Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 56 Vote(s) - 3.64 Average
Glamour Xclusive WD Interactive thread
My mind as been going on her a lot lately Big Grin

[Image: saraalikhan-coolieno1.jpg?tr=w-1200,h-900]
PM If You're Up For Any Posting Smile
mouni... my wife... my beautiful... loyal... perfect wife

main uske bina apni life imagine bhi nahin kar sakte tha... i love her more than everything... meri family se jyada bhi 

upar se main kabhi bhi kisi aur aurat ke saath nahin tha... she was my first... aur main uska bhi... woh bhi kisi aur ke saath kabhi nahin kiya thi

(so i thought) 

we were so happy together... but if there was one place i lacked... woh tha bistar par

i was useless in the bedroom... could never satisfy her... and she never complained once... which just made me love her even more 

mujhe pata tha i couldnt hope ki usse better biwi mujhe mile

[Image: 6zAde1j.jpg]

but in reality things were different... this was just all for show to me... even thou she did love me... she wasnt as loyal as i thought

mujhe pata nahin tha par mere saare flat mates ne meri biwi ko choda tha atleast ek bhar

i had no clue about this... since i trusted her blindly... aur upar se usko yeh pata bhi tha 

usko pata tha ki woh kuch bhi kar sakti thi.. kyunki main hamesha trust karoongi usse.. aur kabhi shak nahin karoonga 

tabhi she had fucked all my friends already... tabhi she was always happy

the satisfaction i coldnt give her.. woh mere doston ke saath le rahi thi... mere saare flat mates

and even my other friends had a go on my wife... and she loved it... she was a slut deep down and i had no idea at all

[Image: VcZQ40D.jpg]
(01-11-2021, 11:32 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni... my wife... my beautiful... loyal... perfect wife

main uske bina apni life imagine bhi nahin kar sakte tha... i love her more than everything... meri family se jyada bhi 

upar se main kabhi bhi kisi aur aurat ke saath nahin tha... she was my first... aur main uska bhi... woh bhi kisi aur ke saath kabhi nahin kiya thi

(so i thought) 

we were so happy together... but if there was one place i lacked... woh tha bistar par

i was useless in the bedroom... could never satisfy her... and she never complained once... which just made me love her even more 

mujhe pata tha i couldnt hope ki usse better biwi mujhe mile

[Image: 6zAde1j.jpg]

but in reality things were different... this was just all for show to me... even thou she did love me... she wasnt as loyal as i thought

mujhe pata nahin tha par mere saare flat mates ne meri biwi ko choda tha atleast ek bhar

i had no clue about this... since i trusted her blindly... aur upar se usko yeh pata bhi tha 

usko pata tha ki woh kuch bhi kar sakti thi.. kyunki main hamesha trust karoongi usse.. aur kabhi shak nahin karoonga 

tabhi she had fucked all my friends already... tabhi she was always happy

the satisfaction i coldnt give her.. woh mere doston ke saath le rahi thi... mere saare flat mates

and even my other friends had a go on my wife... and she loved it... she was a slut deep down and i had no idea at all

[Image: VcZQ40D.jpg]

mein hoon chitti IS aur mouni ka padosi

mouni is a perfect seductress....in IS absence wo hamesha kisi na kisi aadmi ko seduce karke uske ghar mein le jaathi thi...

ek baar Is ka close friend bi liya tha uska...i heard everything through door...

muje bahuth din se kwaish tha ki usska ek baar loon

baapre the way she wears the saree wo kamar wo nabi...flat mein rahe har bande ko kada kaewadeti hai kuch logon ko nikalwa bi deti hai...
(01-11-2021, 11:39 PM)SPchitti Wrote: mein hoon chitti IS aur mouni ka padosi

mouni is a perfect seductress....in IS absence wo hamesha kisi na kisi aadmi ko seduce karke uske ghar mein le jaathi thi...

ek baar Is ka close friend bi liya tha uska...i heard everything through door...

muje bahuth din se kwaish tha ki usska ek baar loon

baapre the way she wears the saree wo kamar wo nabi...flat mein rahe har bande ko kada kaewadeti hai kuch logon ko nikalwa bi deti hai...

flat mein sabko pata tha ki mouni kaisi hai... par kisi ne mujhe kuch kaha nahin 

kyunki they all wanted to fuck her... so kabhi bhi mujhe koi kehta nahin hai

i trust her more than anything... aur woh sab jaante hai... ek bhar toh i was coming home aur mujhe awazein arahi thi ki ander kuch ho raha hai

main bhot hi clueless tha... aur main ander gaya aur mouni ne dekh loya and my friend was behind her 

pushing on her and she was in standing position ar woh peeche... aur main confused that

mera dost toh darr gaya aur woh batane wala tha aur sorry bolne wala tha when mouni said 

