Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(18-10-2021, 11:07 PM)SPchitti Wrote: me: haan bhabi umar ke hisab se sab kuch ko judge nehi karni chaiye.....dekk ke fir use karke jaan leni chaiye bhabi

as mouni put down the fork mein neeche bend kake uske letha hoon i get a full view of her leg

usse dere de sehlake upar ut thahopon my hands run fton her toe to inner thigh

fir fork ko table pe raktha hoon....

iam still behind her

and the thing was... jab tum uske peech hi teh... you felt something 

you felt her moving her ass on your cock now... kapde ki upar hi.. woh apni gaand move kar rahi thi tumare lund par... aur tum shock hogaye

ki tumari bhabhi aise kar rahi hai woh bhi tumare bhai ke saamne hi... you didnt know what to do

kyunki kuch jyada nahin kar sakte teh... kyunki main wahan tha aur woh tumaru bhabhi thi

par sach mein maal thi woh... aur control karna mushkil ho raha tha tumhe

IS: aare jaan tum baith jao na... you dont need to stay standing aise... aao baitho... aram se 

[Image: PVdD5LK.jpg]

mouni: nahin nahin main toh teek hoon jaan... woh aise hi teek hai... aur khaade hone mein toh mujhe maaza araha hai.. kyunki chitti

chitti: woh main eerm woh eerrmm woh haan

mouni ko bhi pata tha ki uske yeh sab karna tumpe kya effect ho raha hai... aur usse aur maaza araha tah 

tumare saath aise tease karna mein she was loving it... woh gand ko thoda thoda hil rahi thi 

aur phir she did somethin else... woh just a little... apna pallu move karti hai... not fully bas thoda sa... making her waist visible 

since the picture you ha din your room... uski kamar dikh rahi... toh usse pata tha tumhe pasand hai

[Image: 3Y6Wzz8.png]
PM If You're Up For Any Posting Smile
(18-10-2021, 11:13 PM)Indiansaiyan Wrote: and the thing was... jab tum uske peech hi teh... you felt something 

you felt her moving her ass on your cock now... kapde ki upar hi.. woh apni gaand move kar rahi thi tumare lund par... aur tum shock hogaye

ki tumari bhabhi aise kar rahi hai woh bhi tumare bhai ke saamne hi... you didnt know what to do

kyunki kuch jyada nahin kar sakte teh... kyunki main wahan tha aur woh tumaru bhabhi thi

par sach mein maal thi woh... aur control karna mushkil ho raha tha tumhe

IS: aare jaan tum baith jao na... you dont need to stay standing aise... aao baitho... aram se 

[Image: PVdD5LK.jpg]

mouni: nahin nahin main toh teek hoon jaan... woh aise hi teek hai... aur khaade hone mein toh mujhe maaza araha hai.. kyunki chitti

chitti: woh main eerm woh eerrmm woh haan

mouni ko bhi pata tha ki uske yeh sab karna tumpe kya effect ho raha hai... aur usse aur maaza araha tah 

tumare saath aise tease karna mein she was loving it... woh gand ko thoda thoda hil rahi thi 

aur phir she did somethin else... woh just a little... apna pallu move karti hai... not fully bas thoda sa... making her waist visible 

since the picture you ha din your room... uski kamar dikh rahi... toh usse pata tha tumhe pasand hai

[Image: 3Y6Wzz8.png]

wo gaand hilane start karthe hi it was toomuch for me

i took the glass of water and drinked it immediately...jab usne kaha ki usse maza araha hai...

my heart beat raised apne aap ko control karna mushkil ho raha hai...thabi usne halka se pallu hatake uski kama r dikayi

i slowly creased it fir bayya ko dekka....i decided aaj ke liye kaafi aur age bada tho controll nehi kar paunga...

i took 2 step back....

me|: teek hai bhabi mein kamre mein chaltha hoon kall milenge

rubbing my dick with my hand.....in mind....yaar aaj tho ye pura kada karwadiya...

