Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

  • ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

  • Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

  • Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

  • Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

  • Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

  • Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip


Thread Rating:
  • 1 Vote(s) - 3 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
प्यार का झरना - एक नए शुरुवात
#1
New 
“प्यार का झरना”-1
 
नमस्कार दोस्तों,
 
कृपया अपने अपने लंड हाथ में थाम कर बैठो दोस्तों!!! आज में अपनी पहली सच्ची घटना बताने जा रहा हु.
 
बात उन दिनों की है जब मेरी शादी हुई थी. उस वक़्त तो सब नार्मल चल रहा था. हम दोनों पति-पत्नी बहोत खुश थे, मजे की बात तो ये थी की शादी के सिर्फ एक महीने बाद ही में बड़ोदा शिफ्ट हो गया. और वहा पर सिर्फ हम दोनों अकेले रहैते थे.
 
उस वकत हम दोनों एक बार भी चुदाई का मौका नहीं छोड़ते थे. हम दोनों ने घर का एक कोना ऐसा नहीं छोड़ा जहा पर हमने चुदाई न की हो.
 
उस समय मेरी जानू हमेंशा साडी पहनती थी.जब भी मोका मिलता था में उसकी साडी उठा कर उसकी पेंटी नीचे कर देता था और निचे बेठ कर कभी चूत चुमता तो कभी ऊँगली से चूत के दाने को मसल देता था तो कभी मेरे लंड से चूत के ऊपर रगड़ता था या तो मेरी जानू की कोरी चूत के अंदर लंड डाल देता था.
ऐसे ही समय गुजरने लगा... मेरी कहानी में फिर कभी बतावुगा. आज में आप के सामने मेरी साले की पत्नी यानि की मेरी सहलज के साथ हुई घटना बताने जा रहा हूँ.
 
तो सुनो दोस्तों.
 
बात उसी समय की ही हे. हमारी शादी के सिर्फ चार महीने बाद ही मेरे साले की शादी हो गई.., उसकी पत्नी का नाम काजल था. मेरी सहलज देखने मे ठीक ठाक थी पर बहोत ही मस्त फिगर था वो एक तरासे हुई बदन की मालकिन थी और काजल की फिगर ३४D की चूची ३२ की कमर और ३४ की गांड. कोई भी एक बार देख लेता तो बिना छुए उसका छोड़ता नहीं... अरे मेरे ठरकी दोस्तों सब्र रखो इतनी जल्दी क्या है.
 
ये कहानी लिख तै वक़्त मेरा भी लंड खड़ा हो गया और मन कर रहा था काश वो मेरे पास होती...
 
मेरा ससुराल अहमदाबाद में था तो महीने में एकाध बार तो आना जाना होता ही था.धेरी धेरी लाइफ कटने लगी. बिच बिच में हम अहमदाबाद घूमके आते थे.

में हमेंशा मेरी वाइफ के लिये मेरी पसंद के सेक्सी ब्रा और पेंटी ला कर देता था और वो भी ऑनलाइन मंगवा ता था. एक बार हुवा ऐसा की मेने जो साइज का ब्रा और पैंटी मंगाई थी वो गलत साइज की वजह से मेरी वाइफ को फ़ीट नहीं हुई और मै नहीं चाहता थी की मै उसे वापस दू.
 
तो मैने मेरी वाइफ को आईडिया दिया की एक काम करो तुम ये सेट तुम्हारी भाभी को दे दो शायद उसकी फिटिंग तुम्हारी भाभी की साइज की हो, पहले तो वो मुझे घूर नै लगी फिर थोड़ी देर बाद बोलती है ठीक सोचा तुमने. मै भी तो देखु मेरे पति की चॉइस को कितने स्टार मिलते है.
 
तब तक मेरे मन में ऐसा कुछ नहीं था पर अब मुझे काजल का पूरा जिस्म मेरे आँखों के सामने आ गया जिसमे मेरे लाए ब्रा और पेंटी पहन कर मेरे सामने खड़ी है. मै उसे दिख रहा हु और वो शर्मा कर अपनी आंखे बंध कर के मेरे सामने खड़ी है.
 