[Image: M2TLaad.jpg]

mouni: aare IS tum itni jaldi agaye... woh hum toh bas yoga kar raha hai IS.. yeh naya form hai yoga ka... woh it works on your back na

tumara dost peeche se help kar raha hai meri... tum toh jaldi agaye na 

IS: woh haan aaj finsihed early

mouni: acha.. ek kaam karo... go to the mall aur kuch shopping karo... until we finish up teek hai na... dont disturb us jaan teek hai 

IS: woh haan haan sorry sorry jaan... woh main kuch der baad aata hoon 

they were clothes so i didnt know... here my friend was fucking my wife and i was saying sorry to then and leaving them alone

[Image: Ofd4oFx.jpg]
(01-11-2021, 11:44 PM)Indiansaiyan Wrote: flat mein sabko pata tha ki mouni kaisi hai... par kisi ne mujhe kuch kaha nahin 

kyunki they all wanted to fuck her... so kabhi bhi mujhe koi kehta nahin hai

i trust her more than anything... aur woh sab jaante hai... ek bhar toh i was coming home aur mujhe awazein arahi thi ki ander kuch ho raha hai

main bhot hi clueless tha... aur main ander gaya aur mouni ne dekh loya and my friend was behind her 

pushing on her and she was in standing position ar woh peeche... aur main confused that

mera dost toh darr gaya aur woh batane wala tha aur sorry bolne wala tha when mouni said 

[Image: M2TLaad.jpg]

mouni: aare IS tum itni jaldi agaye... woh hum toh bas yoga kar raha hai IS.. yeh naya form hai yoga ka... woh it works on your back na

tumara dost peeche se help kar raha hai meri... tum toh jaldi agaye na 

IS: woh haan aaj finsihed early

mouni: acha.. ek kaam karo... go to the mall aur kuch shopping karo... until we finish up teek hai na... dont disturb us jaan teek hai 

IS: woh haan haan sorry sorry jaan... woh main kuch der baad aata hoon 

they were clothes so i didnt know... here my friend was fucking my wife and i was saying sorry to then and leaving them alone

[Image: Ofd4oFx.jpg]

so aaj meine firse uski ghar se awaze suni...i waited thodi der baad...mere flat ke upar rehne wala 55 saal ka budda mouni ke ghar se bahar aya...

old man: mouni jii aap se milkar behadh kushi huyi

mouni is adjusting her saree

old man: aapko firse milne ki intezar rahega...

he went...i saw mouni...

she looked at me back...i smiled
(01-11-2021, 11:52 PM)SPchitti Wrote: so aaj meine firse uski ghar se awaze suni...i waited thodi der baad...mere flat ke upar rehne wala 55 saal ka budda mouni ke ghar se bahar aya...

old man: mouni jii aap se milkar behadh kushi huyi

mouni is adjusting her saree

old man: aapko firse milne ki intezar rahega...

he went...i saw mouni...

she looked at me back...i smiled

mouni didnt mind... woh toh slut thi... even older men she didnt mind having fun with

mouni ko pata tha she as me wrapped around her fingers 

toh woh jo kuch bhi kareain... main kabhi bhi suspect aur shak nahin karoonga uspe kabhi nahin bhi 

old man coming out as well

and you could tell... ki iss buddhe ne bhi mouni ko choda hai... since she was still fixing her saree while coming out

mouni: haan haan... pakka... woh ek hafte baad phir aana teek hai 

[Image: RCyztHu.jpg]

old man: thank you so much beti... tumse jyada toh better koi nahin hai 

she smiling ... he went and she saw you and you smiled at her... and the thing was mouni even loved having fun with younger boys as well

aur kaafi time hogyaa tha young ladke ke saath kuch kiye hue

toh tumhe dekhi and when you smiled... she gave you a smile as well

but nothing else... woh tease karne mein expert thi... tumhe ek smile di... a very sly slutty smile and walked back in 

tumara toh khaada hi hogata tha

[Image: u17Z8Ws.jpg]
(01-11-2021, 11:58 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni didnt mind... woh toh slut thi... even older men she didnt mind having fun with

mouni ko pata tha she as me wrapped around her fingers 

toh woh jo kuch bhi kareain... main kabhi bhi suspect aur shak nahin karoonga uspe kabhi nahin bhi 

old man coming out as well

and you could tell... ki iss buddhe ne bhi mouni ko choda hai... since she was still fixing her saree while coming out

mouni: haan haan... pakka... woh ek hafte baad phir aana teek hai 

[Image: RCyztHu.jpg]

old man: thank you so much beti... tumse jyada toh better koi nahin hai 

she smiling ... he went and she saw you and you smiled at her... and the thing was mouni even loved having fun with younger boys as well

aur kaafi time hogyaa tha young ladke ke saath kuch kiye hue

toh tumhe dekhi and when you smiled... she gave you a smile as well

but nothing else... woh tease karne mein expert thi... tumhe ek smile di... a very sly slutty smile and walked back in 

tumara toh khaada hi hogata tha

[Image: u17Z8Ws.jpg]

ussne muje dekkar smile karke gayi i couldnt handle after that...meine decide karliya aaj mein try karke hi chodunga...agar mila tho kazana nehi tho kuch nehi...

