Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(19-10-2021, 12:44 AM)SPchitti Wrote: i touched her boobs for first time it was firm and soft over the blouse....

i gulped my saliva.....

me: bhabi.....

muje thoda confidence agaya....i knew she also whant now...lekin muje lagraha tha ki sirf thum kabab mein haddi ho 

we sat on the sof wo hum donon ke beech so movie start hogaya...

me dere se apne haath ko peeche se lejake mouni ke kamar mein raktha hoon and make sure bayya is not lloking mouni ke kaan ke paas jake

me: kya bhabi sach mein dood pilayegi.....kekin bayya ko patha chal gaya tho???

tum apna haath uske upar rakh rahe the aur uske kaan mein bol rahe the so i dont listen 

mouni: dont worry... unne toh kuch nahin pata chalega... 

mujhe toh sab sunai de raha tha but i wasnt acting like i couldnt ehar anything 

mouni: aajkal unne utna sunai nahin dehta hai aur attention movie par hi hoti hai unki.. dekho katrina agai hai na... ab usne hi hogi 

aur meri nazar toh kaafi kuch yahan ja rahi ahi 

(jab usne woh bola... uska... tumari lund par chala gaya... and made you jump up)

[Image: mcFGFXn.jpg]

woh apna haath tumare lud par... over your pants... mvoe kar rahi thi 

mouni: yeh toh tumare bhaiya se bhi kaafi bada hai pata hai.. sirrf naam ki chote bhai ho tum toh 

you was getting closer and moving your hands on her more and more 

mouni: mmmmm woh mmm wahan haath toh mat rakho.. kuch ho jaata hai agara wahna haath rakhogaye toh mmm mmmmm 

bhot hi badmash ho tum toh... apni bhabh par gandi nazar rakhte ho tum 

dhoodh chaiye na tumhe... batoa toh sahi (i could hear all this was hapening)

[Image: adKO7lI.jpg]
PM If You're Up For Any Posting Smile
(19-10-2021, 12:50 AM)Indiansaiyan Wrote: tum apna haath uske upar rakh rahe the aur uske kaan mein bol rahe the so i dont listen 

mouni: dont worry... unne toh kuch nahin pata chalega... 

mujhe toh sab sunai de raha tha but i wasnt acting like i couldnt ehar anything 

mouni: aajkal unne utna sunai nahin dehta hai aur attention movie par hi hoti hai unki.. dekho katrina agai hai na... ab usne hi hogi 

aur meri nazar toh kaafi kuch yahan ja rahi ahi 

(jab usne woh bola... uska... tumari lund par chala gaya... and made you jump up)

[Image: mcFGFXn.jpg]

woh apna haath tumare lud par... over your pants... mvoe kar rahi thi 

mouni: yeh toh tumare bhaiya se bhi kaafi bada hai pata hai.. sirrf naam ki chote bhai ho tum toh 

you was getting closer and moving your hands on her more and more 

mouni: mmmmm woh mmm wahan haath toh mat rakho.. kuch ho jaata hai agara wahna haath rakhogaye toh mmm mmmmm 

bhot hi badmash ho tum toh... apni bhabh par gandi nazar rakhte ho tum 

dhoodh chaiye na tumhe... batoa toh sahi (i could hear all this was hapening)

[Image: adKO7lI.jpg]

as she kept her hand on my lund mein aur controll nehi kar paya....

me: aur ek baath bolun sirf bada nehi hai...bahuth der bi kaam karthi hai bhabi.....

making sure u are not looking ut us...

sere se haath ko uski kamar se uski boobs pr haath leke aatha hoon

me: haan bhabi...doodh chaiye hi chaiye...bahuth din se thadap raha hoon muje poora peeni hai

squeezed her boobs inside her sareee

me: pilaogi na???
(19-10-2021, 12:59 AM)SPchitti Wrote: as she kept her hand on my lund mein aur controll nehi kar paya....

me: aur ek baath bolun sirf bada nehi hai...bahuth der bi kaam karthi hai bhabi.....

making sure u are not looking ut us...

sere se haath ko uski kamar se uski boobs pr haath leke aatha hoon

me: haan bhabi...doodh chaiye hi chaiye...bahuth din se thadap raha hoon muje poora peeni hai

squeezed her boobs inside her sareee

me: pilaogi na???

mouni: acha... lamba kaam karta hai... sach bol rahe ho na tum... kahin apne bhai jaise toh nahin ho

sirf 2 minute kaam karne walein... bhai bhai jaise toh nahin ahi na 

chitti: ek bhar try toh kar bhabhi... phir dekhna kitni der tak main kaam kar sakta hoon aapke saath 

both of you were really close now... and feeling each other up... your hand was in her saree touching her boobs now and she took her 

hand and she opened the belt of your pants... aur woh khol kar... apne haath ander karti ahi 

mouni: aare tum ander se kar sakte ho toh main ande se nahin kar sakti hon kya... mujhe bhi toh kaafi chaiye 

