Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
And aaj me ghar me bethkar next projects ki scripts dekh raha tha.. and thabhi Kriti came with her sister Nupur..

HD : Hello Kriti.. what a suprise..? betho betho... kaise aana pada.. darling.. and ye kya aaj behan ko bhi saath le aayi ho..??

kya baath he..? kuch special he kya?
i loved my wife more than anything else she was my life 

but i had a tiny dick and could never fuck her good so i didnt mind her fucking other men since she loved it as well

she loved me but she was a bit of a whore as well
PM If You're Up For Any Posting Smile
(03-12-2018, 01:27 PM)white panther87 Wrote: And aaj me ghar me bethkar next projects ki scripts dekh raha tha.. and thabhi Kriti came with her sister Nupur..

HD : Hello Kriti.. what a suprise..? betho betho... kaise aana pada.. darling.. and ye kya aaj behan ko bhi saath le aayi ho..??

kya baath he..? kuch special he kya?

kriti knew her sister may be able to get some films by herself 

but she also knew that if she wanted the big movies then she would have to do what kriti does in bollywood 

since thats the best way of getting successful 

aur usse pata tha ki hardick se acha aadmi toh milega hi nahin uski behan ko ache se bollywood mein movies mein jayegi 

toh kriti brought her sister to hardicks house ki usse kuch baatein kar sakhe 

[Image: 37e9a324b6bb8c45738012c3a6518fd5.jpg]

kriti ne napur ko bhi bata diya tha ki if today goes well then she will get a good start in bolywood

kriti: woh hi sir woh haan woh bas kuch important baatein karni thi mujhe aapse

aur woh bhi meri behan ki baare mein toh usko bhi saath mein le kar aayi hoon kyunki i she wants to join the industry 

napur: woh sir really glad to meet you

napur knew hardick was a huge producer so she was being very respectful izzat se baat kar rahi thi

[Image: A60lCwp.jpg]
Kajal : Hello Is.. kaha par he aap..? bhool gaye aaj hamari... Wedding anniversary he..and aap promise kiye the jaldi aake.. muje Shopping.. Dinner  sab jagah le jayeneg

[Image: 47292469_511482755999353_350493151671720...e=5C6E363E]

Aap hamesha aise hi late karthe he...! aapko office jaayenge tho biwi yaad hi nahi rehthi.. (in naughty anger)

[Image: 46437266_502361466911482_747121629997301...e=5C9EA08F]
HD : Oh really.. thats really good idea Nupur.. thum bhi there behan jithna hi hot ho...!! i mean talented lagthi ho... ha ha haa

tho kriti batavo.. isme me kaise help karu..?? (i understood wo dono kis liye aye he.. but still i wanted to hear from their mouth only)
IS: woh sorry jaanu woh bas i am nearly there bas thoda late hogaya hoon main woh poochne wala hoon jaanu 

i was nearly there now since i promised heer to take her out

i was allowed to leave early as well from work since my boss fucked my wife many times so he didnt mind
(03-12-2018, 01:42 PM)white panther87 Wrote: HD : Oh really.. thats really good idea Nupur.. thum bhi there behan jithna hi hot ho...!! i mean talented lagthi ho... ha ha haa

tho kriti batavo.. isme me kaise help karu..?? (i understood wo dono kis liye aye he.. but still i wanted to hear from their mouth only)

you was calling her sister hot but she didnt mind 

napur thought it was strange par usse bhi kuch nahin kaha tha kyunki hardick itna bada producer hai 

kriti: woh bas sir usse movies mein aana hai toh main soch rahi thi aapki next movie mein maybe aap kuch kar sakte ho 

napur: haan sir main bhot ache se kaam karoongi i promise

kriti: i was trhinking maybe aap kuch two heroines wali movie bana sakte ho hum duno ke liye 

[Image: d9848aaf459d6ad9086b0b32385d08bb.jpg]

kriti asking you to put her and her siste rin a film together your next film 

napur: main bhot hard working bhi hoon sir 

kriti: haan haan sir meri tara hi hai bhot hi hardworking hai tabhi main usse yahan le kar aayi hoon taaki she can show you 

woh jaise main aapko hamesha dikhati hoon na ki main kitni hardworking hoon 

aur meri behan bhi dikha sakti hai aapko par you have to promise ki next movie hum duno hongaye 

[Image: ZCJjs4D.jpg]
And jais ehi thum aye.. she looked at u in one naughty anger look 

Kajal : uff agaye janaaab..? aayye ayiye andar ayiye.. dekhiye me kabse tayaar hoke bethi hu..!! aur aap 1 ghanta late aye he.. 

[Image: 45804828_499574710523491_734835740755623...e=5C6D4928]

Kajal : aaj tho hamari.. Anniversary he atleast aaj tho.. jaldi ajaathe..!

IS : arey.. aise nahi baby.. achanak jaldi ek kaam agayi.. (hugging from backwards and kissing her cheeks) tho thoda der hogayi.. bas aachuka huna chalo ab chalthe he.. waise iss dreess me tho bahuth khoobsurath dikh rahi ho

Kajal : (in shy smile) hmm chee aap binaa...!! theek the.. thee he.. chaliye.. (pushing u back gently) abhi bahuth der horahi he...

[Image: 45732298_499574063856889_772266388041708...e=5CB2143B]
i loved her so much even when she was acting like this in a naughty anger way i loved her still 

IS: i will make it up jaanu aaj jitni shopping karni hai kar lena anything jaanu teek hai you looking so beautiful today jaanu 

woh main thoda change karke abhi aaya jaanu
Staring Nupur from top to bottom.. infront of Kriti...

HD : hm Kriti.. theri behan bhi kamaal ki he.. and mere next movie me as u said.. 2 heroines hi chahiye..

and yes i can cast u both.. 

but there hardworking.. me dekh chuki hu kriti. bas theri seister ka bhi dekhna chahtha hu aaj..!!

so.. nayi he ladki.. thum use guide karo.. ki kaise karna he producer ko khush.. ki chance paanekeliye