Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(26-03-2019, 11:40 AM)divya01 Wrote: she enjoys and dhere dheere khulte hue aummmmm aumm ahh umm uff ummm aahhhh sedha petpe ahh haa ummouch mere hips aaummm aumm

pakka na natash aur arjun ko pta nhi cchaalna chahiye aummmm auamm ahhh aummm dono bhai behen jaaye bhaad me ahhh uff massaging ur head in pleasure uff from above

[Image: 54255644_2377863995775739_41858265033568...e=5D4FE8D1]

HD : ah yss amn amn amn slurp slurp slurp slrup un dono ki chinth achod do...  unhe me samaalungaaa!!! 

ah yss bas abhi ah ysss thumari husn maze karne dedo muje kehthe huye hi.. dheere se uski naaabhi.. pet sab  chaat the hye.. uski boobs ki beech se..  choomthe huye... upar khade hone laga.. mere face ko ragadthe huye... 

and suddenly i turned her..  and from behind.. uski baal hataathe huye..  mere dono hathonko aage ki taraf daala... and blouse ke upar se uski dono mamme pakadke dabaaane laga.. ahh yssss kaaju uff kyaa mamme he theri jaanu.. kehthe huye turned her face towards me.. and started to kiss her mouth with full of lust amnn amnn amn amn slurp slur pslur pslur pslur pslurp slrup

and she also getting horny she  lift he rone hand and put on my back head.. and rubbing it.. and giving her lips to me... umma umma umma uma ummaa

[Image: 096d0a7fb7448ddb688f1b1fa3996d76.jpg]
(26-03-2019, 11:43 AM)divya01 Wrote: aumm yeah baby aummmm ummmm umm ummm umm let ou rngue fight aumm umm kehte hue peeche se ek haath uski  top ke andar ghusaa deta hu aummm aummmm rubbing her back umm aomm over her bra strap aummmm and mera pant me tight ho rha hai uski deep kissing se aummm aummm uff kya kaaal ke hoth hai jaanu and anadr uske mu ke daalkar  my tongue fight with her tongue ummm aumm as iur tongues suk each others umm jaanu as we enjoying each other aummmm kya kamaal ho ummm aummm 

[Image: 41695222_2031476956872339_70868350149517...e=5D4A7010]

Ahh yss ah yss she put her one hand on ur hand on the top.. and making u squeez more hardly

Nat ; ah yss haa uffff arjun... thum tho bahuth hi sharaarthi ho.. ahh yss amn umma umma umma umma ummaa ahh yss karke thuje kiss karthe huye apne gaand ko there pant me ragadne lagthi he.. feeling ur bulg on her ass
(26-03-2019, 11:45 AM)white panther87 Wrote: HD : ah yss amn amn amn slurp slurp slurp slrup un dono ki chinth achod do...  unhe me samaalungaaa!!! 

ah yss bas abhi ah ysss thumari husn maze karne dedo muje kehthe huye hi.. dheere se uski naaabhi.. pet sab  chaat the hye.. uski boobs ki beech se..  choomthe huye... upar khade hone laga.. mere face ko ragadthe huye... 

and suddenly i turned her..  and from behind.. uski baal hataathe huye..  mere dono hathonko aage ki taraf daala... and blouse ke upar se uski dono mamme pakadke dabaaane laga.. ahh yssss kaaju uff kyaa mamme he theri jaanu.. kehthe huye turned her face towards me.. and started to kiss her mouth with full of lust amnn amnn amn amn slurp slur pslur pslur pslur pslurp slrup

and she also getting horny she  lift he rone hand and put on my back head.. and rubbing it.. and giving her lips to me... umma umma umma uma ummaa

[Image: 096d0a7fb7448ddb688f1b1fa3996d76.jpg]

aumm aumm aumm aahh she kissing u baack aaumm aumm ahh ouch aahf aah my booobs ahh in boosb ko is tarah aaaj pehli baaar kiss bahri maard ne cheda haai aummmmm aumm f sshe rubbing ur hairss aummmmm ummmm fuck aummmmm ummky kaate ho aummmm aumm

[Image: 54207545_640003043117298_729730091940052...e=5D175816]
(26-03-2019, 11:48 AM)white panther87 Wrote: Ahh yss ah yss she put her one hand on ur hand on the top.. and making u squeez more hardly