मेरी ध्यान तब टुटा जब मेरी वाइफ नै मेरे लुंड को हाथ मै लेकर जोर से दबाया और मेरे मुँह मै से चीख निकल गई. उस रात को मेने मेरी वाइफ की अछि ठुकाई की. वो भी बहोत खुश थी और गांड उठा कर मेरे झटको का जवाब दे रही थी. sex sex sex

करीब पांच मिनट मै ही वो जड़ गई पर मेरा अभी हुवा नहीं था वो बोली जानू मेरे मुँह मै डाल दो, मैंने मना किया और उसको उल्टा लेटा कर उसकी गांड मै मेरा लंड पेल दिया. उसके मुँह से हलकी चीख निकल गई करीब दस मिनट गांड मारने के बाद मै भी झड गया और गहरी नींद मै सो गया. सुबह उठा तो देखा में नंगा ही सो रहा था और वाइफ किचन मै कुछ काम कर रही थी.

 

मै जब किचन मै गया तो मुझे पूछा कल क्या हो गया था. कल रात तो आप ने मेरी तो जान ही निकल दी थी आज तक आपने मेरी इतनी बुरी हालत नहीं की कल रात की चुदाई की बाद मै ठीक से चल भी नहीं पा रही. मेने भी बोला यार बहोत दिनों से तेरी गांड नहीं मारी थी इसलिए ये हुवा. बात ख़तम कर के मै फ्रेश होने चला गया.

###########

मुझे बहोत ख़ुशी होगी, अगर आप अपने गंदे गंदे सुझाव देंगे तो... 

thanks thanks thanks
Reply
#2
“प्यार का झरना-2"

अब आगे... मै नाश्ता कर के ऑफिस निकल गया और आपने काम मै लग गया, ऐसे ही आधा दिन निकल गया, मै चाय पीते काजल के बारे मै ही सोच रहा था और मेरे पेंट मै फिर से तम्बू बन गया.
 
काम के चक्कर मै बहोत दिन हो गए अहमदाबाद नहीं जा पाई, अचनाक मेरी दिमाग मै आया क्यों न अहमदाबाद जाने का प्लान किया जाइ. पर अगर मै मेरी जानू को बोलू गा तो उसको शक हो जाएगा, इतने मै याद आया की अगले वीक रक्षाबंधन है और मैये बहाना बतावु गा तो मेरी जानू मना नहीं करेगी.
 
इतना सोच कर मै वापस आपने काम पर लग गया. ऐसे ही दो दिन निकल गये, तीसरे दिन रात को ऑफिस से घर लोटा तो देखा श्रीमतीजी मुँह फुला कर बैठी है और कुछ बात भी नहीं कर रही थी खाना खाने के बाद मै पूछा क्या हुवा क्यों इतना मुंह फुला कर बैठी हो तो बोली जैसे की आप को कुछ पता ही नहीं..
 
अगले हफ्ते रक्षाबंधन और मुझे अहमदाबाद जाना है पर तुम को तो कुछ पता ही नहीं.
मैने बोला वो तो हर साल आता है उसमे नयी बात क्या है मेरा इतना बोलते ही वो मुझे घूर नै लगी और बोली वो मुझे नहीं पता पर मुझे अहमदाबाद जाना है आप को नहीं आना तो कोई बात नहीं.
 
मै बोला ठीक है रक्षाबंधन सोमवार को है हम शुक्रवार को शाम यहाँ से निकले गे तो दो घंटो मे पहुंच जाइगै. प्लानिंग के हिसाब से हम शुक्रवार शाम को अहमदाबाद पहोच गये हमे दिख कर सुब लोग बहोत खुश हुई.
 
मैने एक प्लान बनाया, मेरी जानू के मोबाइल से मेरे मोबाइल पर नंबर डायल कर के उसका फ़ोन मैने उसके पर्स मै डाल कर उसकी भाभी के रूम मै वापस रख दिया. रात के ११ बज गयी थे और सब सो गई थे थोड़ी देर बाद मै कान मै हैंड्सफ्री डाल कर सुनने लगा.
 
वो दोनों काफी दिनों बाद मिली थी तो उस रात को दोनो ननद-भाभी रूम बैठ कर बात कर रही थी और जोर से हस रही थी. थोड़ी देर बाद मारी वाइफ नै एक पैकेट उसकी भाभी को देते हुई बोला भाभी ये तुम्हारयै लिये है.
 
