Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(08-10-2021, 07:58 PM)SPchitti Wrote: thanu alage than oka leg ni car meeda petukuni shots theeskundi

lavanya: aaaaaaaaaaaaaaaa aaaaaaaaaaaaaaaa yedava ra nuvu aaaaaaaaaaaaaa ne pukku sssssssss aaaaaaaaa aaaaaaaaaaaaaa aaaaaa

car ni gettiga pattukundi balance kosam
[Image: D0GBEZoUUAAVLT6.jpg]

Ahh ysss ye yee yedava pani lo mazaa leda..!! naalgu godala madhya yevadayna vesthaadu..

ila open ga veyadam lo kaada asalayna sukham undedi antu sudden gaa modda byta theesi daani turn chesesaanu... and car meeda gattiga press chesaanu... daani chethulni payna car top meeda petti.. and venakaninchi daani legs ni spread chesi..  malli moddani daani puku lo vesi inka gattiga dengadaaniki start chesaanu thapak thapk  thapak ani.. thapak thapak thapak thapak thapak thapak ani.... vese force ki daani sallu car glass ki ruddesthunnayi...
(08-10-2021, 08:01 PM)SPchitti Wrote: alge denguthu moddani bayta theesi thanani turn chestha naa vaipu back chusthuna la

venaka nunchi malli moda dooristha...

me: aaaaaaaaaaaaa kajal lanja em unna ve yesssssssss aaaaaaaaaaa yessssssssss aaaaaaaa

ahh ysss venakaninchi kajal ni denge sariki nee modda daani gudda pirralaki thaaguthu thap thap thap ani antunnayi..

Kajal : ahh yss abb a sir.. chinchesthunnaru sir.. haaa rey moguda haa choosi nerchukoraa..

[Image: c9a538fbd249f6a5271ab28cb97ccaa3.jpg]
mouni and IS... had been together for awhile now... it had been over an year since they were married 

and everything was going good... they both were living a happy married life

since both of them loved each other so much... both of us were really happy together... since mouni didnt really care about looks 

because if she did... she would have never been with me... since she was way out of my league

and she knew that... but she didnt care... she knew we would be happy together

and we was... everything was great... besides one thing... and there was only one problem in our marriage... and that was the bedroom

[Image: vmtZg1L.jpg]

since i would never satisfy her in the bedroom.. no where close... i would cum within 2 minutes... since she was so hot

she wa sway too much for me... and even the 2 minutes she didnt realy enjoy

since i didnt have a big cock... my cock was way too small for her to get any enjoyment... but she didnt really complain

but things were about to get more crazy... because ISs little brother chitti had just moved in with them

he was finsihing some studies... and we loved close so thought it was best... but mouni realised straight away... that even thou we were brothers

we were so different... mouni saw that chiitti was way better good looking and just had a way better physique than her husband

[Image: Hj87Nf6.jpg]
PM If You're Up For Any Posting Smile
(18-10-2021, 09:49 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni and IS... had been together for awhile now... it had been over an year since they were married 

and everything was going good... they both were living a happy married life

since both of them loved each other so much... both of us were really happy together... since mouni didnt really care about looks 

because if she did... she would have never been with me... since she was way out of my league

and she knew that... but she didnt care... she knew we would be happy together

and we was... everything was great... besides one thing... and there was only one problem in our marriage... and that was the bedroom

[Image: vmtZg1L.jpg]

since i would never satisfy her in the bedroom.. no where close... i would cum within 2 minutes... since she was so hot

she wa sway too much for me... and even the 2 minutes she didnt realy enjoy

since i didnt have a big cock... my cock was way too small for her to get any enjoyment... but she didnt really complain

but things were about to get more crazy... because ISs little brother chitti had just moved in with them

he was finsihing some studies... and we loved close so thought it was best... but mouni realised straight away... that even thou we were brothers

we were so different... mouni saw that chiitti was way better good looking and just had a way better physique than her husband

[Image: Hj87Nf6.jpg]

mein hoon chitti IS ka chota bhai....

muje na mouni bhabi pe pehle dinon se hi ank tha uski surath uski shape......agar part by part bathana hai tho uski kamar.....uski gaand.....uski hilthe hue mamein sab kuch...muje bahuth pasand hai...

