Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
manushi shocked by ur aggressive move.. she never expected that...

manushi : ahh yess aurr... leave me u bloody rascal. mujpe haath lagaane ki himmath kais ehuyi thujko.. haa u idiot rleave me kehthe huye thujse chudwaane ki koshish kar rahi he.. but u r so strong... 

and she turning her face right to left..  no.. chee chodo muje.. me theri maalkin keh rahi hu chodo muje.. sab servants dekh rah ehe.. leave me.. u will pay for this...

Servants sab shock hoke dekh rahe he.. but no one is coming to rescue Manushi.. because unko bhi manushi boori tarah treat karthi thi. so they r not helping her.

Manushi : hey koyi tho avo. bachavo muje isase

[Image: 40848436_245411706033627_793640567238662...e=5C9AE4E3]
(10-12-2018, 11:14 AM)Devil Wrote:
(10-12-2018, 11:10 AM)white panther87 Wrote:
(10-12-2018, 11:04 AM)Devil Wrote:
(10-12-2018, 11:00 AM)white panther87 Wrote:
(10-12-2018, 10:55 AM)Devil Wrote: Alia: ( seeing you she is surprised) wow apka naam kya hai pehli baar itna fit technician dekha hai ( innocently flirting) 

( Sits down on the bed and pulls out her magazine and reading it) please ap jaldi kar dain raat ko hi guests ana wala hain

[Image: thu1537957116.jpg]

HD : je emera naam Hardick he madam.. ha ha thnks for the compliment.. haa madam.. me thoda fitness freak hu... and aise bhaari kaam karna he tho fit hona padtha henaaa..??

and kaam karthe karthe me dekh raha tha.. Alia magzine padne ki sirf natak kar rahi thi.. but wo muje hi ghoor rahi thi...!! and i understood.. whats happening inside her.. but mauke ka intezaar karne laga...

and i turned towards her.. Jee madam.. wo kya he ki... as i said.. AC ki main deck hi.. kharab hogayi he.. so i think ise uthaake lejakar repair karke ana padega.. 3-4 din lagegaa
Alia comes close

You are standing on the stool and she comes to you and puts her hand on your lower leg

Please na hardik kuch karo na main 3-4 din kaisa reh sakti AC ka begar
Apko toh pata hai main alia bhatt hoon rooz guests aata hain ghar main 

Aur ajj raat bhi ana wala hain( producer to read script and fuck her brains)

Aur waisa bhi raat ko itni garmi ho jaati
( hand still on your leg) 
Kuch karona please i request you

[Image: Alia-Bhatt-Style-Photos.jpg]

she rubbing my leg...in her smooth palms.... which made me more hard.. and i know Alia is expecting something from me...

so me stool se neeche utarkar..

Jee wo kyaa he ki.. mere paas ek tareeka he.. garmi se bachane kaa... come on aayiye mere saath dikhaatha hu aapko.. kehthe huye uski haath pakadke.. kitchen ki paas lejaatha hu...

and opened her Fridge door... and took some ice cubes in one bowl...

and uske paas le aathe huye.. ek ice cube leke.. seedha uski neck. and chest ke upar rub karne laga.. 

ahh yssssssssssss haaaaaa jee ye leejiye madam.. thand ho rahi hena.a. boliye.. aur kaha garami ho rahi he..?? yaha..? kehteh huye uss ice cube ko seedha uski white top ke upar se hi uski boobs pe rakhake rub karne laga....

Alia: ( loving the sensation but acting ) yeh kya kar raha ho ap hardik yeh toh sahie nahie hai ap ac theek karo yeh kya kar raha
( only resulting verbally physically full turned on hai by you being dominant) 

Dekho ab yeh toh temporary fix hai aur ac toh hamesha sab thanda karta hain
( takes your hand with ice cube in your palm and licks it seductively) aur rooz rooz toh tum nahie hoga paas mera

[Image: TcLRNAhF_400x400.jpg]

HD : ahh yesss jee mere company ka rules he.. sab servants ko customer ko khush rakhna he.. kisi bhi tarah.. so... AC nahi kaam kar rahe tho.. me khud aapko shaanth.. i mean thanda kardungaa madam.. jaha jaha aapko garmi chadi padi he...

and when she suck that melting ice cube.. i dragged her on my one hand.. and taking my lips to near her..

ah ysss madam.. boliye kaha kaha aag lagi he.. me sab bhujaadungaa..!! my muscular arms grabbing her small body.. like a Snake...
(10-12-2018, 11:15 AM)white panther87 Wrote: manushi shocked by ur aggressive move.. she never expected that...

manushi : ahh yess aurr... leave me u bloody rascal. mujpe haath lagaane ki himmath kais ehuyi thujko.. haa u idiot rleave me kehthe huye thujse chudwaane ki koshish kar rahi he.. but u r so strong... 

and she turning her face right to left..  no.. chee chodo muje.. me theri maalkin keh rahi hu chodo muje.. sab servants dekh rah ehe.. leave me.. u will pay for this...