काजल बोली क्या है पैकेट मै तो मारी वाइफ बोली खुद ही खोल कर देखलो. इतना बोल नै के बाद पैकेट खुलने की आवाज़ अति है और थोड़ी देर कुछ सुनाई नहीं दिया.
 
कुछ टाइम बाद काजल की आवाज़ सुनाई दी अरे वाह ननदजी बहोत ही मस्त सेट लाए हो. ननदजी किस ख़ुशी मै मुझे गिफ्ट दिया जा रहा है मेरी जानू नै जवाब दिया इसमे ख़ुशी किस बात की, मुझे अच्छा लगा तो ले लिया तुम्हारे लिये.
 
थोड़ी देर बाद काजल बोली एकदम सेक्सी है दोनो सेट - एक तो इम्पोर्टेड और बहोत ही महंगा मलमल के कपडे से बना था जिसमे ब्रा-पैंटी के साथ कमर पर बांधने वाला गार्टर बेल्ट था और ऊपर से बीच में लगे डायमंड की वजह से उस सेट की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे थे. 

[Image: 218959780_blue.png]
दूसरा सेट रेड  कलर का नेट से बना हुवा थे जिसमे ब्रा के ऊपर बानी डिज़ाइनसे बहोत ही कामुक लग रही थी. और दोनों सेट की खाश बात यहथी की दोनों में पैंटी बहोतही छोटी थे जिसके पहनने के बाद चूत भी बहोत मुश्किलसे ढक पायेगी

[Image: 218961650_red.jpg]
ननदजी मै आप को जानती हु आप मेरे लिये बहोत कुछ लाती हो पर ऐसा गिफ्ट आपने पहली बार दिया है कुछ तो है बताओ क्या बात है. मेरी जानू बोली, अरे हुवा यु की उन्हों ऑनलाइन आर्डर किया था पर मेरे साइज के हिसाब से टाइट हो रहा था तो मैने सोचा इतना सेक्सी सेट मै वापस नहीं करुँगी और सोचा क्यों न मै तुम्हारयै लिये रख लू.
 
काजल बोली वाह मेरे नन्दोईजी की चॉइस तो एकदम धासू है फोटो दिख कर भी इतनी बढ़िया चूस किया है और फिर दोनों की जोर से खिलखिलाने आवाज़ सुनाई दी. थोड़ी देर बाद काजल बोलती है चलो एक बार ट्राई करके देखती हु मुझे फिट आता है की नहीं और उसके बाद से थोड़ी देर तक कुछ सुनाई नहीं देता
 
फिर मेरी जानू बोली भाभी आपके तो बहोत बड़े हो गई हे लगता है मेरे भैया रोज़ इसकी खातिरदरी करते है. काजल बोली ननदजी वो तो है पर आप भी मुझसे कम नहीं अपनी साइज तो देखो. ये बोल कर दोनों वापस हसने लगती है
Reply
#3
So Hot 
“प्यार का झरना-3”
 
काजल पूछती है कोनसी पहनु तो मेरी जानू ने जवाब दिया पहले ब्लू ट्राई करो थोड़ी देर बाद काजल आईने के सामने जा कर बोली ओह्हह्ह ये पहन कर अगर मै आपके भाई के सामने गई तो वो तो मुज पर टूट पड़ेगे और वही चोद डालगे.
उसके बाद मारी जानू ने काजल मोबाइल उठाया और मस्त पिक्चर लेने लगी. मुझे भी उसकी आवाज़ सुनाई दी रही थी करीब १०-१५ फोटो लेने के बाद काजल बोली अब मै दूसरा सेट ट्राई करती हु.

थोड़ी देर बाद वापस मेरी जानू बोली भाभी आप तो क़यामत लग रही हो आज. उसके बाद वापस कुछ फोटो ली.
उन दोनों की बाते सुन कर मेरा भी लंड खड़ा हो गया था पर क्या करता अपने हाथ के अलावा कोई और रास्ता नहीं था.
 
