Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 3 Vote(s) - 3.67 Average
18.75 is back
(30-03-2022, 10:20 PM)Indiansaiyan Wrote: when a rich young boy is eating all wrong and getting too fat and not listening to 

a word of his parents... they decided something else must be done 

if he wasnt going to listen to them... maybe he might listen to a woman... who hes a huge fan of... and not only a fan of

but also in his bedroom when hes alone... jerks himself off to as well... 

the superstar herself Katrina Kaif... so mom decided to hire katrina to come to her house and help get her son back on track because 

his weight was becoming a problem... and katrina didnt mind at all... 

[Image: XuwlwYZ.jpg]

Katrina arriving at the house... and the mom getting her to sit down and have a word with her 

katrina: toh problem kya hai... is he really fat?

katrina was very open about it

mom: woh haan... aur humari toh sunta hi nahin hai... kitna bhi kahe... he just eats takeaways all the time... day and night 

aur koi exerise bhi nahin karta hai... kabhi bhi

katrina: koi bhi nahin? thats not good... i dont liek guys that dont work out 

mom: aur tumara bada fan hai toh socha maybe

katrina: haan dont worry about it... main hoon na... ab seedha ache diet par le doongi main toh usse dekhna tum

[Image: WkXMbbt.jpg]
PM If You're Up For Any Posting Smile
A sexy sensual fuck fantasy between tw and the heart of whole nation.....

DEEPIKA PADUKONE...

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTkayUSPuQWSJ7mqd-mE8x...w&usqp=CAU]
I fully respect the actresses of our bollywood industry and i have a lot of admiration for them,these stories are not meant to hurt anyone

So plzz don't take anything seriously and enjoy my fantasies 

If anyone is interested in writing bdsm stories on actresses,dm me on hangouts id: [email protected] 
Deepika aur ranveer ki married life bahut acchi chal rahi thi....

Dono hi bahut khush the ek dusre se...

Lekin problem bas ek jagah thi,aur woh tha sex...

Ranveer was never able to satisfy deepika,deepika puri koshish karti thi ranveer ka khada rakhne ko by wearing sexy clothes....

[Image: images?q=tbn:ANd9GcRAIeW-hf14nmIEd9tL1YN...g&usqp=CAU]

Lekin ranveer ke paas itni energy nahi rehti thi ki wo deepika ke jaisi sexy body ko satisfy kar sake....

Ek din aise hi ranveer so jaata hai aur deepika laptop pe apne upar fantasies dekhti hai....

Waha ek aadmi ka naam saamne aata hai.....TW

TW ne deepika pe bahut saari fantasies banayi thi,deepika yeh dekh kar hi andar se horny feel karne lagi.....

Usne TW ko invite kiya to her house to fuck her in front of her husband..

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTCtxtyZfdaIoDf6nn-zEU...A&usqp=CAU]
I fully respect the actresses of our bollywood industry and i have a lot of admiration for them,these stories are not meant to hurt anyone

If anyone is interested in writing bdsm stories on actresses,dm me on hangouts id: [email protected] 
(02-04-2022, 10:45 AM)dgssfvgssry Wrote: Deepika aur ranveer ki married life bahut acchi chal rahi thi....

Dono hi bahut khush the ek dusre se...

Lekin problem bas ek jagah thi,aur woh tha sex...

Ranveer was never able to satisfy deepika,deepika puri koshish karti thi ranveer ka khada rakhne ko by wearing sexy clothes....

Lekin ranveer ke paas itni energy nahi rehti thi ki wo deepika ke jaisi sexy body ko satisfy kar sake....

Ek din aise hi ranveer so jaata hai aur deepika laptop pe apne upar fantasies dekhti hai....

Waha ek aadmi ka naam saamne aata hai.....TW

TW ne deepika pe bahut saari fantasies banayi thi,deepika yeh dekh kar hi andar se horny feel karne lagi.....

Usne TW ko invite kiya to her house to fuck her in front of her husband..

Deepika found Tw on IFCIMB and ...via her paid hackers got him located 

she amused how in Tw's all fantasies - he fucks her in front of Ranveer in their high rise apartment ..some times even in the balcony to the point where in every story 

she divorces ranveer and comes to be TW's wife - Deepika TW Padukone 

when they make tons of babies 

she finds this guy funny cute and dedicated and the mentions of his 18.75 inch dick getting her horny

tw shocked to see message from Deepika Padukone in his instant message

thought it was a joke 

phir socha kya jayega ...ja ke dekhte hain 

TW ringing door bell of their house 

[Image: FAcoyEtVEAIBFHk?format=jpg&name=large]
TW's content now also available at Xforum
TW apne ghar pe deepika ko sochke hila raha tha...

Tw: aahhhh deepika, bas ek baar mil jaaye,phir toh jaane nahi dunga,tujhe din raat chodunga aahhhh 

Tabhi tw ko email aata hai from deepika

Deepika: hi Mr.tw,bahut suna hai tumhaare baare me,yeh bhi ki main tumhari favourite actress hu aur tumne bahut kuch fantasy me likha hai mere baare me....

I was wonderiing if u would like to come to my house and fulfill your fantasies on me

Tumhari pyaari deepika

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTP8OUuDHR2M2YJPA1KXtJ...A&usqp=CAU]

(02-04-2022, 10:54 AM)timewaster Wrote: Deepika found Tw on IFCIMB and ...via her paid hackers got him located 

she amused how in Tw's all fantasies - he fucks her in front of Ranveer in their high rise apartment ..some times even in the balcony to the point where in every story 

she divorces ranveer and comes to be TW's wife - Deepika TW Padukone 

when they make tons of babies 

she finds this guy funny cute and dedicated and the mentions of his 18.75 inch dick getting her horny

tw shocked to see message from Deepika Padukone in his instant message

thought it was a joke 

phir socha kya jayega ...ja ke dekhte hain 

TW ringing door bell of their house 

[Image: FAcoyEtVEAIBFHk?format=jpg&name=large]
Tw rings the bell: ding dong...

Deepika opens the door : tw?,aao aao aapka hi intezaar tha,yeh bolke deepika ek slutty smile deti hai

[Image: images?q=tbn:ANd9GcQCtrikzpSe9e0UoML89Nv...w&usqp=CAU]

Deepika tw ke pants ko dekhti hai,andar se tw ka loda bahar aane wala hai aisa lag raha tha....

Andar aate hi ranveer bolta hai...

Ranveer: aao tw,kal raat se meri biwi tumhari fan ho gayi hai,bolti hai ki tum mujhse better ho,chalo dekhte hai....

Tw: agar deepika jaisi maal mere saamne ho toh main bedroom se hi na jaane du isko...
Din raat pelu isko main...

Deepka:accha aisa bolke tease karti hai tw ko...

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTshvND6K_rTGeKL2Hn_L1...w&usqp=CAU]

(02-04-2022, 11:16 AM)dgssfvgssry Wrote: Tw rings the bell: ding dong...

Deepika opens the door : tw?,aao aao aapka hi intezaar tha,yeh bolke deepika ek slutty smile deti hai

Deepika tw ke pants ko dekhti hai,andar se tw ka loda bahar aane wala hai aisa lag raha tha....

Andar aate hi ranveer bolta hai...

Ranveer: aao tw,kal raat se meri biwi tumhari fan ho gayi hai,bolti hai ki tum mujhse better ho,chalo dekhte hai....

Tw: agar deepika jaisi maal mere saamne ho toh main bedroom se hi na jaane du isko...
Din raat pelu isko main...

Deepka:accha aisa bolke tease karti hai tw ko...

tw : woh woh ..deepika .ma'am .ranveer sir .yeh yeh aap log kya 

matlab ..main kaise. .

maltalb woh to main aise .hi ...woh Deepika TW Padukone (Tw always posts Deepika as divorced from Ranveer and his wife ....fucking all the time ....great deep love between them ..she slutty ..laughging loving wife of Tw)

tW : woh toh main aise ..hi fantasy .thoda. ..main ..matlab. .main kaise ... !?!! 

[Image: feOEpxB.jpg]
(02-04-2022, 11:25 AM)timewaster Wrote: tw : woh woh ..deepika .ma'am .ranveer sir .yeh yeh aap log kya 

matlab ..main kaise. .

maltalb woh to main aise .hi ...woh Deepika TW Padukone (Tw always posts Deepika as divorced from Ranveer and his wife ....fucking all the time ....great deep love between them ..she slutty ..laughging loving wife of Tw)

tW : woh toh main aise ..hi fantasy .thoda. ..main ..matlab. .main kaise ... !?!! 

[Image: feOEpxB.jpg]

Deepika tabhi tw ke paas jaati hai aur tw ka 18.75 inch wala lund sehlaati hai....

Deepika: are u enjoying it?

Tw ka instant khada ho jaata hai.......

Deepika : dekho na tw,mera pati mujhe acche se satisfy nahi karta,mujhe adhura chodh deta hai roz raat ko ,tum mujhe satisfy karoge na acche se...

Itna bolke deepika pleading look deti hai
[Image: dee.jpg?tr=w-400,h-300,fo-auto]

Tw can't believe his luck,itni badi actress jispe duniya ka har ladka fida hai,aaj wo usko chodne ke liye request kar rahi hai....

(02-04-2022, 11:40 AM)dgssfvgssry Wrote: Deepika tabhi tw ke paas jaati hai aur tw ka 18.75 inch wala lund sehlaati hai....

Deepika: are u enjoying it?

Tw ka instant khada ho jaata hai.......

Deepika : dekho na tw,mera pati mujhe acche se satisfy nahi karta,mujhe adhura chodh deta hai roz raat ko ,tum mujhe satisfy karoge na acche se...

Itna bolke deepika pleading look deti hai

Tw can't believe his luck,itni badi actress jispe duniya ka har ladka fida hai,aaj wo usko chodne ke liye request kar rahi hai....

tw : aaaaaaaaah deepika jee .woh main main 

aap ko aaaaaaaaah ..abhi ..???

matlab. .yahin ???

inke saamne ..looking at ranveer

her soft caress of Tw's tent over his pants making TW mad 

dick rising huge 18.75 tower in TW's pants 

tw:aaaaah woh main deepika jee .woh main main main ..i love you (came out of his mouth ) woh woh ..main .main ..aap ko ..biwi maaanta hoon mann se 

[Image: xg7hDKy.jpg]
(02-04-2022, 11:47 AM)timewaster Wrote: tw : aaaaaaaaah deepika jee .woh main main 

aap ko aaaaaaaaah ..abhi ..???

matlab. .yahin ???

inke saamne ..looking at ranveer

her soft caress of Tw's tent over his pants making TW mad 

dick rising huge 18.75 tower in TW's pants 

tw:aaaaah woh main deepika jee .woh main main main ..i love you (came out of his mouth ) woh woh ..main .main ..aap ko ..biwi maaanta hoon mann se 

[Image: xg7hDKy.jpg]

Deepika raises her eyebrows....

[Image: images?q=tbn:ANd9GcRNQyAKk8X1f6OzPGL_qXj...g&usqp=CAU]

Accha toh tum mujhse pyaar karte ho,toh mujhe apni biwi samaj ke chodo....

Itna chodo ki main moan karti rahu....

Ranveer : baby yeh kya bol raha hai,isko ghar se bahar nikalo

Deepika: chup reh namard,khud toh kuch kar nahi paata aur dusro ko bhi nahi karne deta.....

Ranveer chup ho jaata hai.....

Tw se ab control nahi hota wo deepika ke paas jaata hai aur usse smooch karne lagta hai.....

[Image: images?q=tbn:ANd9GcT1_1U34pE_l_rYO80uAvL...A&usqp=CAU]