Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 0 Vote(s) - 0 Average
Tharki adventures of Hardick
ah yss kajal started to breath faster and heavily.. uski dhadakane tez hone lagi.. ek taraf duty.. doosri taraf..  husband.. but mera mardaangi.. aur uski hawas wo dononko over come kar raha thaa..

me doosri haath se uski cap utaarke fenk detha hu... 

and fatak se use turn karke..  table pe push kartha hu.... she bending backwards slowly...

HD : ahh ysss madam.. wahi kar raha hu jo aap chaahthe the...  taking stick from her hand and kept that on table.. 

HD : ahh yss madam iss dande ko chodiye..... aur iss dande ko pakadiye.. kahthe huye uski ek haath leke mere pant pe rahi bulg pe rakhwaa letha hu...

and taking my lips towards her her lips...

HD : ahh yss madam..  aaj Jail me poora azaadi manaathe he... kajal kahthe huye locked her mouth from mine and started to kiss her with full passonate umma aummaa umma umma umma umma umma umma umma umma umma and ek haath peeche se uski gaand squeez kar raha he.. and doosre haath se uski shirt ki ek ek button kholne laga while kissing her

[Image: GIF-12-07-2022-AM-09-37-30.gif]
[Image: FbbQlJVVsAA5gYi?format=jpg&name=large]
All these are fantasies and all pics are collected from net
if any objected posts will be immediately removed once notified to me... 
shag and have fun, dont take anything seriously

me Hardick kiara ke BF Kiara jaha lekar aayi waha dekh tha hu

wo chota sa ghar tha.. uski bachpan ki friend ka..  sirf ek room hi tha waha pe...

Jaise hi MD kitchen me gaya..

HD : arey kiara yaha kaha le aayi.. yaha pe theek se room bhi nahi he..!! ham maze kaise karenge..? muje tho raha nahi jaa rahe thuje dekhake

kahthe huye grabbed her and dragged her on me...  and started to kiss her neck.. and cheeks all over..

[Image: Fbsw3UmVQAE31xG?format=jpg&name=900x900]
[Image: FbiPBPwaAAAm60G?format=jpg&name=large]

Kiara hichkichaa rahi thi. because wo uski school friend ki ghar thi. upar se wo bhi mard tha..

but me kuch soch nahi raha tha.. enjoying the kiara.. and suddenly thum wapas aathe hi.. kiara pushed me hardly....

and me fatak se peeche hata and  dekha thum khade ho..

me thoda gusse se..!!

HD : Kyaa he.. yaar..? hamne poocha kya hame paani chahiye..? commonsense nahi he kya thume.. ki do pyaar karne waale pyara kar rahe he.. aur thum ghuse aarahe ho bewakoof kahikaa..  

ek tho yaha  alag kamra bhi nahi he...!! 

Kiara : HD.. aise baath nahi karthe he dear.. useeke ghar me hena ham... please copntrol karo..

HD : Ohh no way baby i can't control..!! chaahe kuch bhi hojaaye.. aaj tho me rokunga nahi..! kahthe huye firse use kheench letha hu... and locked her mouth with mine... and put my both hands on her butts and squeezing it hardly and pushing her upwards... and eating her mouth... 

and waise hi kiss karthe huye use peeche ki taraf push karthe huye MD ke paas leke agaya... and pressed her on the walll and still not stoipping the kiss umma umm aumm aumma umma uma u mmaa

[Image: FbpwzV4aQAEGVbZ?format=jpg&name=large]
[Image: Kiara-advani-hindi-jugjugg-jeeyo-9-hot-l...C708&ssl=1]

ohh yss ummm aumm aum aujm amn amn slurp slurp slurp slurp karke awaaz poore hal me sunayi dene lagi...!! 

kiara ka bhi saas thez hone laga.. wo muje push karna chah rahi thi.. but ho nahi paaraha tha usase... because i m pressing her on the wall hardly...

and me bhi halke se eye roll karke MD ko dekha and wo hichkichaake sar jhukaa letha he...

and me wickedly haske  aur deeply kiara ki moome mere tongue ghusedke lick and suck karne laga uski saliva ko...!!  infront of MD

and dheere se haath ko upar le aathe huye.... kamar se uski top ko lift karne laga..

[Image: FLcO76SacAMjDUT?format=jpg&name=large]
[Image: Kiara-advani-bollywood-jugjugg-jeeyo-5-h...1098&ssl=1]

Kiara jithna bhi oppose kar rahi thi mujse but me use overcome kar raha tha.. and suddenly uski top ko upar kheenchake uthaar detha hu

and thabhi MD apne bed ki taraf jaa raha tha tho fatak se uski top ko usee bed pe fenk detha hu... 

kiara felt little shy... and awkward..

and uski top utaarthe hi.. me uski cheeks neck sab kiss karthe huye neeche aane laga... and started to kiss her broad cleavage in between.. and uski bra ke upar se uski boobs squeex karthe huye... ek haath ko uski right side ki bra cup ke andar thoos detha hu and started to squeez more harder......

jisase kiara ko abhi moan bhi nikalne lagi.. naa chahke hi.. 

[Image: FKPAZ7CVgAQtPPG?format=jpg&name=large]
[Image: Kiara-advani-bollywood-jugjugg-jeeyo-16-...1100&ssl=1][Image: Kiara-advani-bollywood-jugjugg-jeeyo-23-...C526&ssl=1]