i rushed to mu room took her pic and began to recal what she did....hilana shuru kardiya uske naam leke.....but aaj mein shaant nehi ho paya i teri beli needed to fuck her....
(18-10-2021, 11:27 PM)SPchitti Wrote: wo gaand hilane start karthe hi it was toomuch for me

i took the glass of water and drinked it immediately...jab usne kaha ki usse maza araha hai...

my heart beat raised apne aap ko control karna mushkil ho raha hai...thabi usne halka se pallu hatake uski kama r dikayi

i slowly creased it fir bayya ko dekka....i decided aaj ke liye kaafi aur age bada tho controll nehi kar paunga...

i took 2 step back....

me|: teek hai bhabi mein kamre mein chaltha hoon kall milenge

rubbing my dick with my hand.....in mind....yaar aaj tho ye pura kada karwadiya...

i rushed to mu room took her pic and began to recal what she did....hilana shuru kardiya uske naam leke.....but aaj mein shaant nehi ho paya i teri beli needed to fuck her....

usko pata tha ki kya effect ho raha hai tumpe yeh sab karke... since woh tumare lund ko grow hote feel kar sakti thi

tumhe bhi bhot kuch aur karna tha kyunki tumara lund hard hogaya tha but you rushed away since i was there

aur jab tum gaye... mouni started smiling... she knew what you was going aay to do... 

uske dimag mein bhi kaafi ideas arahe teh... aur usko bhi kaafi kuch karna tha... she decided let her husband come back from work ar baat karegi

i went to work and you stayed in your room... didnt want to come out because you thought aur tease hoga

aur tumhe pata tha agar aur tease hua you wouldnt be able to control

main wapas aaya... kuch khaana khaaya and me and mouni went to our room to get some rest... we hardly had sex nowadays

[Image: Ma1tQH4.jpg]

mouni: woh jaan.. tumse kuch baat karni thi mujhe 

IS: sure.. kya hai

mouni: woh chitti ke baare mein

IS: kya hua... kuch bura kiya usne kya... mujhe bata do

mouni: aare nahin... woh bas... chalo main seedhe bata dehti hoon... woh kya hai i think you niticed... ki kya hota hai usse mere saamne 

dont act like you dont know... mujhe pata hia tumhe bhi notice kiya hai... aur woh main kaise kahoon 

woh mujhe bhi kaafi kuch hota hai.. aur woh mujhe kuch karna bhi hai uske saath 

(she saying this was shocked and little confused what she wanted to do)

[Image: WMH2RSC.jpg]
(18-10-2021, 11:36 PM)Indiansaiyan Wrote: usko pata tha ki kya effect ho raha hai tumpe yeh sab karke... since woh tumare lund ko grow hote feel kar sakti thi

tumhe bhi bhot kuch aur karna tha kyunki tumara lund hard hogaya tha but you rushed away since i was there

aur jab tum gaye... mouni started smiling... she knew what you was going aay to do... 

uske dimag mein bhi kaafi ideas arahe teh... aur usko bhi kaafi kuch karna tha... she decided let her husband come back from work ar baat karegi

i went to work and you stayed in your room... didnt want to come out because you thought aur tease hoga

aur tumhe pata tha agar aur tease hua you wouldnt be able to control

main wapas aaya... kuch khaana khaaya and me and mouni went to our room to get some rest... we hardly had sex nowadays

[Image: Ma1tQH4.jpg]

mouni: woh jaan.. tumse kuch baat karni thi mujhe 

IS: sure.. kya hai

mouni: woh chitti ke baare mein

IS: kya hua... kuch bura kiya usne kya... mujhe bata do

mouni: aare nahin... woh bas... chalo main seedhe bata dehti hoon... woh kya hai i think you niticed... ki kya hota hai usse mere saamne 

dont act like you dont know... mujhe pata hia tumhe bhi notice kiya hai... aur woh main kaise kahoon 

woh mujhe bhi kaafi kuch hota hai.. aur woh mujhe kuch karna bhi hai uske saath 

(she saying this was shocked and little confused what she wanted to do)