kabi kabi usse  imagine karke hilatha tha...

ab uske saath rehne ke liye chance milgaya tho usse kaise chod saktha...

so past 1 week iam staying in the hose

so kabi akabi mein uske saath sexy bathe kartha hoon aur kani kabi uski sexy jaghan ko jaan buchke touch kartha hoon and make it look like accident...
(18-10-2021, 10:14 PM)SPchitti Wrote: mein hoon chitti IS ka chota bhai....

muje na mouni bhabi pe pehle dinon se hi ank tha uski surath uski shape......agar part by part bathana hai tho uski kamar.....uski gaand.....uski hilthe hue mamein sab kuch...muje bahuth pasand hai...

kabi kabi usse  imagine karke hilatha tha...

ab uske saath rehne ke liye chance milgaya tho usse kaise chod saktha...

so past 1 week iam staying in the hose

so kabi akabi mein uske saath sexy bathe kartha hoon aur kani kabi uski sexy jaghan ko jaan buchke touch kartha hoon and make it look like accident...

you had a thing for your bhabhi ever since we got married... 

so jab tum ghar pe move hue... tumare dimag mein bas ek hi khayal aaya tha... ki kab bhabhi ko apne bistar par la sakta hoon 

your couldnt get enought of her... aur tumhe ajeeb bhi laga tha ki raat mein tumhe kuch bhi awazein nahin sunai dehti thi

humare bedroom mein se... tumhe toh laga ki tumara bhai hamesha chodta hoga bhabhi ko... but you heard nothing

par you just wanted her so bad... tum hamesha usse flirt karte teh... apni bhabhi ke saath hi flirt

and the thing was... woh kuch kehti nahin thi tumhe... jab tum uske saath flirt karte teh... normally toh bhabhi keh dehti hai 

[Image: 4FSxd2S.jpg]

ki aisi gandi baatein mat karo... par mouni never used to say that... toh tum lage hue hamesha

the thing was... mouni was not used to this... ki koi uske saath aise baatein karein... main toh uske saath kabhi bhi aise baatein nahin 

karta tha... toh jab tum karte teh... she enjoyed it... usse maaza aata tha aise flirt karne mein 

kyunki she never got to do it with me... toh because of that tum aur bold hue aur usko chune lage aur woh phir bhi kuch nahin kehti thi

ek bhar jab tumne ukse taanegin ko chuna... usne bas smile kiya tumare paas aur kehne lagi

mouni: aare tumare haath toh kuch jyada free hote ja raha hai... chalo badmash haath apne paas rakho 

[Image: DfLXz9l.jpg]
(18-10-2021, 10:22 PM)Indiansaiyan Wrote: you had a thing for your bhabhi ever since we got married... 

so jab tum ghar pe move hue... tumare dimag mein bas ek hi khayal aaya tha... ki kab bhabhi ko apne bistar par la sakta hoon 

your couldnt get enought of her... aur tumhe ajeeb bhi laga tha ki raat mein tumhe kuch bhi awazein nahin sunai dehti thi

humare bedroom mein se... tumhe toh laga ki tumara bhai hamesha chodta hoga bhabhi ko... but you heard nothing

par you just wanted her so bad... tum hamesha usse flirt karte teh... apni bhabhi ke saath hi flirt

and the thing was... woh kuch kehti nahin thi tumhe... jab tum uske saath flirt karte teh... normally toh bhabhi keh dehti hai 

[Image: 4FSxd2S.jpg]

ki aisi gandi baatein mat karo... par mouni never used to say that... toh tum lage hue hamesha

the thing was... mouni was not used to this... ki koi uske saath aise baatein karein... main toh uske saath kabhi bhi aise baatein nahin 

karta tha... toh jab tum karte teh... she enjoyed it... usse maaza aata tha aise flirt karne mein 

kyunki she never got to do it with me... toh because of that tum aur bold hue aur usko chune lage aur woh phir bhi kuch nahin kehti thi

ek bhar jab tumne ukse taanegin ko chuna... usne bas smile kiya tumare paas aur kehne lagi

mouni: aare tumare haath toh kuch jyada free hote ja raha hai... chalo badmash haath apne paas rakho 

