye tha... par aise hi baatein kar rahi thi 

tease kar rahi thi tumhe... taaki you get into it more an dit worked

mouni: acha... apne baap se bhi better ho... tumhe pata hai na tumara baap toh sach mein bistar par kamaal hai... am not sure tum unke jaise ho

unno ne toh itna kiya ki poocho mat... i think hes been my best for sure... aur upar se 

woh toh ghar aate hai aur seedhe upar chad jaate hai... doesnt care if my husband is home 

[Image: 3hTuncC.jpg]

acha... toh uske saamne karogaye woh toh baadn mein dekh lengaye 

(you touching her all over now... aur usse tumare haath toh bhot acha lag rahe teh... all over her body)

mmmmmm main bhi kuch check karoon 

(she taking uar hand and feeling your cock now over your pants now... and you felt her hand and instantly your cock got harder feeling the touch)

not bad... lagta hai apne baap par hi gaya... same good looks aur wahan bhi kaafi ache lag rahe ho tum toh mmmmm 

padosi ki gaand squeez kar rahe ho tum

[Image: sXaFogv.jpg]
(02-11-2021, 12:55 AM)Indiansaiyan Wrote: mouni was into you from the start... usko toh chaiye tha... par aise hi baatein kar rahi thi 

tease kar rahi thi tumhe... taaki you get into it more an dit worked

mouni: acha... apne baap se bhi better ho... tumhe pata hai na tumara baap toh sach mein bistar par kamaal hai... am not sure tum unke jaise ho

unno ne toh itna kiya ki poocho mat... i think hes been my best for sure... aur upar se 

woh toh ghar aate hai aur seedhe upar chad jaate hai... doesnt care if my husband is home 

[Image: 3hTuncC.jpg]

acha... toh uske saamne karogaye woh toh baadn mein dekh lengaye 

(you touching her all over now... aur usse tumare haath toh bhot acha lag rahe teh... all over her body)

mmmmmm main bhi kuch check karoon 

(she taking uar hand and feeling your cock now over your pants now... and you felt her hand and instantly your cock got harder feeling the touch)

not bad... lagta hai apne baap par hi gaya... same good looks aur wahan bhi kaafi ache lag rahe ho tum toh mmmmm 

padosi ki gaand squeez kar rahe ho tum

[Image: sXaFogv.jpg]

me: kya karoon mouni agar padosi itni sexy ho tho...

i squeezed her ass more hard...

me: ek dho baar karne dho fir mein bi chadh jaunga mere baap ki tharah....tere  pathi ho ya na ho...

me: sample dekogi....aaj thume tere pathi ke kamre mein hi chodhne wala hoon bhabi...

lift her in my arms...

me: i hope u dont mind
[Image: AcEmVQv.png]
(02-11-2021, 01:04 AM)SPchitti Wrote: me: kya karoon mouni agar padosi itni sexy ho tho...

i squeezed her ass more hard...

me: ek dho baar karne dho fir mein bi chadh jaunga mere baap ki tharah....tere  pathi ho ya na ho...

me: sample dekogi....aaj thume tere pathi ke kamre mein hi chodhne wala hoon bhabi...

lift her in my arms...

me: i hope u dont mind

this surprised her... you lifting her up in your arms and taking her to the bedroom 

mouni: aare... utha liya... lagta hai strong toh kaafi ho 

bache ho par strong ho... bache toh normally itna strong nahin hote hai... pae toh toh mmmmmmmm 

(tum mouni ko humare bedroom mein le kar jja rahe teh and the phone rang)

mouni; aare phone... chalo bedroom baad mein... pehle take me to the phone phir bedroom mein le kar jaana 

[Image: PlcOFa5.jpg]

you still lifting her up carrying her in your arms now to the phone 

SP: yeh kaun hoga 

mouni: aare mere pyaare pati hi hongaye... he loves checking up on me all the time... he loves me so much 

you tok her to the phone aur uske haath mein de diya 

mouni: hello... woh haan main toh teek hoon...aap wahan office mein paunch gaye na 

now she was in your arms talking to me 

[Image: 1XL2fyK.jpg]
(02-11-2021, 01:10 AM)Indiansaiyan Wrote: this surprised her... you lifting her up in your arms and taking her to the bedroom 

mouni: aare... utha liya... lagta hai strong toh kaafi ho 

bache ho par strong ho... bache toh normally itna strong nahin hote hai... pae toh toh mmmmmmmm 

(tum mouni ko humare bedroom mein le kar jja rahe teh and the phone rang)

mouni; aare phone... chalo bedroom baad mein... pehle take me to the phone phir bedroom mein le kar jaana 

