Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(26-03-2019, 12:02 PM)divya01 Wrote: yes baby.. umm kehte hue use andar le jaakar use ek ped pe turn karke khada kar deta hu...

and door se maain apne kapde strip kaarne lagta hu as she is looking at me turning her face....as my eyes ooking at her ass lustily

ufff kya  butts hai jaanu door se hi kehte hue.... i strip and sirf underwear me uske paas aataa hu peeche se as she holds that tree for balance...

and eks tick lekar uki gaand pe kas ke maarta hu fatak faatajk faatk as she enjoys that pain.. common baby will eat this ass but isko karara kaarke and again whapping thta  aass a fatak fatak as she enjoys but feels paain... not saying naything

and uske neeche ata hu ab and bend hokar sexily...uski sandals  strip karta hu and utarkaar fek deta hu... and dono haath uski gaaand par rakd kaar squueze kartaa hu aur uski top upar tak uthaakar neeche se lower beely peeche se chaat ta hu aummmmmm umm ummmm ummmm umm aumm aummm aumm and looking at her bra strap from behnd aum aumm sqquezing her gaand fata tak and my lips enjoyng her beely aummm umm kya maal hai

as she enjoys ike hell

[Image: 37835744_1954451804574855_45850813460234...e=5D14DD9A]

sh emoans in pain.. when u hitted with stick on her butts

ahh ys auhc auch auch haaaaaaaaaaaaaa uffff arjun... hmm thu tho bahuth kinky bhi ho.. ah ys auch haaaa kaha se seekha ye sab..

ah sy auch haaa hmmm yesss  haa ysss baby chaato.. ah yss eat me.. a hyss eat ur baby's butt dear ah yss karke ped ko ghaske pakadi huyi ye..  hawaas me
(26-03-2019, 12:05 PM)divya01 Wrote: aummf umm she looks at you.. hmm aand smile... acha ab ye sab bhi karvaoege... hmmm bachu.. she looks aat you and laugh ha ha na din pleasure coming near you

and sits on ur thighs 

uffff as she bringing her bra boobs near your fce and teases you once and fir rok ke side kar deti hai.... an dthen she again bring her braa near you...

ufff.. kyaa haai baby.... kehte hue teases you and now brings her boobs near your face finlly

[Image: 54268035_593095691165243_233326429663448...e=5D130F3C]

ah yss i m enjoying the tease... and jab jab wo apne aadhi khuli huyi bra se apne boobs paas lekar aarahi thi me moose bite karne ko jaarahathaa an wo hata lethi thi

HD ; ah ysss uff kaaaju....  aise tease math kar baad me thujko hi mehanga padegaaa... kehthe huye  finally i bite her braa... edge from front..

and ripped it out.. ki eri moome uski bra latakane lagi.. and bra ko thook ke.. uski erected nipples ke bade bade mamme dekhane lagaa.

HD : ahh ysssss haaaa kaaju... ufff... kya mamme he theri kehthe huye haath lagane jaaya.. but suddenly she hold my hands.. not allowing me to touch them.. and she lifted my hands up. and bringing her boobs on my face

[Image: 019c70a4a05f70145d9ad1b2f6dba08f.jpg]
(26-03-2019, 12:06 PM)white panther87 Wrote: sh emoans in pain.. when u hitted with stick on her butts

ahh ys auhc auch auch haaaaaaaaaaaaaa uffff arjun... hmm thu tho bahuth kinky bhi ho.. ah ys auch haaaa kaha se seekha ye sab..

ah sy auch haaa hmmm yesss  haa ysss baby chaato.. ah yss eat me.. a hyss eat ur baby's butt dear ah yss karke ped ko ghaske pakadi huyi ye..  hawaas me

umm really aummmmmm ummmm umm aummm aummm aumm aummmm umm i will baby kehte hue upar taak uski oeeth chate te hue uski top ko utarkar fek deta hu... and uske turn karta hu ab  and neeche baith kar uff baby kya figure hi tumhari 

kehte hue neeche baithta hu and sucking her belly hole aummmmm aummm aummm aummmmm ummmm umm and dono haath uske upar daalkar usske boobs kas ke daba rhaa hu as she is monaing  in pleasur aummm aumm aaumm leaving my marks on heer bely aaummmm

ummmm natasha ummmm aaaj saara doodh peeyunga inkaa aummmmm ummmmm mmm umm aummm aummmm  umm auff umm aummmm ummm bobs dabate hue kiising her belly aummmmm ummmm 