[Image: DfLXz9l.jpg]
bhabi aise react karthe hi mein aur free hogay...so i started talking more dirty...

me: haan bhabi usika koshish kartha hoon lekin mere haath maan hi nehi raha.....aapki koobsurthi ko dekkar mere haath control nehi kar paraha hai...

with some dcourage mein uski kamar ko chuletha hoon

me: deka bhabi ab bi mere haath apne aap aaapki kar par agayi...
(18-10-2021, 10:34 PM)SPchitti Wrote: bhabi aise react karthe hi mein aur free hogay...so i started talking more dirty...

me: haan bhabi usika koshish kartha hoon lekin mere haath maan hi nehi raha.....aapki koobsurthi ko dekkar mere haath control nehi kar paraha hai...

with some dcourage mein uski kamar ko chuletha hoon

me: deka bhabi ab bi mere haath apne aap aaapki kar par agayi...

and the thing was... main bhi kuch bolta nahin hoon.. kyunki mujhe bhi pata hai yeh sab ho raha ahi

par mouni ko koi problem nahin hai... toh main bhi kuch nahin bolta hoon chitti se.. ki woh na karein... kyunki mouni enjoys it 

mouni: acha toh haath apne aap chale jaate hai... main dekh rahi hoon aajkal tumare haath kaafi jagah ja rahe hai

jee... woh aap na apne bhai ko control mein nahin rakhte ho... kuch jyada hi free hote ja rahe hai yeh toh

[Image: n7lIZQD.jpg]

(but she loved that so much... jabse mere saath thi... usko yeh sab nahin mila... uske saath koi aise baatein akrein aur act karein)

mouni: vaise main dekh rahi thi... woh meri photo bhi hai tumare paas... tumare room mein shaadi wali

chitti: haan woh wali... woh mujhe bhi toh shaadi ki photo chaiye thi na 

mouni: haan par IS thodi hai uss mein.. sirf main hoon.. you should have one of both of us 

[Image: ePar01d.jpg]

upar se mouni knew you was attracted to her... toh woh hamesha apni sexy hone ki tumhe tease karti thi

mouni: chalo.. ab hatto mujhe mere pati ko khaana dena hai... chalo 

aur woh plate le kar mere paas aayi... par normally toh plate wahan rakh kar chali jaati hai... par this time she stayed there and bent a little 

extra... woh aise kar rahi thi ki it look llike accident par woh jaab booch kar yeh kar rahi thi... showing you her perfect soft ass

[Image: IR3haTi.jpg]
(18-10-2021, 10:41 PM)Indiansaiyan Wrote: and the thing was... main bhi kuch bolta nahin hoon.. kyunki mujhe bhi pata hai yeh sab ho raha ahi

par mouni ko koi problem nahin hai... toh main bhi kuch nahin bolta hoon chitti se.. ki woh na karein... kyunki mouni enjoys it 

mouni: acha toh haath apne aap chale jaate hai... main dekh rahi hoon aajkal tumare haath kaafi jagah ja rahe hai

jee... woh aap na apne bhai ko control mein nahin rakhte ho... kuch jyada hi free hote ja rahe hai yeh toh

[Image: n7lIZQD.jpg]

(but she loved that so much... jabse mere saath thi... usko yeh sab nahin mila... uske saath koi aise baatein akrein aur act karein)

mouni: vaise main dekh rahi thi... woh meri photo bhi hai tumare paas... tumare room mein shaadi wali

chitti: haan woh wali... woh mujhe bhi toh shaadi ki photo chaiye thi na 

mouni: haan par IS thodi hai uss mein.. sirf main hoon.. you should have one of both of us 

[Image: ePar01d.jpg]

upar se mouni knew you was attracted to her... toh woh hamesha apni sexy hone ki tumhe tease karti thi

mouni: chalo.. ab hatto mujhe mere pati ko khaana dena hai... chalo 

aur woh plate le kar mere paas aayi... par normally toh plate wahan rakh kar chali jaati hai... par this time she stayed there and bent a little 

extra... woh aise kar rahi thi ki it look llike accident par woh jaab booch kar yeh kar rahi thi... showing you her perfect soft ass