[Image: WMH2RSC.jpg]

mein pura din bahar hi nehi aya i have shagged 3 times thinking of her....lekin mera lund fir se kada ho raha tha...

uski photo ke upar pura mera cum hai....

i didnt know whats going in between u two...

so i decided ki thum dono ki sex karne ka awaz sunke kuch karloonga i came near the door and began to listen...

muje nehi patha tha muje surprise milne wale hai...
(18-10-2021, 11:49 PM)SPchitti Wrote: mein pura din bahar hi nehi aya i have shagged 3 times thinking of her....lekin mera lund fir se kada ho raha tha...

uski photo ke upar pura mera cum hai....

i didnt know whats going in between u two...

so i decided ki thum dono ki sex karne ka awaz sunke kuch karloonga i came near the door and began to listen...

muje nehi patha tha muje surprise milne wale hai...

mouni was talking low since she didnt want you to hear in the other room... because usko toh tumhe aur tease karna tha 

aur usse pata tha agar IS mann gaya woh tumhe aur tease kar sakti hai before doing anything 

phir mouni ne mujhe sab bata diya ki woh kya karna chahti hai mere chote bhai ke saath

IS: jaan par yeh sab... woh teek nahin hai na... woh aise kaise kar sakte hai 

mouni: jaan woh... eerrmm dekho na... woh hum toh bedroom mein kuch karte nahin hai na... upar se jab karte hai woh tum 

utni der nahin kar sakte ho... aur phir tumara kaafi chota bhi hai na jaan

[Image: zEzB1Ok.jpg]

mouni still loved me thou

mouni: par jaan i dont mind... woh mujhe toh bas tumare saath rehna hai... aur hamesha tumare saath hi rahoongi 

woh bas aise mujhe bedroom mein kuch milta nahin hai toh woh main kaafi stressed rehti hoon 

toh maine socha hai.. woh chitti ke saath... kyunki phir we can keep it in the family 

upar se jaan... woh sirf bedroom mein hoga... woh pyaar toh sirf tumhe karti hoon na... toh tumari marzi hai tum mana karogaye toh nahin hoga

IS: nahin woh main eerrmm i think tum sahi keh rahi ho... you should also enjoy... chalo main baat karo usse

mouni: nahin nahin... woh toh main sabhal loongi... dont worry.. thank you so much... aur dekhna tumare saamn hi karoongi main

[Image: XslXbUA.jpg]
(18-10-2021, 11:57 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni was talking low since she didnt want you to hear in the other room... because usko toh tumhe aur tease karna tha 

aur usse pata tha agar IS mann gaya woh tumhe aur tease kar sakti hai before doing anything 

phir mouni ne mujhe sab bata diya ki woh kya karna chahti hai mere chote bhai ke saath

IS: jaan par yeh sab... woh teek nahin hai na... woh aise kaise kar sakte hai 

mouni: jaan woh... eerrmm dekho na... woh hum toh bedroom mein kuch karte nahin hai na... upar se jab karte hai woh tum 

utni der nahin kar sakte ho... aur phir tumara kaafi chota bhi hai na jaan

[Image: zEzB1Ok.jpg]

mouni still loved me thou

mouni: par jaan i dont mind... woh mujhe toh bas tumare saath rehna hai... aur hamesha tumare saath hi rahoongi 

woh bas aise mujhe bedroom mein kuch milta nahin hai toh woh main kaafi stressed rehti hoon 

toh maine socha hai.. woh chitti ke saath... kyunki phir we can keep it in the family 

upar se jaan... woh sirf bedroom mein hoga... woh pyaar toh sirf tumhe karti hoon na... toh tumari marzi hai tum mana karogaye toh nahin hoga

IS: nahin woh main eerrmm i think tum sahi keh rahi ho... you should also enjoy... chalo main baat karo usse

mouni: nahin nahin... woh toh main sabhal loongi... dont worry.. thank you so much... aur dekhna tumare saamn hi karoongi main