and upar aa rha hu aand kissing her claeavage aummm ummm ummmm umm and then

again finaally watcching her romantically as our faces coming near 

[Image: 31706651_1837096492977054_40808707783865...e=5D0F4EBF]
(26-03-2019, 12:10 PM)divya01 Wrote: umm really aummmmmm ummmm umm aummm aummm aumm aummmm umm i will baby kehte hue upar taak uski oeeth chate te hue uski top ko utarkar fek deta hu... and uske turn karta hu ab  and neeche baith kar uff baby kya figure hi tumhari 

kehte hue neeche baithta hu and sucking her belly hole aummmmm aummm aummm aummmmm ummmm umm and dono haath uske upar daalkar usske boobs kas ke daba rhaa hu as she is monaing  in pleasur aummm aumm aaumm leaving my marks on heer bely aaummmm

ummmm natasha ummmm aaaj saara doodh peeyunga inkaa aummmmm ummmmm mmm umm aummm aummmm  umm auff umm aummmm ummm bobs dabate hue kiising her belly aummmmm ummmm 

and upar aa rha hu aand kissing her claeavage aummm ummm ummmm umm and then

again finaally watcching her romantically as our faces coming near 

[Image: 31706651_1837096492977054_40808707783865...e=5D0F4EBF]

nat ; ahh ysss hmm haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa uff arjun.. ah ysss uff kyaa chaat the ho ah ys amn amn haa ysssss baby eat me... like that

ahyssss haa karke theri  kiss and suck pe  sar ped pe lean karke upar dekhkar moan kar rahi he.. and ek  haath there sar pe  rakhake savar rahi he

and when u get up looking at u woth horny eyes.. pin drop silence in forest now...
(26-03-2019, 12:10 PM)white panther87 Wrote: ah yss i m enjoying the tease... and jab jab wo apne aadhi khuli huyi bra se apne boobs paas lekar aarahi thi me moose bite karne ko jaarahathaa an wo hata lethi thi

HD ; ah ysss uff kaaaju....  aise tease math kar baad me thujko hi mehanga padegaaa... kehthe huye  finally i bite her braa... edge from front..

and ripped it out.. ki eri moome uski bra latakane lagi.. and bra ko thook ke.. uski erected nipples ke bade bade mamme dekhane lagaa.

HD : ahh ysssss haaaa kaaju... ufff... kya mamme he theri kehthe huye haath lagane jaaya.. but suddenly she hold my hands.. not allowing me to touch them.. and she lifted my hands up. and bringing her boobs on my face

[Image: 019c70a4a05f70145d9ad1b2f6dba08f.jpg]

she  turns ur hands up and bring both of boobs near your face   and gives it in your mouth and tumhra tabhi dono haath jakad kar peeeche rakh leti hai for balanca and tuhar aafce aapne boobs me push karti hai

coomon succk it.. jee bhaar ke khao.. jo itne saalo ki hawas hai saari mitao... 

[Image: 54519297_271813550384873_407315674224499...e=5D18392C]
(26-03-2019, 12:14 PM)divya01 Wrote:  she  turns ur hands up and bring both of boobs near your face   and gives it in your mouth and tumhra tabhi dono haath jakad kar peeeche rakh leti hai for balanca and tuhar aafce aapne boobs me push karti hai

coomon succk it.. jee bhaar ke khao.. jo itne saalo ki hawas hai saari mitao... 

[Image: 54519297_271813550384873_407315674224499...e=5D18392C]

ahh yssss her both big round soft boobbss fell and pressed on y face... which made me fucking hard inside...

ah ysss ah ysss ahh yssssss and jais ehi wo pane mamope mere sar press kari.. i took her one boob deeply in my mouth and started to suck it like vaccuming it slutrp slurp slrup slrup slurp slrup slrup slrup slurp slrup slrup  karke ghas ghas ke choosne laga..

and also exchanging the boobs one after another amn amn amn amn amn slurp slrup slrup slurp slrup karke chaba chaabaa ke choos rahahu..

her whole boobss getting wet by my salivaa.a..

[Image: 39bb9915213302e76fbb345603d3d0bb_1.jpg]
(26-03-2019, 12:14 PM)white panther87 Wrote: nat ; ahh ysss hmm haaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa uff arjun.. ah ysss uff kyaa chaat the ho ah ys amn amn haa ysssss baby eat me... like that

ahyssss haa karke theri  kiss and suck pe  sar ped pe lean karke upar dekhkar moan kar rahi he.. and ek  haath there sar pe  rakhake savar rahi he

and when u get up looking at u woth horny eyes.. pin drop silence in forest now...

i put my hands down.. looking at her eyes sexxily and uski jeans khol deta hu....but vo vaahi par hi attack jaati hai....

