Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(14-12-2018, 10:51 AM)white panther87 Wrote: I m hardick... jo hamesha bade bade logonki Wedding ceremony me jaake.. unke paisa aur gehne churaatha thaa...

And aaj bhi ek BIg Fat Wedding ceremony me ghus gaya.. and chup chaap and i herd ladki ki baap bahuth ameer he.. First night ke liye.. Paiso se Bed banaya he..

so me seedha mere bag lekar.. uss first night room ghus gaya. and waha bada sa.. Bed poore Money se.. bana huvaa dekh kar khush hogaya.. and seedha bag kholke.. paisonko bag me daalne laga..

and jald baazi me door ko.. theek se lock karna bhool gaya
Kriti: ( bride ki best friend hai aur bollywood ka new sensation. Woh sabko avoid karka hall main walk karna nikal aati hai aur sochti hai ka room main sab check kar la that every thing is fine)

( kriti pushes the door and the door opens. She is surprised as it was supposed to be locked aur bed pa bhi kaafi notes moved hain)

Kriti: kon hai yahan yeh darwaza toh lock hona chahiya tha yeh kya ho gaya pura bed kharab ho gaya 

Oh main bhi na darwaza lock kar doon koyi a na jaya
( goes to lock the door she has no idea that HD is in the room ) 

[Image: exclusive-interview-hindustan-hindustan-...a49489.JPG]
(14-12-2018, 10:56 AM)Devil Wrote:
(14-12-2018, 10:51 AM)white panther87 Wrote: I m hardick... jo hamesha bade bade logonki Wedding ceremony me jaake.. unke paisa aur gehne churaatha thaa...

And aaj bhi ek BIg Fat Wedding ceremony me ghus gaya.. and chup chaap and i herd ladki ki baap bahuth ameer he.. First night ke liye.. Paiso se Bed banaya he..

so me seedha mere bag lekar.. uss first night room ghus gaya. and waha bada sa.. Bed poore Money se.. bana huvaa dekh kar khush hogaya.. and seedha bag kholke.. paisonko bag me daalne laga..

Kriti: ( bride ki best friend hai aur bollywood ka new sensation. Woh sabko avoid karka hall main walk karna nikal aati hai aur sochti hai ka room main sab check kar la that every thing is fine)

( kriti pushes the door and the door opens. She is surprised as it was supposed to be locked aur bed pa bhi kaafi notes moved hain)

Kriti: kon hai yahan yeh darwaza toh lock hona chahiya tha yeh kya ho gaya pura bed kharab ho gaya 

when she suddenly pushed the door.. me aadhe paise bhari huyi bag pakadke.. curtain ke peeche chupgaya...

and wo.. inform karne waapas jaahi rahi thi.. thabhi suddenly.. mere haath se bag chootke neeche gir gaya dhasaak.... and paise bikhar gaye.. 

and she saw me.... 

HD : uff shit... fas gayaa...

Kriti wearing same saree.. 

[Image: kriti%20(2).jpg]
(14-12-2018, 10:54 AM)white panther87 Wrote: But Disha ke saath uski BF Tiger bhi aya tho. jo friends ke saath bathe karne gaya tha which Devil didn;t notice..

and jaise devil aake Disha ko tease karne laga.. Disha getting embarrassed.. and called Tiger

Disha : tiger.. idhar aavo.. dekho ye aadmi kabse muje tease karthe huye thang kar rahahee 

[Image: 48091484_1212821015554308_60217557491457...e=5C8CD198]
At that time i was at my club alone without any people with me so i decided to play it calm

Kya baby kyun bula rahi kisko tiger tiger karka aooo na bed main tumha asli tiger dikha dooon
( as i am saying that tiger pulls me away from my shoulder) 

Saala kon hai ( turning around to see tiger)

Tiger: kya batameezi kar raha hoon dikhta nahie ka main kon hoon ya kon hai abhi ka abhi nikal yahan sa warna maar maar ka nikal doonga

Devil: ( mera club hai so i know main bouncers ko bula sakta but at that moment i play calm and tap his shoulder) beta ab ankhain khol ka sona jaanta nahie kiska saath bol raha tu
(14-12-2018, 11:00 AM)white panther87 Wrote:

when she suddenly pushed the door.. me aadhe paise bhari huyi bag pakadke.. curtain ke peeche chupgaya...

and wo.. inform karne waapas jaahi rahi thi.. thabhi suddenly.. mere haath se bag chootke neeche gir gaya dhasaak.... and paise bikhar gaye.. 

and she saw me.... 

Kriti: ( gets scared but knows she is in the safest house in mumbai looks at the bag and looks at all the cash out and glances over to HD ) Kon ho tum aur yeh sab kya hai jaanta nahie yeh kiska ghar hai aur kiska ghar main chori karna aya ho bahir nikal ( telling you to fully come out of the curtain) ab tum chup nahie sakta

[Image: webweb.jpg]
Disha ko.. thodi ar ho rahi thi... 

Disha : come on Tiger.. in jaise logonke saath kya baathe karnaa.. chalo nikalthe.. he.. he is an idiot.. kehthe huye she dragging tiger out....

and kheenchake club se bahar chale jaathe he.... but Tier symboling warning to u..