[Image: 07q4TaH.jpg]

you was touching her boobs she wa smoaning louder now 

chitti: aaram se bhabhi woh bhaiya sun lenagye na... dheere karo yeh sab 

mouni: mujhe toh control nahin hota hai mmmmm woh dhoodh chaiye... toh bhar nikal kar... le lo na... ya bhaiya se darte ho 

she was enjoying this so much now 

and she took her hand insde your pants and she was holding your occk and jerking your cock from inside your pants 

mouni: itna bada hai... aur abhi toh poora bhi nahin hua hau... sach mein... apne bhaiya se toh kaafi bade hi toh 

she couldnt even fit it in her hand... it was so big

[Image: K5Jv2NK.jpg]
(19-10-2021, 01:04 AM)Indiansaiyan Wrote: mouni: acha... lamba kaam karta hai... sach bol rahe ho na tum... kahin apne bhai jaise toh nahin ho

sirf 2 minute kaam karne walein... bhai bhai jaise toh nahin ahi na 

chitti: ek bhar try toh kar bhabhi... phir dekhna kitni der tak main kaam kar sakta hoon aapke saath 

both of you were really close now... and feeling each other up... your hand was in her saree touching her boobs now and she took her 

hand and she opened the belt of your pants... aur woh khol kar... apne haath ander karti ahi 

mouni: aare tum ander se kar sakte ho toh main ande se nahin kar sakti hon kya... mujhe bhi toh kaafi chaiye 

[Image: 07q4TaH.jpg]

you was touching her boobs she wa smoaning louder now 

chitti: aaram se bhabhi woh bhaiya sun lenagye na... dheere karo yeh sab 

mouni: mujhe toh control nahin hota hai mmmmm woh dhoodh chaiye... toh bhar nikal kar... le lo na... ya bhaiya se darte ho 

she was enjoying this so much now 

and she took her hand insde your pants and she was holding your occk and jerking your cock from inside your pants 

mouni: itna bada hai... aur abhi toh poora bhi nahin hua hau... sach mein... apne bhaiya se toh kaafi bade hi toh 

she couldnt even fit it in her hand... it was so big

[Image: K5Jv2NK.jpg]
me: bhabi uksao math thume hi problem hogi...

as she hold my semi hard cock

me: aur nehi hoga....

i silently uske pallu giradetha hoon and looked at bayya he was so much in to the tv

mein peeche haath dalke uski blouse koldetha hoon i falls...thab bi thum nehi dek rahe ho....so idecided to move further

haath ko bra ke andar dalke uski boobs ko bahar nikal detha hoon...

pinched her nipple

me: nayya itne bole hai kya unke bagal hi unki pathni ki boobs ko nahar nikal rahan hoon wo tv dek rahein hai sach baatha bhani

i pinched her nipples
(19-10-2021, 01:13 AM)SPchitti Wrote: me: bhabi uksao math thume hi problem hogi...

as she hold my semi hard cock

me: aur nehi hoga....

i silently uske pallu giradetha hoon and looked at bayya he was so much in to the tv

mein peeche haath dalke uski blouse koldetha hoon i falls...thab bi thum nehi dek rahe ho....so idecided to move further

haath ko bra ke andar dalke uski boobs ko bahar nikal detha hoon...

pinched her nipple

me: nayya itne bole hai kya unke bagal hi unki pathni ki boobs ko nahar nikal rahan hoon wo tv dek rahein hai sach baatha bhani

i pinched her nipples

you was doing do much... itna kar rahe teh... pushing her a little.. she leant on me... aur mujhe dekhne lagi

you didnt see this... but i loooked at her and she smiled... toh main wapas TV dekhne laga... acting like i didnt know what was happening

mouni: mmmmm aare woh karogaye toh aur awaz aayegi na mmmmmm 

you pinching her nipples had that effect on her 

mouni: mujhe problem hogi... acha... toh tum yeh sab kar rahe ho aur mujhe problem hogi 

pata hai na mere jaan ko pata chal gaya tum yeh sab kar rahe ho toh tumhe bhi problem hogi chitti 

[Image: Fh7Gy3c.jpg]

mujhe to woh bhot pyaar karte hai... tumhe hi ghar se nikal dengaye... mujhe toh maaf kar dengaye 

kya hai... tumare bhaiya na... loves me more than he loves his brother mmmmm mmmm 

(tum uske niples ke saath khel rahe the and even took one in your mouth aur woh tumara lund bhar nikal dehti hai 

now your cock was out now... out in full display... and she jerking it off)

bhar aake toh aur bhi bada lagta hai... aur dhoodh lo na... kaafi dhoodh hai ander.. tumara bhaiya utna dhoodh nahin lehte hai 

(she was leaning on me... and squirming as well... she never felt this pleasure before)

[Image: 0szDyuQ.png]
(22-10-2021, 10:42 AM)timewaster Wrote: Remember to take up all 5 at one go.

And come back Pre Diwali for the Awards Ceremony Smile

Part 1 : Inspiration Survey : https://www.surveymonkey.com/r/KZ627TT

Part 2 : Imagination Survey : https://www.surveymonkey.com/r/KZGGGR6

Part 3: Role Play Survey : https://www.surveymonkey.com/r/KZPKJ3Q

Part 4: Perversion Survey : https://www.surveymonkey.com/r/KZR6W3K

Part 5: Count Down Survey : https://www.surveymonkey.com/r/KZ5H39H
[Image: 4b8EOn3.jpg]
TW's content now also available at Xforum
[Image: hUkXz1g.gif]
[Image: AvPDsz0.gif]
[Image: US6PnQZ.gif]
Update bro