as she feels shy... nd fir peeche haath daalte hue uski peet ko rub karte hue uski neck uske ears saab khaane lagta hu aaummm aummmmm ummmmmmm umm aumm aaumm and peeche se uski bra utar kar fek deta hu aummmmmm ummmmm 

aumm aummmm ahh ummm kyaa baaat ahumm aaumm aumm kiss karte hue usko fir rokaa kar dekhta hu and i grop her boobs and uske expressions dekhte hue uske boobs suck karna shuru karta hua ummmmm ummmmm umm aummm ek ke baad ek aummm aummm give e  my milk darling.. u promised aummm aumm as she enjoys and ruubing my head and pleasure meupar dekhte hue neck peeche khhench rhi humm aumm a

umm sucking her bob and picnhing her nipples aummmm aaumm aumm aahh ummm

aummm kya baat hai aummmm

[Image: 13321773_1148870495132994_49890035610864...e=5D4B6E52]
(26-03-2019, 12:18 PM)white panther87 Wrote: ahh yssss her both big round soft boobbss fell and pressed on y face... which made me fucking hard inside...

ah ysss ah ysss ahh yssssss and jais ehi wo pane mamope mere sar press kari.. i took her one boob deeply in my mouth and started to suck it like vaccuming it slutrp slurp slrup slrup slurp slrup slrup slrup slurp slrup slrup  karke ghas ghas ke choosne laga..

and also exchanging the boobs one after another amn amn amn amn amn slurp slrup slrup slurp slrup karke chaba chaabaa ke choos rahahu..

her whole boobss getting wet by my salivaa.a..

[Image: 39bb9915213302e76fbb345603d3d0bb_1.jpg]

ahh aumm aumm yeaah chooso jee bhar ke chooseo aaummm aaumm auff kya baat hai aumm aaumm umm as she enjoys aaumm

aaise to tere dost ki bhi bas ki nhi uff umm itne saalo taak kaha the .. aaummm aas she massaging her boobs insside ur mouth aumm aauff
and tuhari aawaze pure room me h goonjti hai aummmmm 

ummmmmm aumm ahh

[Image: 53856589_271813600384868_754805638304471...e=5D076191]
(26-03-2019, 12:18 PM)divya01 Wrote: i put my hands down.. looking at her eyes sexxily and uski jeans khol deta hu....but vo vaahi par hi attack jaati hai....

as she feels shy... nd fir peeche haath daalte hue uski peet ko rub karte hue uski neck uske ears saab khaane lagta hu aaummm aummmmm ummmmmmm umm aumm aaumm and peeche se uski bra utar kar fek deta hu aummmmmm ummmmm 

aumm aummmm ahh ummm kyaa baaat ahumm aaumm aumm kiss karte hue usko fir rokaa kar dekhta hu and i grop her boobs and uske expressions dekhte hue uske boobs suck karna shuru karta hua ummmmm ummmmm umm aummm ek ke baad ek aummm aummm give e  my milk darling.. u promised aummm aumm as she enjoys and ruubing my head and pleasure meupar dekhte hue neck peeche khhench rhi humm aumm a

umm sucking her bob and picnhing her nipples aummmm aaumm aumm aahh ummm

aummm kya baat hai aummmm

[Image: 13321773_1148870495132994_49890035610864...e=5D4B6E52]

nat feeling ashamedd but enjoying the way u sucking

nat ; ahhhhhhhhhhhhhh yssss hmm haaaa ufff chooosssoo choooso ah yss chooosso jaanu.. peelo theri dooodh.. ah yss bhari padi he saalo se inme 

ahh ys saaj poora khatam karo choos chooske ah ys ha akarke aankh band karthe huye moan kar rahi he maze me
(26-03-2019, 12:21 PM)divya01 Wrote: ahh aumm aumm yeaah chooso jee bhar ke chooseo aaummm aaumm auff kya baat hai aumm aaumm umm as she enjoys aaumm

aaise to tere dost ki bhi bas ki nhi uff umm itne saalo taak kaha the .. aaummm aas she massaging her boobs insside ur mouth aumm aauff
and tuhari aawaze pure room me h goonjti hai aummmmm 

ummmmmm aumm ahh

[Image: 53856589_271813600384868_754805638304471...e=5D076191]

ah yss ah yss ah ysssss ah yss amn amn amn am slurp slrup slurp slur pslurp slur pslur pslrup slrup karke uski dono boobs chabaa chabaaake choos rahahu.. 

ah yss baby... amn kyaa maame he ah yss inhe tho khaajane k aman kar rahahe amn amn slurp slrup slurp slurp karke.. boobs ko halke se chabaake bite kartha hu.... ahh yssss

ah yss baby.. come on dear.. abhi thuje choosne ki baari he.. ah yss neeche tanak ke beta he mera waala. ahhyyss come on get down.. and take of my  boxer.. without putting ur hand

[Image: hqdefault.jpg]