थोड़ी देर दोनों इधर उधर की बातै करके सो जाती है. मे भी फटाफट बाथरूम मे गया और काजल की नाम की मूठ मारने लगा, पर अचानक वहा पर मुझे कपडे का ढेर दिखा उसमे मुझे काजल के भी कपडे दिखे. मेरे ढूढ़ने पर मुझे उसमे काजल की आज पहनी हुई पिले रंग की नेटवाली ब्रा और पेंटी दोनों मिले. मेरी तो मानो लाटरी लग गई, 
[Image: 219112431_yellow.jpg]
काजल की ब्रा के ऊपर हाथ फिराने लगा और उसकी चूची को मेरे खयालो मे ही महसूस करने लगा. थोड़ी देर बाद मेने पेंटी को हाथ मे लेकर मेरे नाक केपास लेगया उसमे से काजल की चूत की बहोत ही प्यारी खुसबू आरही थी जो मुझे पागल कर रही थी. अब मुझसे बर्दास्त नहीं हो रहा था.
 [Image: 219113745_yellow1.jpg]
काजल की पेंटी मेरे लंड पर महसूस होते ही मेरा लंड भी जटके मारने लगा. मेने काजल के पेंटी को मेरे लंड पर लपेटा और खयालो मे ही काजल की चूत को चोदने लगा थोड़ी देर मे मेरे लंड ने एक जोरसे वीर्य की पिचकारी निकाली और सीधी बाथरूम की सामने की दिवार पर गई और थोड़ा वीर्य काजल की ब्रा और पेंटी के ऊपर निकाला. फिर बहार आकर सो गया.
[Image: 219113747_yellow2.jpg]
 
मे सुबह उठा और मेरी जानू को आवाज़ लगाई, वो आए तो मैने दरवाज़ा बंध कर दिया और उसको मेरी बाहो मे भर लिया, वो ना नुकुर करने लगी पर मेने नहीं छोड़ा. मेने उसके होठ पर होठ रख कर लिप किश करने लगा वो धीरे धीरे गरम हो रही थी.
 
मेरा हाथ उसकी चूची पर चला गया और धीरे धीरे दबाने लगा थोड़ी देर बाद मेने उसके कुर्ते मे हाथ डाल कर ब्रा के ऊपर से उसकी चूची को दबाने लगा. अब मेरी भी हिम्मत थोड़ी और बढ़ गई और उसकी लेंगिस को थोड़ा निचे कर दिया. निचे का नज़ारा दिख कर मारा लंड तन कर एकदम ९० के एंगल पर जटके देने लगा. मेरी जानू ने मेरी नई लायी हुई ब्रा और पेंटी मे से पिंक कलर का साटिन का सेट पहना था.
 
मे उसकी पेंटी के ऊपर सेही उसकी चूत के ऊपर सहलाने लगा. मे उसकी पेंटी में हाथ डालने ही वाला था की उसने मुझे धका दिया लेंगीस ऊपर की और फटाफट बहार भाग गई और मुझे बोला आप को जो भी चाहिये वो आप की बैग मै है खुद ही निकल लो.
 
मै हाथ मलता रह गया और वो आँख मर कर बोली थोड़ा सब्र करो और मै सोचता रहा ये क्या बोल रही है मुझे कुछ समझ नहीं आया और नाहा कर त्यार हो गया.
 
मेरी जानू बहार कपड़े धो रही थी और काजल किचन मै मेरे लिये नाश्ता बना रही थी आज मैने देखा काजल कुछ अलग ही नज़रो से मुझे देख रही थी वो थोड़ी थोड़ी देर मै तिरछी नज़रो से मुझे ही घूरे जा रही थी मुझे भी कुछ अजीब लगा.
 
मेने नाश्ता ख़तम किया और वो पानी का गिलास ले कर मुझे देने ही जा रही थी की उसका हाथ मेरे हाथ से टकरा गया और पानी टेबल पर गिर कर सीधा मेरे पेंट के ऊपर से मेरे लंड को नहला दिया
 
वो तुरंत नेपकिन लेकर मेरे पेंट के ऊपर का पानी साफ़ करने लगी काजल का हाथ पेंट पर महसूस होते ही मेरा लंड ताव मे आ गया और उसके विकराल रूप मे आने लगा.

[Image: 219114081_girl_rubbing-2970.gif]

काजल नै मेरे लंड को महसूस होते ही उसने हाथ हटा दिया और शर्मा कर दूसरी और भाग गई. में बहार आया तो वो मेरी आंख मै आंख नहीं मिला पा रही थी
 
मेरा साला और ससुरजी टिफिन लेकर फैक्ट्री के लिये निकल गये थे और दोनो माँ बेटी और काजल बेठ कर गप्पे मार रहे थे और में एकेला बैठा बैठा बोर हो कर टीवी देखने लगा.
 