[Image: XslXbUA.jpg]

i couldnt hear the whole coversation...lekin muje ye patha tha mere bare mein hi kuch bath karahe the...

i got tensed so i decided to go and sleep...i went to bed...

subha hogaya mein utke bahar atha hoon, thum ko chutti hai aaj...bhabi kitchen mein kaam kar rahi hai

i came and sat on the dining table looked at u and gave a smile fir mouni ko thadna shuru kartha hoon
(19-10-2021, 12:02 AM)SPchitti Wrote: i couldnt hear the whole coversation...lekin muje ye patha tha mere bare mein hi kuch bath karahe the...

i got tensed so i decided to go and sleep...i went to bed...

subha hogaya mein utke bahar atha hoon, thum ko chutti hai aaj...bhabi kitchen mein kaam kar rahi hai

i came and sat on the dining table looked at u and gave a smile fir mouni ko thadna shuru kartha hoon

mouni: aare aaj yahan nahin... aaj hum room mein khaaegaye... chalo... get up and both of you go in the room chalo 

mujhe pata tha ki mouni had some plan in her mind... par kya karegi pata nahin tha

hum duno uth kar... room mein jaate hai and mouni starts bringing out the food

upar se... you nitice ki aaj mouni ne... kuch alag pehana hai... since uski kamar aur dikh rahi thi... and that wasnt normal... 

upar se uska dress bhi was a little shorter showing her legs 

yeh changes... were not big... just slight... but usko pata tha tum notice karogaye aur tumara bura haal hoga 

[Image: WgSNLG0.jpg]

mouni comes and brings the food out and looks at me and smiles... and puts some food on the table

par phir tumare taraf jaati hai aur jaan booch kar woh thoda jyada lean karti hai... taaki you get a view of her cleavage... she wanted you to 

think ki mujhe kuch pata nahin hai... aur yeh tum duno kar rahe ho without me knowing 

par aaj toh mouni could go full extent but you had no idea... 

mouni: aare chitti kya dekh rahe ho.. khaane ko dekho na... batao kya kya chaiye... aur kitna chaiye tumhe chalo batao 

you was trying not to stare at her cleavage since i was right there

[Image: l8lkBJH.jpg]
(19-10-2021, 12:20 AM)Indiansaiyan Wrote: mouni: aare aaj yahan nahin... aaj hum room mein khaaegaye... chalo... get up and both of you go in the room chalo 

mujhe pata tha ki mouni had some plan in her mind... par kya karegi pata nahin tha

hum duno uth kar... room mein jaate hai and mouni starts bringing out the food

upar se... you nitice ki aaj mouni ne... kuch alag pehana hai... since uski kamar aur dikh rahi thi... and that wasnt normal... 

upar se uska dress bhi was a little shorter showing her legs 

yeh changes... were not big... just slight... but usko pata tha tum notice karogaye aur tumara bura haal hoga 

[Image: WgSNLG0.jpg]

mouni comes and brings the food out and looks at me and smiles... and puts some food on the table

par phir tumare taraf jaati hai aur jaan booch kar woh thoda jyada lean karti hai... taaki you get a view of her cleavage... she wanted you to 

think ki mujhe kuch pata nahin hai... aur yeh tum duno kar rahe ho without me knowing 

par aaj toh mouni could go full extent but you had no idea... 

mouni: aare chitti kya dekh rahe ho.. khaane ko dekho na... batao kya kya chaiye... aur kitna chaiye tumhe chalo batao 

you was trying not to stare at her cleavage since i was right there

[Image: l8lkBJH.jpg]
i tried not to look at her clevage but ho nehi paraha tha....then i looked at u thum kaane mein focus kar rahe the...

i decided to take little liberty

uski clevage ko dekna shuru kiya directly...

me: haan bhabi....muje tho bahuth kuch kane ka mann kar raha hai lekin kaa nehi saktha na....