Nat ; ah yss haa uffff arjun... thum tho bahuth hi sharaarthi ho.. ahh yss amn umma umma umma umma ummaa ahh yss karke thuje kiss karthe huye apne gaand ko there pant me ragadne lagthi he.. feeling ur bulg on her ass

aumm aumm yeaah baby i am sharati...... immm immmm umm aummm aummm aummmm ummmm umm aaj saara diin tu meri haaia ummmm ummmm ummmm ummm aummm aaummm kehte hue i lift her in my arms and use utha leta hu aapni bahoon me.....

and looking at her eyes...  waanna go deep in forest?

as he looks at me.....use chedte hue.....vaise aaaj braa kaaunse  colour ki daali hui hai.. anaa di am taking her inside deep within foressts..

mujhe to black colur jyaada pasand hai.....as i teased her.. and she feels ashamed but horny

apni bhabhi ko to nhi bataoegi na ki tumhara bhai sharatti haai?

[Image: 31674339_1837013479652022_50970726592340...e=5D0AB508]
(26-03-2019, 11:48 AM)divya01 Wrote: aumm aumm aumm aahh she kissing u baack aaumm aumm ahh ouch aahf aah my booobs ahh in boosb ko is tarah aaaj pehli baaar kiss bahri maard ne cheda haai aummmmm aumm f sshe rubbing ur hairss aummmmm ummmm fuck aummmmm ummky kaate ho aummmm aumm

[Image: 54207545_640003043117298_729730091940052...e=5D175816]

HD ; ah yss baby ah ys summma umma umma umma umma ummaa haa ys amn amn surp slrup slurp eating her lips.. and sucking her tongue.. and uski mame dabaathe dabaathe hi.. uski blouse ki buttons kholne laga ek ek karke....

and it opens.. but not removed.... and seedha me uski braa ke andar haath daal detha hu... and squeezed more hardly.. and pinched her nipple.... ki kajala ki cheek aaye....

but me uski mooko mere moose lock karke rakha hu... ! and peechese mere  lund ke bulg ko uski gaand pe ragadne lagaa.. ah yss ahh ysss amn amn slurp slurp slurp slurp ah yss kaaju.. 

[Image: maxresdefault.jpg]
(26-03-2019, 11:53 AM)white panther87 Wrote: HD ; ah yss baby ah ys summma umma umma umma umma ummaa haa ys amn amn surp slrup slurp eating her lips.. and sucking her tongue.. and uski mame dabaathe dabaathe hi.. uski blouse ki buttons kholne laga ek ek karke....

and it opens.. but not removed.... and seedha me uski braa ke andar haath daal detha hu... and squeezed more hardly.. and pinched her nipple.... ki kajala ki cheek aaye....

but me uski mooko mere moose lock karke rakha hu... ! and peechese mere  lund ke bulg ko uski gaand pe ragadne lagaa.. ah yss ahh ysss amn amn slurp slurp slurp slurp ah yss kaaju.. 

[Image: maxresdefault.jpg]

aumm aummm aumm ahh ouch m aumm aah raams e aahhhh aummm jnavar ho kya bbay aumm aumm aahummmmumm she fights with your tongue aummm aum and spitting saaliva inisde her mouth and force me tere haath ke upar se hi apne boobs ko rub karke maza le rhi hau ummm

ummmmm ummmm affff

[Image: 54729582_2323588964579125_10678673910708...e=5D1E2068]
(26-03-2019, 11:53 AM)divya01 Wrote: aumm aumm yeaah baby i am sharati...... immm immmm umm aummm aummm aummmm ummmm umm aaj saara diin tu meri haaia ummmm ummmm ummmm ummm aummm aaummm kehte hue i lift her in my arms and use utha leta hu aapni bahoon me.....

and looking at her eyes...  waanna go deep in forest?

as he looks at me.....use chedte hue.....vaise aaaj braa kaaunse  colour ki daali hui hai.. anaa di am taking her inside deep within foressts..

mujhe to black colur jyaada pasand hai.....as i teased her.. and she feels ashamed but horny

apni bhabhi ko to nhi bataoegi na ki tumhara bhai sharatti haai?