दोपहर का खाना खा कर काजल और दोनों माँ बेटी नै बाजार मे जाकर शॉपिंग का प्लान बनाया पर काजल नै बोलै मुझे तो कुछ लेना नहीं हे इसलिये आप दोनों ही चले जाओ
 
मेरी वाइफ और सासुजी बाजार जाने निकल गई. में और काजल टीवी देख रहे थे. थोड़ी देर बाद काजल उठी और बाहर से सूखे कपडे लेकर आए और मुस्कुराकर ऊपर चली गई.
 
मेरी आंख कब लग गई पता भी नहीं चला जब नींद खुली तो देखा की आधे घंटे से जयादा हो गया पर काजल अभी भी नीचे नहीं आई तो मेने ऊपर जाकर देखनै का सोचा.
में चुपचाप सीढ़ियों से ऊपर जाने लगा देखा तो रूम का दरवाजा थोड़ा खुला हुवा था मेने सोचा काजल सो गई होगी पर नजदीक जाकर देखा तो वो मोबाइल मे कुछ देख रही थी दूसरा हाथ उसकी लेंगिस के ऊपर था.
 
मेने थोड़ी देर रुक कर देखा तो उसकी आंखे बंद हो रही थी पर अभी भी वो मोबाइल मे कुछ देख रही थी. रूम का दरवाज़ा थोड़ा खोल कर मे सीधा उसके सामने खड़ा हो गया उसकी आंखे अभी भी बंद थी थोड़ी देर रुक कर मे काजल के नजदीक गया और मोबाइल मे देखने लगा तो कल रात मेरी जानू ने जो फोटो खींची थी वही दिख रही थी.
 
मेरे मुँह से एक कातिल मुस्कान निकल गई और मोबाइल उसके हाथ से ले लिया. मोबाइल हाथ में से जाते ही उसका ध्यान भंग हुवा. काजल बोल रही थी मोबाइल देने के लिये पर में उसको नहीं दे रहा था उसी खींचातानी मे वो मेरे ऊपर गिर गई और मेरे सामने उसका चेहरा आ गया.
 
में तो मोबाइल में उसके फोटो देखनै में ही व्यस्त था एक बार फिर उसने मोबाइल खींचने की कोशिश की पर नाकामयाब रही.
 
मेरे मुँह मे से निकल गया "क्या मस्त फिगर है" और वो शर्मा कर भागने लगी पर मेने उसका हाथ पकड़ लिया और वो वापस मेरे ऊपर आगई हम दोनों मेसै कोई कुछ नहीं बोल रहा था. बस एकदूसरे को देख रहे थे. थोड़ी देर बाद मेने मेरे होठ काजल के होठ के ऊपर लगा दिये और उसके होठो का रस पीने लगा
Reply
#4
Hot 
“प्यार का झरना-4”


अब मुझसे बर्दास्त नहीं हो रहा था मेने काजल को मेरी बाहो मे भर लिया और उसकी नरम होठो को चूसने लगा. हमे किश करते हुई अभी दस मिनट से ज्यादा हो गया था पर काजल अभी भी मुझसे छूटने की कोशिश कर रही थी
धीरे धीरे काजल का विरोध भी काफी हद तक कम हो गया था. अब मेने आगे बढ़ने की सोची और फिर मेरा एक हाथ उसकी एक चूची पर रख दिया और धीरे धीरे उसकी चूची को सलवार के ऊपर से ही दबाने लगा.

 [Image: 220212420_kissing-neck.gif]
मुझे काजल की गरम सांसे महसूस हो रही थी वो अब मेरा विरोध भी नहीं कर रही थी. थोड़ी देर बाद मेने काजल को साइड मे लिटा दिया. मेने उसकी कुर्ती के आगे के दो बटन खोल दिये और काजल के सिने पर मेरा हाथ फिराने लगा.
[Image: 220212397_boob-press1.gif]
 
मे काजल के गले को चूम रहा था तो कभी उसके कान को चुम रहा था वो बार बार मना कर रही थी पर मे कहा रुकनेवाला था धीरे धीरे करके कुर्ती के बाकी बचे बटन भी खोल दिए अब मुझे काजल की ब्रा साफ़ दिख रही थी.
 