u heared that....i bite my lips...
(19-10-2021, 12:26 AM)SPchitti Wrote: i tried not to look at her clevage but ho nehi paraha tha....then i looked at u thum kaane mein focus kar rahe the...

i decided to take little liberty

uski clevage ko dekna shuru kiya directly...

me: haan bhabi....muje tho bahuth kuch kane ka mann kar raha hai lekin kaa nehi saktha na....

u heared that....i bite my lips...

mouni: acha... aisa kyun... tum toh family ke sabse chote ho na... toh tumhe toh milna hi chaiye jo bhi chaiye tumhe 

aur main toh tumari bhabhi hoon... toh jo tumhe chaiye main doongi na 

(saying that she moved her boobs closer to you and gave you such a clear view

aur tumhe toh pata bhi nahin tha tumhe kya karna hai... par they were so close... tumne haath laga diya... pehli bhar

tum apni bhabhi pe boobs ko haath laga rahe teh... aur jab tumne kiya she made the noise)

mouni: mmmmmmmmmmmmmmm

aur woh noise sunka i looked up... aur jab maine look up kiya you moved your hand away 

[Image: GTQHVQr.jpg]

aur mouni ne smile kiya... she loved you was trying to hide and do it... par usse toh pata tha her husband didnt mind at all 

IS: kya hua... sab teek hai na 

mouni: woh haan haan aan woh toh bas humare chitti meri kuch help kar rahe teh... i think dhoodh chaiye usse 

IS: kitchen mein hai na 

mouni: haan woh toh hai... baad mein doongi main... kyunki chitti dhoodh chaiye baad mein 

you was speechless

mouni: chalo aaj hum sab off hai na... sab saath mein baith kar movie dekhte hai... sofa par chalo chalo baith jao sab 

you sat down and when iw as about to sit down mouni sat next to you making me sit next to mouni.. which meant she was between us both

[Image: wVOFtsu.jpg]
(19-10-2021, 12:35 AM)Indiansaiyan Wrote: mouni: acha... aisa kyun... tum toh family ke sabse chote ho na... toh tumhe toh milna hi chaiye jo bhi chaiye tumhe 

aur main toh tumari bhabhi hoon... toh jo tumhe chaiye main doongi na 

(saying that she moved her boobs closer to you and gave you such a clear view

aur tumhe toh pata bhi nahin tha tumhe kya karna hai... par they were so close... tumne haath laga diya... pehli bhar

tum apni bhabhi pe boobs ko haath laga rahe teh... aur jab tumne kiya she made the noise)

mouni: mmmmmmmmmmmmmmm

aur woh noise sunka i looked up... aur jab maine look up kiya you moved your hand away 

[Image: GTQHVQr.jpg]

aur mouni ne smile kiya... she loved you was trying to hide and do it... par usse toh pata tha her husband didnt mind at all 

IS: kya hua... sab teek hai na 

mouni: woh haan haan aan woh toh bas humare chitti meri kuch help kar rahe teh... i think dhoodh chaiye usse 

IS: kitchen mein hai na 

mouni: haan woh toh hai... baad mein doongi main... kyunki chitti dhoodh chaiye baad mein 

you was speechless

mouni: chalo aaj hum sab off hai na... sab saath mein baith kar movie dekhte hai... sofa par chalo chalo baith jao sab 

you sat down and when iw as about to sit down mouni sat next to you making me sit next to mouni.. which meant she was between us both

[Image: wVOFtsu.jpg]

i touched her boobs for first time it was firm and soft over the blouse....

i gulped my saliva.....

me: bhabi.....

muje thoda confidence agaya....i knew she also whant now...lekin muje lagraha tha ki sirf thum kabab mein haddi ho 

we sat on the sof wo hum donon ke beech so movie start hogaya...

me dere se apne haath ko peeche se lejake mouni ke kamar mein raktha hoon and make sure bayya is not lloking mouni ke kaan ke paas jake

me: kya bhabi sach mein dood pilayegi.....kekin bayya ko patha chal gaya tho???