[Image: PlcOFa5.jpg]

you still lifting her up carrying her in your arms now to the phone 

SP: yeh kaun hoga 

mouni: aare mere pyaare pati hi hongaye... he loves checking up on me all the time... he loves me so much 

you tok her to the phone aur uske haath mein de diya 

mouni: hello... woh haan main toh teek hoon...aap wahan office mein paunch gaye na 

now she was in your arms talking to me 

[Image: 1XL2fyK.jpg]

as she said...u like to check her up all the time 

me: and u like getting fucked all the time tere bole pathi...

as she was speaking in phone mein usse beeche utartha hoon and began to crease her hip.....aur uski doosre kaan mein

me: so soft mouni....

give a pinch
(02-11-2021, 01:23 AM)SPchitti Wrote: as she said...u like to check her up all the time 

me: and u like getting fucked all the time tere bole pathi...

as she was speaking in phone mein usse beeche utartha hoon and began to crease her hip.....aur uski doosre kaan mein

me: so soft mouni....

give a pinch

she felt the pinch

mouni: mmmm aare ek minute na 

IS: woh jya hua jaan

mouni: kuch nahin woh bas koi bacha mujhe disturb kar raha hai aur kuch nahin jaan 

IS: woh main wapas aaon kya

mouni: nahin jaan... bacha hi toh hai... main bache ko sambhal sakti hoon... tum fikar mat karo 

[Image: 3AEF2xp.jpg]

IS: teek hai kuch problem hue toh mujhe bata dena 

mouni; aaj halloween hai na jaan... toh woh bachon ko kaafi candies chaiye aur yeh bacha toh sach mein

maanta hi nahin hai... lagta hai kaafi candy deni padegi iss khaane ke liye 

chalo ab phone rakho aur kaam karo tum jaan

(before i could say anything she put the phone down on me)

tum bhi na... mujhe phone par baat bhi nahin karne dehte ho teek se

[Image: wjCaZF6.jpg]
(02-11-2021, 01:27 AM)Indiansaiyan Wrote: she felt the pinch

mouni: mmmm aare ek minute na 

IS: woh jya hua jaan

mouni: kuch nahin woh bas koi bacha mujhe disturb kar raha hai aur kuch nahin jaan 

IS: woh main wapas aaon kya

mouni: nahin jaan... bacha hi toh hai... main bache ko sambhal sakti hoon... tum fikar mat karo 

[Image: 3AEF2xp.jpg]

IS: teek hai kuch problem hue toh mujhe bata dena 

mouni; aaj halloween hai na jaan... toh woh bachon ko kaafi candies chaiye aur yeh bacha toh sach mein

maanta hi nahin hai... lagta hai kaafi candy deni padegi iss khaane ke liye 

chalo ab phone rakho aur kaam karo tum jaan

(before i could say anything she put the phone down on me)

tum bhi na... mujhe phone par baat bhi nahin karne dehte ho teek se

[Image: wjCaZF6.jpg]

me: kya karoon apne aap ko rok nehi parahan hoon tere pathi ko bewakoof banane se

lift her up in hands

me: tho shuru karien....mouni aaj ye bacha kaafi candies kaane wala hai...thum kilaogi na???

taking her to ur bedroom and closed the door with legs

usse bed pe fektha hoon
(02-11-2021, 01:34 AM)SPchitti Wrote: me: kya karoon apne aap ko rok nehi parahan hoon tere pathi ko bewakoof banane se

lift her up in hands

me: tho shuru karien....mouni aaj ye bacha kaafi candies kaane wala hai...thum kilaogi na???

taking her to ur bedroom and closed the door with legs

usse bed pe fektha hoon

mouni: aare aise mere pati ke baare mein baatein mat karo... hes so sweet na 

she was just saying that... she didn tmind you talking like that about me

you taking her in the room... aur room mein jaake tumne door ko bad kar diya aur uss bed par fek diya... she looking stunning 

mouni: aare door kyun bandh kardi... rehne do na... leave it open... kyun mere pati se darte ho kya 

as soon as she said that tumne door kholi... aur thodi nahin... poori khol di aur upar se... tumne curtains bhi khol de room ke

[Image: NkBOorj.jpg]

she didnt expect you to open the curtains now... kyunki bhar doosre ghar mein se balcony mein se dikh jaata hai

mouni: aare yeh kya kar diya tumne... woh kyun 

and you just smiling aur tum usse kareeb arahe teh... 

mouni: khaana hai kya... chalo tum bache ho na... toh bache ko pehle kya khaana hai batao toh sahi... pehle kya khaogaye tum 

woh wahan let rahi thi showing you all her body still fuly covered thou par phir bhi kamaal lag rahi thi

[Image: LLvI5oQ.jpg]