[Image: IR3haTi.jpg]

wo shadi wale photo ke bare mein thum puch the hi 

me: wo...bhabi usss dress mein aap jyadha koobsurath lag rahi hai is liye rakha tha bhabi just remember ur beautiful dress

in mind thinking of how i jerk on that photo ( haa bhabi kaadh mein thumare saath suhag raath mana letha sssssssss kaya lag rahi ho shadi ke jode mein)

came to sense

thab mouni jake thume kaana parosne ke bahane bend karthi hai giving a good view of her sof ass

mein dere se utkar use peeche kada hotha hoon as if my cock touching her ass

me: mein kuch madath karoon bhabi???
(18-10-2021, 10:50 PM)SPchitti Wrote: wo shadi wale photo ke bare mein thum puch the hi 

me: wo...bhabi usss dress mein aap jyadha koobsurath lag rahi hai is liye rakha tha bhabi just remember ur beautiful dress

in mind thinking of how i jerk on that photo ( haa bhabi kaadh mein thumare saath suhag raath mana letha sssssssss kaya lag rahi ho shadi ke jode mein)

came to sense

thab mouni jake thume kaana parosne ke bahane bend karthi hai giving a good view of her sof ass

mein dere se utkar use peeche kada hotha hoon as if my cock touching her ass

me: mein kuch madath karoon bhabi???

mouni: tum kya help karogaye.. chalo tum biath jao... main kar rahi hoon na 

chitti: main help karta hoon na bhabhi

you pushing more on her and leaning over as well seeing her putting the food on the table for me.. mere saamne hi yeh sab ho raha tha 

aur the more you leaned over... tumara lund uski gaand par aur ja raha tha 

kapde ki upar se... and usko feel bhi hua... tumara lund on her ass... she could feel it over the clothes 

aur usko ussi waqt he pata chal gaya tha ki... tum apne bhai se kaafi bade ho in size

[Image: BlOWAFA.jpg]

mouni: vaise chote bhai ho na tum.. lagta nahin hai 

she referring to your cock size but said it in a way that wasnt too obvious... kyunki chote bhai teh aur lund bada tha

woh jaan booch kar fork gira dehti hai 

mouni: aare dekhoa kya hua... tum help kar rahe teh tabhi hi yeh hua ha... ab chalo help karo... aur woh utha do 

woh yeh bhi aise hi keh rahi thi.. kyunki usse pata tha when you go down you will get a view of her sexy legs... aur usski taangein toh 

kamaal thi... tabhi woh aise kar rahi thi... aur yeh sab.. all infront of me 

[Image: W7ge7kf.jpg]
(18-10-2021, 10:56 PM)Indiansaiyan Wrote: mouni: tum kya help karogaye.. chalo tum biath jao... main kar rahi hoon na 

chitti: main help karta hoon na bhabhi

you pushing more on her and leaning over as well seeing her putting the food on the table for me.. mere saamne hi yeh sab ho raha tha 

aur the more you leaned over... tumara lund uski gaand par aur ja raha tha 

kapde ki upar se... and usko feel bhi hua... tumara lund on her ass... she could feel it over the clothes 

aur usko ussi waqt he pata chal gaya tha ki... tum apne bhai se kaafi bade ho in size

[Image: BlOWAFA.jpg]

mouni: vaise chote bhai ho na tum.. lagta nahin hai 

she referring to your cock size but said it in a way that wasnt too obvious... kyunki chote bhai teh aur lund bada tha

woh jaan booch kar fork gira dehti hai 

mouni: aare dekhoa kya hua... tum help kar rahe teh tabhi hi yeh hua ha... ab chalo help karo... aur woh utha do 

woh yeh bhi aise hi keh rahi thi.. kyunki usse pata tha when you go down you will get a view of her sexy legs... aur usski taangein toh 

kamaal thi... tabhi woh aise kar rahi thi... aur yeh sab.. all infront of me 

[Image: W7ge7kf.jpg]
me: haan bhabi umar ke hisab se sab kuch ko judge nehi karni chaiye.....dekk ke fir use karke jaan leni chaiye bhabi

as mouni put down the fork mein neeche bend kake uske letha hoon i get a full view of her leg

usse dere de sehlake upar ut thahopon my hands run fton her toe to inner thigh

fir fork ko table pe raktha hoon....

iam still behind her