i went and knoked her door hesitatingly

as she opended the door

me: hi mouni bhabi...wo thoda doodh chaiye tha milega kya.......

i gulped the saliva

me: matlab cofee banane ke liye
(02-11-2021, 12:09 AM)SPchitti Wrote: ussne muje dekkar smile karke gayi i couldnt handle after that...meine decide karliya aaj mein try karke hi chodunga...agar mila tho kazana nehi tho kuch nehi...

i went and knoked her door hesitatingly

as she opended the door

me: hi mouni bhabi...wo thoda doodh chaiye tha milega kya.......

i gulped the saliva

me: matlab cofee banane ke liye

she saw you looking at her cleavage as well now

mouni: acha dhoodh chaiye... woh toh dikh raha hai mujhe ki tum dhoodh ke liye aaye ho 

you didnt know how to react to all this

mouni: aao... ander aao chalo... close the door

you closing the door and she walking infront of and you was looking at her ass... kya gaand thi sach mein 

it was at that moment ki main bhi bedroom se bhar agaya tha... and you got shocked 

[Image: Izur0EM.jpg]

ki abhi abhi buddhe ne mouni ko chodo... how can that be agar main wahan hi tha... mouni knew how to control

her clueless husband... and even get fucked whule he was in the house 

IS: aare yeh kaun hai jaan

mouni: woh humara nieghbour hai... woh dhoodh lene aaye hai... toh just giving him some

IS: acha teek hai... main woh abhi kaam par jaane wala hoon teek ahi na

mouni: haan sure... main isse dhoodh dehti hoon aur phir yeh wapas ghar jayega aur main kuch time pass kar loongi 

[Image: FsSQ8sX.jpg]
(02-11-2021, 12:13 AM)Indiansaiyan Wrote: she saw you looking at her cleavage as well now

mouni: acha dhoodh chaiye... woh toh dikh raha hai mujhe ki tum dhoodh ke liye aaye ho 

you didnt know how to react to all this

mouni: aao... ander aao chalo... close the door

you closing the door and she walking infront of and you was looking at her ass... kya gaand thi sach mein 

it was at that moment ki main bhi bedroom se bhar agaya tha... and you got shocked 

[Image: Izur0EM.jpg]

ki abhi abhi buddhe ne mouni ko chodo... how can that be agar main wahan hi tha... mouni knew how to control

her clueless husband... and even get fucked whule he was in the house 

IS: aare yeh kaun hai jaan

mouni: woh humara nieghbour hai... woh dhoodh lene aaye hai... toh just giving him some

IS: acha teek hai... main woh abhi kaam par jaane wala hoon teek ahi na

mouni: haan sure... main isse dhoodh dehti hoon aur phir yeh wapas ghar jayega aur main kuch time pass kar loongi 

[Image: FsSQ8sX.jpg]

i got shocked...

me in mind: arre galath time pe agaya hai yaar...

thabi thume kaha ki thum bahar ja rahe ho i got relived....i smiled at u...

thum bahar jathe ho mouni closses the door...

i decide to try dirty talks...and more open

me: kya mouni bhabi....pathi ghar mein rak kar ek budde se le rahi thi...
(02-11-2021, 12:20 AM)SPchitti Wrote: i got shocked...

me in mind: arre galath time pe agaya hai yaar...

thabi thume kaha ki thum bahar ja rahe ho i got relived....i smiled at u...

thum bahar jathe ho mouni closses the door...

i decide to try dirty talks...and more open

me: kya mouni bhabi....pathi ghar mein rak kar ek budde se le rahi thi...

mouni: aare tum abhi chote ho... uske baare mein tumhe kya pata 

she was meaning to say this

mouni: aur iss mein bura kya hai... agar pathi ek room mein hai aur main doosre room mein buddhe ke saath 

i walked back in then

IS: forgot my wallet jaan

mouni: jaan vaisr tumhe koi problem lagti hai... agar main room mein akele kisi aur mard ke saath hoti hoon

IS: aare nahin jaan kyun hogi 

[Image: guhp2tt.jpg]

mouni: haan... you know how LONG and HARD i wotk alll the time na 

IS: haan jaan... chalo main chalta hoon

i went again leaving you both together... you could see the control mouni as over me... even showing you ifnront of you as well 

mouni: aur tumhe kya hai... main buddhe ke saath hoti ho toh... mera toh abhi plan hai ki aur aur buddhe ko bulana

woh tumara baap hai na... kaafi time yahan aata hai hamesha... 

(she even telling you that your dad used to come visit her and fuck her now)

par tum jaise bache ko... bas dhoodh hi chaiye

[Image: 4wUxrHO.jpg]