Servants sab shock hoke dekh rahe he.. but no one is coming to rescue Manushi.. because unko bhi manushi boori tarah treat karthi thi. so they r not helping her.

Manushi : hey koyi tho avo. bachavo muje isase

[Image: 40848436_245411706033627_793640567238662...e=5C9AE4E3]

Abhi tujhe dikhata hoon kitnj himar hai mera andar( i slap her hard on the face leaving finger marks)saali chup reh ab ziyada boli toh aur maaroon ga ( i bring her on my shoulder like a sack and start walking towards the stairs towards her room and all the male servents ( 5 servents ) follow me into her room 
As i am walking towards the room manushi can see her other servents following behind me and i am spanking her ass 

Tu dekh ajj tera saath hota kya pehla main phir yeh sab eik eik kar ka kya kya karta tera saath

( i take her into her room and throw her on to the bed and other servents close the door and are standing in front of the door like a wall)
(10-12-2018, 11:19 AM)white panther87 Wrote:
(10-12-2018, 11:04 AM)Devil Wrote:
(10-12-2018, 11:00 AM)white panther87 Wrote: HD : je emera naam Hardick he madam.. ha ha thnks for the compliment.. haa madam.. me thoda fitness freak hu... and aise bhaari kaam karna he tho fit hona padtha henaaa..??

and kaam karthe karthe me dekh raha tha.. Alia magzine padne ki sirf natak kar rahi thi.. but wo muje hi ghoor rahi thi...!! and i understood.. whats happening inside her.. but mauke ka intezaar karne laga...

and i turned towards her.. Jee madam.. wo kya he ki... as i said.. AC ki main deck hi.. kharab hogayi he.. so i think ise uthaake lejakar repair karke ana padega.. 3-4 din lagegaa
Alia comes close

You are standing on the stool and she comes to you and puts her hand on your lower leg

she rubbing my leg...in her smooth palms.... which made me more hard.. and i know Alia is expecting something from me...

Jee wo kyaa he ki.. mere paas ek tareeka he.. garmi se bachane kaa... come on aayiye mere saath dikhaatha hu aapko.. kehthe huye uski haath pakadke.. kitchen ki paas lejaatha hu...

and uske paas le aathe huye.. ek ice cube leke.. seedha uski neck. and chest ke upar rub karne laga.. 

ahh yssssssssssss haaaaaa jee ye leejiye madam.. thand ho rahi hena.a. boliye.. aur kaha garami ho rahi he..?? yaha..? kehteh huye uss ice cube ko seedha uski white top ke upar se hi uski boobs pe rakhake rub karne laga....

Alia: ( loving the sensation but acting ) yeh kya kar raha ho ap hardik yeh toh sahie nahie hai ap ac theek karo yeh kya kar raha

( takes your hand with ice cube in your palm and licks it seductively) aur rooz rooz toh tum nahie hoga paas mera

HD : ahh yesss jee mere company ka rules he.. sab servants ko customer ko khush rakhna he.. kisi bhi tarah.. so... AC nahi kaam kar rahe tho.. me khud aapko shaanth.. i mean thanda kardungaa madam.. jaha jaha aapko garmi chadi padi he...

and when she suck that melting ice cube.. i dragged her on my one hand.. and taking my lips to near her..

ah ysss madam.. boliye kaha kaha aag lagi he.. me sab bhujaadungaa..!! my muscular arms grabbing her small body.. like a Snake...
Alia: ( sucking the ice cube out of your hand) ummmmmmmmaaaaaa

Aag toh haar jaaga lagi hai hardik 
Bhuja paoo ga itna kaam time main ammmm sirf size pa maat jaana mera maina toh bada bada technicians ko handle kiya hai aur tum toh waisa bhi ammm pyar aue achi customer service dena wala lagta hoon 

[Image: alia_1_1.jpg]
M<anushi never expected this on her dream also.... 

Manushi ko ab thoda darr hone lagaa.. thaa.. she is moving backwards on the bed... 

Manushi : dekho.. muje jaane do nahi tho.. aap log sab.. jail jaavoge.. plssss plssss.... muje kuch math karo..

plssss Devill.. jaane do muje.. maanthi hu galthi hogayi. pls now i m asking u sorry.. i m very very sorry.. plss jaane do muje

tears started to come in eyes

[Image: 32457924_177645352810263_404456438045134...e=5CA07865]
(10-12-2018, 11:23 AM)Devil Wrote:
(10-12-2018, 11:04 AM)Devil Wrote: Alia comes close

Bhuja paoo ga itna kaam time main ammmm sirf size pa maat jaana mera maina toh bada bada technicians ko handle kiya hai aur tum toh waisa bhi ammm pyar aue achi customer service dena wala lagta hoon 

ha ha haa!!!  aap abhi thak mere pyaar bhari face hi dekhe huye he madam.. isi liye aisa keh rahe he...!!  abhi patha chalegaa... apako hi ki me kitna achaase repair karungaa..  kehthe huye sudenly drageed her on to me more and hugged he rtightly with my muscular arms.. and locked her mouth from mine.. and started to eat her lips like an hungry animal amn amnnn amn amn amn amn amn and  sucking her tongue and salivee.. without giving a gap...

and tightening my hug on her...  and taking my one hand downwards.. and taking inside her shorts...and squeezed her butts... hardly... ahh yss umma umma uma uma ah yss Alia.. aaj theri Butt fategi....
(10-12-2018, 11:24 AM)white panther87 Wrote: M<anushi never expected this on her dream also.... 

Manushi ko ab thoda darr hone lagaa.. thaa.. she is moving backwards on the bed... 

Manushi : dekho.. muje jaane do nahi tho.. aap log sab.. jail jaavoge.. plssss plssss.... muje kuch math karo..

plssss Devill.. jaane do muje.. maanthi hu galthi hogayi. pls now i m asking u sorry.. i m very very sorry.. plss jaane do muje

tears started to come in eyes

[Image: 32457924_177645352810263_404456438045134...e=5CA07865]

Ab kya manushi madam ab sorry ka kya faida ab nahie rukna wala main 
Ab toh apko apni randi bana kar choroon ga phir rooz raat apka room main aya karoon ga apko naya naya positions main maza lena 
Ab malik aur naukar ka rishta nahie ab main admi tu meri randi manushi

( i pull out belts from her side table drawer and while my body pushing onto her body i push her onto the bed and tie her hands and legs to 4 corners of the bed and bring out my utility knife from my belt and while sliding it around her perfect body i slide it into her dress and rip the dress open exposing her in bra and panties only)
(10-12-2018, 11:28 AM)white panther87 Wrote:
(10-12-2018, 11:23 AM)Devil Wrote:
(10-12-2018, 11:10 AM)white panther87 Wrote: she rubbing my leg...in her smooth palms.... which made me more hard.. and i know Alia is expecting something from me...

ha ha haa!!!  aap abhi thak mere pyaar bhari face hi dekhe huye he madam.. isi liye aisa keh rahe he...!!  abhi patha chalegaa... apako hi ki me kitna achaase repair karungaa..  kehthe huye sudenly drageed her on to me more and hugged he rtightly with my muscular arms.. and locked her mouth from mine.. and started to eat her lips like an hungry animal amn amnnn amn amn amn amn amn and  sucking her tongue and salivee.. without giving a gap...

and tightening my hug on her...  and taking my one hand downwards.. and taking inside her shorts...and squeezed her butts... hardly... ahh yss umma umma uma uma ah yss Alia.. aaj theri Butt fategi....

Alia; ( responding in full force to your kiss and the little ice cube being transfered from your mouth to her mouth back and forth) ammmm muaaaaah muaaaaaah muaaaaaah ( she can feel your dick against her body)

Ammmm ammmmmmmmm muaaaaaah muaaaaaaah 
[Image: Alia-Bhatt.jpg]
Manushi : ohh no.. plss pllsss pls sdevill.. muje maaf kardo.. no plss. 
ah yes smeri haath.. my legss no.. why r u tying me... plsss leave mee.. haa yss no..

and baaki ke 5 servants tak etheir mobie and recording all..

and u cut the dress... of her in knife.. ans she layed on bed in bra and panty... tyied at all 4 corners...

manushi : haaaa my dress... ah yssss nahi plss. Devill... muje maaf kardo.. but she also know.. Devil is not stopping now

[Image: maxresdefault.jpg]
(10-12-2018, 11:33 AM)white panther87 Wrote: Manushi : ohh no.. plss pllsss pls sdevill.. muje maaf kardo.. no plss. 
ah yes smeri haath.. my legss no.. why r u tying me... plsss leave mee.. haa yss no..

and baaki ke 5 servants tak etheir mobie and recording all..

and u cut the dress... of her in knife.. ans she layed on bed in bra and panty... tyied at all 4 corners...

manushi : haaaa my dress... ah yssss nahi plss. Devill... muje maaf kardo.. but she also know.. Devil is not stopping now

[Image: maxresdefault.jpg]

Manushi manushj manushi
Maaf toh tujhe kar diya pagli lakin ab tujhe chor nahie sakta main.... ( rubbing my tent) yeh tujhe aisa choda bina maana ga nahie dekh na kitna tight ho raha hai 

( i put my knife in between her bra and panties and cut them apart abd throw them towards the other servents who start kissing and smelling them and now manushi is totally naked in front of me  
I jump on top of her and start pressing her boobs and sucking them one by one
My black hands on her pearl white boobs
( i signal the other workers) oaoo aooo apni madam ki aacha sa video banao