काजल ने अभी मेने जो ब्रा और पेंटी लाए थी वही पहनी हुई थी ये देख कर मेरा लंड भी फड़फड़ाने लगा और मेरी पेंट फाड्कर बहार आने के लिए मचलने लगा. काजल की दोनों चूची अभी भी ब्रा के अंदर थी, मेने उसकी कुर्ती का कोलर को साइड मे किया और दोनों चूची को ब्रा समेत बहार निकाल दिया.  में उसकी चूची देख कर इतना ही बोल पाया "वूऊऊ क्या मस्त चूची है लगता है उपरवाले ने बहोत प्यार से इसे बनाया है"
[Image: 220212378_blue-bra-open.gif]
 
इतना सुनते ही काजल की आंख शर्म से बंध हो गई और फिर वो बोली प्लीज ननदोईजी छोड़ दो मुझे. कोई देख लेगा तो बहोत बदनामी होगी हमारी पर में तो बेशर्मो की तरह काजल को देखता ही रहा.
मेने काजल को पूछा कैसी लगी मेरी चॉइस... वो शर्मा कर आँख बंध करके बोली आप बड़े बेशर्म हो मेरे वापस पूछने पर जवाब दिया आप अपनी मैडम को ही पूछ लेना.
 
मे बेशरम बनते हुई वापस बोला, मेरी लाए ब्रा तेरी ननद ने थोड़ी पहनी हे की मे उसे पुछू. जिसने पहनी हे उसी से ही पूछुंगा ना. इतना बोलकर में उसकी दोनों चूची के बीच की जगह पर चूमने लगा और वो वापस मना करने लगी पर इस बार मे चूमते चूमते एक हाथ से काजल की चूची को भी दबाने लगा और दूसरे हाथ से उसकी कमर को सहला रहा था.
 
काजल अभी भी मेरा साथ नहीं दे रही थी मेने वापस उसको पूछा मुझे जब तक जवाब नहीं मिले गा में ऐसे ही तुमको परेशांन करुगा तो फाइनली उसने जवाब दिया काश मेरा पति भी कभी मेरे लिये ऐसी ब्रा और पेंटी लाता. मेने बोला ऐसे नहीं तुमको खुलकर बताना पड़ेगा तो फिर उसने जवाब दिया की "आप का चॉइस एकदम परफेक्ट है आप की लाए ब्रा पेंटी पहननै के बाद में कल से कितनी बार आईने में देख कर अपने आप को एक मॉडल जैसा महसूस कर रही हु"
 
इतना बोल कर वो अपनी आंखे बंध कर लेती है मेरे लिये यही काफी था में वापस काजल के होठ चूस नै लगता हु. इस बार वो मेरा साथ दे रही थी और वो भी मुझे लीप किश कर रही थी
 
मेने एक हाथ लेजाकर उसकी एक चूची पर रख दिया और धीरे धीरे दबाने लगा. थोड़ी देर मे मुझे काजल की गरम सांसे महसूस हुई. अब मे निचे की साइड मे बढ़ने लगा. में काजल की गर्दन पर किश करा रहा था साथ में मेरा एक हाथ अब उसकी ब्रा के अंदर था और घुंडी को हाथ में लेकर मसल रहा था.
[Image: 220212365_blue-boob-suck.gif]
 
जैसे ही मेने काजल की घुंडी को मसला उसके मुँह मेसै मादक सिसकारी निकल... अह्ह्ह... शी... अह्ह्ह....
 
अब मेने देर न करते हुई उसकी एक चूची ब्रा मेंसे बहार निकाली.  काजल की दोनों चूची एक छोटे हिमालय पर्वत की तरह लग रही थी... एकदम सुन्दर और भरी हुई.... दोनों चूची के ऊपर काले रंग की घुंडी... एकदम क़यामत लग रही थी.