[Image: 31674339_1837013479652022_50970726592340...e=5D0AB508]

nat feeling shamed.. and shy... by ur words...

wo sirf mundi hilaathi he naa kahke...

ah ysss arjun.. ufff  mujse kya apooch rahe ho arjun.. ithni sharrthi ho!! thum khud kholke dekh lo patha chalega ki kaunsi colour pehni he theri jaanu ne...

ah yss uff jungle ke andar mangal karne lekar jaa rahe ho haa? kehke hasthi he
(26-03-2019, 11:56 AM)divya01 Wrote: aumm aummm aumm ahh ouch m aumm aah raams e aahhhh aummm jnavar ho kya bbay aumm aumm aahummmmumm she fights with your tongue aummm aum and spitting saaliva inisde her mouth and force me tere haath ke upar se hi apne boobs ko rub karke maza le rhi hau ummm

ummmmm ummmm affff

[Image: 54729582_2323588964579125_10678673910708...e=5D1E2068]

ah yss ah ys amn amn slurp slrup slrup slru pslur pslrup karke deep kiss karthe huye....

suddenly i turned he ronce again towards my side.. and uski khuli huyi blouse ko poora nikaalke fenk detha huu...

and bra strapes  ko uski shoulderse halke se.. neeche laana shuru kartha hu ki.. ki braa loose hojaaye and uski  nipples bahar aaye...

and jais ehi wo thodi loose huyi i stopped right there...

and thoda peeche hatake.. me mera shirt and pant dono nikaalke..  sirf underwear me rehke.. paas me rahi ek single couch pe  bet jatha hu looking at her... 

ah yss kaju.. come on khud utaaro apne..  braa ko.. and khud aake mere moome unhe daalo.. kehthe hye i point her to sit on my thighs..

[Image: 1383100047-112.jpg]
(26-03-2019, 11:56 AM)white panther87 Wrote: nat feeling shamed.. and shy... by ur words...

wo sirf mundi hilaathi he naa kahke...

ah ysss arjun.. ufff  mujse kya apooch rahe ho arjun.. ithni sharrthi ho!! thum khud kholke dekh lo patha chalega ki kaunsi colour pehni he theri jaanu ne...

ah yss uff jungle ke andar mangal karne lekar jaa rahe ho haa? kehke hasthi he

yes baby.. umm kehte hue use andar le jaakar use ek ped pe turn karke khada kar deta hu...

and door se maain apne kapde strip kaarne lagta hu as she is looking at me turning her face....as my eyes ooking at her ass lustily

ufff kya  butts hai jaanu door se hi kehte hue.... i strip and sirf underwear me uske paas aataa hu peeche se as she holds that tree for balance...

and eks tick lekar uki gaand pe kas ke maarta hu fatak faatajk faatk as she enjoys that pain.. common baby will eat this ass but isko karara kaarke and again whapping thta  aass a fatak fatak as she enjoys but feels paain... not saying naything

and uske neeche ata hu ab and bend hokar sexily...uski sandals  strip karta hu and utarkaar fek deta hu... and dono haath uski gaaand par rakd kaar squueze kartaa hu aur uski top upar tak uthaakar neeche se lower beely peeche se chaat ta hu aummmmmm umm ummmm ummmm umm aumm aummm aumm and looking at her bra strap from behnd aum aumm sqquezing her gaand fata tak and my lips enjoyng her beely aummm umm kya maal hai

as she enjoys ike hell

[Image: 37835744_1954451804574855_45850813460234...e=5D14DD9A]
(26-03-2019, 12:00 PM)white panther87 Wrote: ah yss ah ys amn amn slurp slrup slrup slru pslur pslrup karke deep kiss karthe huye....

suddenly i turned he ronce again towards my side.. and uski khuli huyi blouse ko poora nikaalke fenk detha huu...

and bra strapes  ko uski shoulderse halke se.. neeche laana shuru kartha hu ki.. ki braa loose hojaaye and uski  nipples bahar aaye...

and jais ehi wo thodi loose huyi i stopped right there...

and thoda peeche hatake.. me mera shirt and pant dono nikaalke..  sirf underwear me rehke.. paas me rahi ek single couch pe  bet jatha hu looking at her... 

ah yss kaju.. come on khud utaaro apne..  braa ko.. and khud aake mere moome unhe daalo.. kehthe hye i point her to sit on my thighs..

[Image: 1383100047-112.jpg]

aummf umm she looks at you.. hmm aand smile... acha ab ye sab bhi karvaoege... hmmm bachu.. she looks aat you and laugh ha ha na din pleasure coming near you

and sits on ur thighs 

uffff as she bringing her bra boobs near your fce and teases you once and fir rok ke side kar deti hai.... an dthen she again bring her braa near you...

ufff.. kyaa haai baby.... kehte hue teases you and now brings her boobs near your face finlly

[Image: 54268035_593095691165243_233326429663448...e=5D130F3C]