Disha : aavona Tiger.. lets leave it..  

[Image: hpse_fullsize__2352062694_Disha%20Patani...062ec7.JPG]
(14-12-2018, 11:03 AM)Devil Wrote:

and she saw me.... 

Kriti: ( gets scared but knows she is in the safest house in mumbai looks at the bag and looks at all the cash out and glances over to HD ) Kon ho tum aur yeh sab kya hai jaanta nahie yeh kiska ghar hai aur kiska ghar main chori karna aya ho bahir nikal ( telling you to fully come out of the curtain) ab tum chup nahie sakta

Uff fas gaya soachath ehuye

i came out.. from the curtain. and took out my covered mask....!! 

HD : jee jeee plss shor math machaayiye... plss..  Oh aap actress Kriti sanon hena.. plss madam  me aapki bada fan hu.. pls aapke fan ke liye.. ye baath bahar matho boliye madam..

wo wo me sunpada ki ye bade paise waale he.. and First night ki bed poora paiso se banaya he.. so mene socha.. agar is sbed se thodi se paisa me lelu tho.. kuch kam nahi hoga ainhe.. isiliye chori karne aya sorry madam
(14-12-2018, 11:04 AM)white panther87 Wrote: Disha ko.. thodi ar ho rahi thi... 

Disha : come on Tiger.. in jaise logonke saath kya baathe karnaa.. chalo nikalthe.. he.. he is an idiot.. kehthe huye she dragging tiger out....

and kheenchake club se bahar chale jaathe he.... but Tier symboling warning to u..

Disha : aavona Tiger.. lets leave it..  

[Image: hpse_fullsize__2352062694_Disha%20Patani...062ec7.JPG]

Devil: ( as soon as they leave i have my guy follow them ) mujhe yeh mera uthna sa pehla chahiya aur haan bhulna maat larka ko bhi lekar aana saath mera uthna sa pehla mera room main yeh dono hoon sirf itna karna ka larka zinda hoo sab dekh saka 

( i give those instructions to my guys and go home and as soon as i wake up with morning coffee i see tiger and disha tied to chairs sitting right in front of me helpless with cloth in there mouth so they dont bother me
 I tell my guys to remove the cloth and open up disha ) saalo darwaza baand kar jana aur disha ko khol do
( as soon as they leave disha pulls out the cloth from tigers mouth but cant open the handcuffs that are tied to him and the chairs)
(14-12-2018, 11:07 AM)white panther87 Wrote:

and she saw me.... 

HD : jee jeee plss shor math machaayiye... plss..  Oh aap actress Kriti sanon hena.. plss madam  me aapki bada fan hu.. pls aapke fan ke liye.. ye baath bahar matho boliye madam..

wo wo me sunpada ki ye bade paise waale he.. and First night ki bed poora paiso se banaya he.. so mene socha.. agar is sbed se thodi se paisa me lelu tho.. kuch kam nahi hoga ainhe.. isiliye chori karne aya sorry madam
Kriti: ( angry tone) kya matlab koyi kaam nahie higa inka jiska paisa woh jaisa marzi use kara tum kon hota ho yeh sab karna wala( checking you out head to toe)  dekhna main toh acha bhala jawan ho phie yeh chori kyun( she pulls out her phone and takes your picture as proof) ab toh mera paas proof bhi hai tumha pata bhi haj yeh kiska ghar hai ab toh tum gaya kaam sa ( she starts to walk back to open door and leave)
[Image: 43247641_585934518531033_2829687355175482164_n.jpg]
Boys went out.. closing and locking the door... with laugh

Disha : open hothe hi.. Hey u. thum wo hi hona kal raath club me muje teas ekar rahe the.. haa hame kyu lekar aye ho yaha..??

pls kya chahiye thuje..? plss leave us...!! i beg u...!

[Image: 47574495_1212820162221060_53952688971107...e=5C9D4B95]
(14-12-2018, 11:12 AM)Devil Wrote:
(14-12-2018, 11:07 AM)white panther87 Wrote:
(14-12-2018, 10:56 AM)Devil Wrote: Kriti: ( bride ki best friend hai aur bollywood ka new sensation. Woh sabko avoid karka hall main walk karna nikal aati hai aur sochti hai ka room main sab check kar la that every thing is fine)

and she saw me.... 

Kriti: ( angry tone) kya matlab koyi kaam nahie higa inka jiska paisa woh jaisa marzi use kara tum kon hota ho yeh sab karna wala( checking you out head to toe)  dekhna main toh acha bhala jawan ho phie yeh chori kyun( she pulls out her phone and takes your picture as proof) ab toh mera paas proof bhi hai tumha pata bhi haj yeh kiska ghar hai ab toh tum gaya kaam sa ( she starts to walk back to open door and leave)
[Image: 43247641_585934518531033_2829687355175482164_n.jpg]

Immediately I ran.. and closed the door...

HD : jee je plsss aisa math kariye.. ha mujse galthi hogaye.. plsss agar aap unhe inform kar dethe he tho.. muj epolice ke hawaale kardenge. plss...

aisa math kariye... me abhi yaha se nikal jaavunga.. ye saare money yahi chodake.. i swear... plss kisiko math bathayiye madam...