[Image: 220212365_blue-boob-suck.gif]
काजल की सांसे धोकनी की तरह चल रहीथी जिसकी वजह से दोनों चूची बहोत तेज़ी से ऊपरनीचे हो रहीथी
अब मेरा मुँह उसकी एक चूची पर था और दुसरा हाथ दूसरी चूची पर. इस तरह का दो तरफ़ा हमला वो सह नहीं पा रही थी. मे अभी भी उसकी चूची पर सिर्फ किश कर रहा था उसकी घुंडी को अभी तक मेरे होंठ से छुवा भी नहीं था. में काजल को थोड़ा तड़पा कर और गरम कर के उसके मुँह से बुलवाना चाह रहा था
 
अब काजल ने उसके पैर पटकना चालू कर दिया और मादक सिसकारी भी निकाल रही थी पर में अभी भी उसकी चूची को एक हाथ से दबा रहा था और दूसरी चूची की घुन्डी के इर्द गिर्द चूम रहा था.
 
मुझे काजल को तड़पाने मे मज़ा आ रहा था. मेने अब आगे बढ़ते हुई काजल कि कुर्ती निकाल दी अब काजल ऊपर से सिर्फ ब्रा मै थी धीरे धीरे मेने उसकी दोनों चूची को छोड़कर उसके सपाट पेट पर चूमते चूमते मे आगे बढ़ा और फिर काजल की नाभि के अंदर मेरी जीभ घुसा कर उसकी नाभि की चुसाई की.
[Image: 220212430_navel-kising.gif]
 
वो सिर्फ इतना ही बोल पायी ओह्ह्ह ननदोयजी प्लीज....  और उसके बाद तो उसके मुँह से एक और लम्बी सिसकी निकल गई.... अह्ह्ह्ह शह्ह्ह्ह.........ओह्हहूउउ......
 
मे उसकी नाभि के इर्द गिर्द मेरी जीभ घुमा रहा था और काजल अब आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो रही थी पर मे आगे बढ़ा और नीचे जाने लगा अब मै काजल की लेंगिस तक पहोच गया मेने आगे बढ़ कर उसकी लेंगिस की इलास्टिक मे ऊँगली फसाकर काजल की लेंगिस को धीरे धीरे निकाल दी.

[Image: 220216515_panty-remove.gif]
 
अब काजल मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पैंटी मै थी उसकी दोनों आंखे अभी भी बंध थी और वो हाफ रही थी. मेरे लाए नई ब्रा और पेंटी सेट पहनकर काजल आज एक अप्सरा से भी ज्यादा खुबशुरत और सेक्सी लग रही थी
अब मे काजल के ऊपर आ कर वापस उसके होंठ चूसने लगा और एक हाथ से काजल की चूची को मसलने लगा और दूसरे हाथ पेंटी के ऊपर से काजल की चूत को सहलाने लगा.
 
मेरे तीन तरफ़ा हमले से काजल की हालत ख्रराब हो गई... काजल भी अब पूरे जोश मै आ चुकी थी और इतनी तेज़ सिसकी निकाल रही थी की मेरी भी हालत ख़राब हो गई.
 
[Image: 220216519_pussy-squage.gif]
मैंने आखरी हमला किया, काजल के होंठ को छोड़ कर मै उसकी ब्रा निकल दी, अब काजल ऊपर से बिलकुल नंगी थी और उसकी तेज़ धड़कनो की वजह से दोनों चूची बहोत तेज़ी से ऊपर नीचे हो रही थी
 [Image: 220216508_bra.gif]

आज मेरा ख्वाब पूरा होने जा रहा था जिस चूची को में खवाबो देखा करता था आज वो साक्षात् मेरे सामने थी.
काजल की एक चूची पर हाथ रखा और दूसरी की निप्पल को मुँह मै भर लिया, काजल की चूची इतनी बड़ी थी की मेरा पूरा मुँह भर गया...जैसे ही मेने घुण्डी को चूसना शरू किया, काजल के मुँह से एक तेज और मादक सिसकारी निकली.
[Image: 220217138_niplle-sucking.gif] 

अह्हह्ह्ह्ह...................ओह्ह्ह्हह्हह...........शह्ह्ह्ह........और वो इतनी तेज़ थी की अगर कोई नीचे होता तो आवाज़ सुनकर ऊपर आजाता.

=================

Krupiya aap apne gande gande hame zarooooor bheje... hame apke comment ka intazaar rahega aur taki haam iss kahani ko aur bhi rochak bana sake aur iis kahani ko aage badha saku... 

thanks
Reply
#5
Massive collection of private photos and videos on a dating site!
It is available ONLY after signing up!
(Registration is free!)​

https://findi.cam/
Reply


Forum Jump: