Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 23 Vote(s) - 3.39 Average
ACTRESS BROTHEL
(15-01-2021, 11:50 PM)timewaster Wrote: kajal : aap ..(reaches hold s his hand ) 

aap pareshaan ...nahin kar rahe hain 

thank you gautam ko help karne lke liye 

ab. .itna to ...hum ..bhi ...

saying ...holds his other hand too 

kajal : guatam ne bata diya hain ....(smiles blushing) 
Kf holding her both hand got inside ...moving his hand on her one hand ...her hand sandwiched between kf's hand ..

Kf: aree..kajal ji ab isme madam kaisi ..bas pata chala use jarurat hai to bas ..

Kf rubbing his hand on her soft hand feeling it ..

Kf: ab agar hum log hi ek dusre ke kaam nahi ayenge to kaun ayega haa ..

Kf looking at her in saree ..at midnight ..so voluptuous[Image: e5403b487f082d6fbf60890f38dd6e29.jpg]
(15-01-2021, 11:58 PM)King of fantasy Wrote: Kf holding her both hand got inside ...moving his hand on her one hand ...her hand sandwiched between kf's hand ..

Kf: aree..kajal ji ab isme madam kaisi ..bas pata chala use jarurat hai to bas ..

Kf rubbing his hand on her soft hand feeling it ..

Kf: ab agar hum log hi ek dusre ke kaam nahi ayenge to kaun ayega haa ..

Kf looking at her in saree ..at midnight ..so voluptuous

her reaction to the way KF was rubbing her hand (see pic)

kajal : woh ..aap ..abhi ..ya ...

and then looked around 

kajal : aap ke upaar hain ...aap jaise chaho 

smiling 

kajal : ......aap pe bharosa hain gautam ko ...isliye ....bolein .kajal ..tum sir ke saath rehna ...woh ..kal shaam ko ayanege 

[Image: Erw2-jhXEAMqh2R?format=jpg&name=medium]
TW's content now also available at Xforum
(15-01-2021, 11:57 PM)timewaster Wrote: tw : woh woh main main 

main so nahin pa raha hoon disha jee 

aap ke ..woh instagraam pics 

matlab. .kuch samajh mein nahin aa raha ...har taraf aap aap 

aur ....woh aap ke .(looks at her chest)

tW : ...disha jee aap bahut sundar ho
Disha: haa ...haa sun Liya maine bahut Sundar hu me...tum jao Abhi ..

Dsha: pics nahi dalti hu to ..Bolte ho pics dalo ..pics dalti hu to ..fir neend nahi aa Rahi ..me kya Karu fir ? 

Disha looks at him .. staring at her chest ..

Disha : tum Sab logo Ko na bas ek hi cheez .... hello.mr. ..tiger ne kya samjhana yaad hai na ..Niklo nahi ..(strict this time ) 
[Image: Disha-Patani-c_d.jpg]
(16-01-2021, 12:04 AM)King of fantasy Wrote: Disha: haa ...haa sun Liya maine bahut Sundar hu me...tum jao Abhi ..

Dsha: pics nahi dalti hu to ..Bolte ho pics dalo ..pics dalti hu to ..fir neend nahi aa Rahi ..me kya Karu fir ? 

Disha looks at him .. staring at her chest ..

Disha : tum Sab logo Ko na bas ek hi cheez .... hello.mr. ..tiger ne kya samjhana yaad hai na ..Niklo nahi ..(strict this time ) 

TW : disha jee. .please ek baar 

please please 

bahut ache se ....karoonga 

please please

dick hard in pants fapping 

almost pleading young boy 

[Image: disha-tiger-airport-a_d.jpg]
(16-01-2021, 12:00 AM)timewaster Wrote: her reaction to the way KF was rubbing her hand (see pic)

kajal : woh ..aap ..abhi ..ya ...

and then looked around 

kajal : aap ke upaar hain ...aap jaise chaho 

smiling 

kajal : ......aap pe bharosa hain gautam ko ...isliye ....bolein .kajal ..tum sir ke saath rehna ...woh ..kal shaam ko ayanege 
Kf ; haa...kal Shaam tak na...haa acha thik hai ...thik hai ..waise Abhi raat bhi ho gayi hai ..to woh ..

Kf looking around in house ...kaha kare kaise kare ..

Kf: woh ...us taraf apka bedroom hai ? ..agar aapko dikkat na ho to waha matlab Sab aram se ..( just smiles) 

[Image: EqpQffIUwAEHMi1?format=jpg&name=large]
(16-01-2021, 12:06 AM)timewaster Wrote: TW : disha jee. .please ek baar 

please please 

bahut ache se ....karoonga 

please please

dick hard in pants fapping 

almost pleading young boy 
Disha was little shocked ..almost midnight ..this boy came in her appartment ..she didn't even said anything and he already talking about doing her ..

Disha: aree...tum to Peche hi pad Gaye ....karoge kya ..hello ..kya socha rahe ho tum haa ? ( She couldn't control her smile thinking about it ) ..Tumhare ghar walo Ko bulao haa ?.

Disha: tiger na Abhi tak neche hi khada hoga ...usko pata Laga na to itna marega na tumko woh chal nahi Paoge...bulao usko ..( threatening him) 

[Image: 69027451.cms]
(16-01-2021, 12:08 AM)King of fantasy Wrote: Kf ; haa...kal Shaam tak na...haa acha thik hai ...thik hai ..waise Abhi raat bhi ho gayi hai ..to woh ..

Kf looking around in house ...kaha kare kaise kare ..

Kf: woh ...us taraf apka bedroom hai ? ..agar aapko dikkat na ho to waha matlab Sab aram se ..( just smiles) 

kajal : jee jee bedrioom mein best hoga 

and then stops 

kajal : mmmmmm .iss ..mein i mean aise ? (she in saree) 

aap ke liye ....pehni thi ..mmm aap ko pasand toh ?

[Image: ErmkVmCVkAII-4y?format=jpg&name=large]
(16-01-2021, 12:14 AM)timewaster Wrote: kajal : jee jee bedrioom mein best hoga 

and then stops 

kajal : mmmmmm .iss ..mein i mean aise ? (she in saree) 

aap ke liye ....pehni thi ..mmm aap ko pasand toh ?
Kf; ji ..haa woh maine ...Gautam ko ..woh kya hai na ..aapko jyadatar saree me hi dekha hai ..to bas woh isliye waise hi ..( blushing little) 

Kf: hm..bahut Sundar lag Rahi hai aao kajal ji ..waise aap to hamesha hi Sundar lagti hai ..

Kf moving with her towards Thier bedroom ..his hand gently moving on her back ..while walking with her ..
[Image: d163d19694056e702a4f857d300e0800.jpg]
(16-01-2021, 12:13 AM)King of fantasy Wrote: Disha was little shocked ..almost midnight ..this boy came in her appartment ..she didn't even said anything and he already talking about doing her ..

Disha: aree...tum to Peche hi pad Gaye ....karoge kya ..hello ..kya socha rahe ho tum haa ? ( She couldn't control her smile thinking about it ) ..Tumhare ghar walo Ko bulao haa ?.

Disha: tiger na Abhi tak neche hi khada hoga ...usko pata Laga na to itna marega na tumko woh chal nahi Paoge...bulao usko ..( threatening him) 

tw : aap ko mann nahin hain ?????????? 

sach bolna aap ...

ek min 

pulls his ...shirt up ..(loose shirt )

tW:  disha ..jee ..i i really love you 

shows huge huge tent in pants 

like huge 

[Image: Enbu4IFXMAAaN_y.jpg:large]
(16-01-2021, 12:18 AM)King of fantasy Wrote: Kf; ji ..haa woh maine ...Gautam ko ..woh kya hai na ..aapko jyadatar saree me hi dekha hai ..to bas woh isliye waise hi ..( blushing little) 

Kf: hm..bahut Sundar lag Rahi hai aao kajal ji ..waise aap to hamesha hi Sundar lagti hai ..

Kf moving with her towards Thier bedroom ..his hand gently moving on her back ..while walking with her ..

kajal ..takes his hand ..stops and ....

turns 

takes it all oveer her ...tummy and .then arms and then blouse 

kajal : aap sharmaana mat ...aaj ....aap ki hi hoon 

[Image: ErmkWk-VoAIfaTA?format=jpg&name=large]