Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 16 Vote(s) - 3.19 Average
Cum fuck
(21-05-2020, 01:26 PM)Cumster Wrote: kriti stares at kf when he kicks the tissue

kriti: sir .........fir kaise saaf karungi...............then kf says lo haath mein

kriti kf la lund haath mein leti hai............aur dusre haath ki pointing finger se

kf ka pee slit saakf karne lagti hai, and haath ko side mein jhatakti hai

kriti: ho gaya saaf sir

Kf liking this ...that she trying to avoid taking kf's cock ..

Kf just holds her hand ...wraps her fingers on his cock..and strokes it 3-4 times ...

Kf: are ...nahin kriti ....abhi kaha hua ...aahn. .

And removes his hand ...and kf again leaking his precum ..like fountain ..making her whole hand wet with it ..

Kf: aahs ...kriti tum itni sundar ho aahs aise touch karogi to kaise hoga aahm...thodi jeebh lagao ..aah tab hoga na aahm...

(Kf wnted her to take it .....infront of rahul )
[Image: c73cab1e07fce39b9cc8c89941b05324.png]
(21-05-2020, 01:32 PM)Cumster Wrote: sharma: acha thik hai baba nahi lunga pichese..........akeli bore toh nahi ho gayi na

acha suno......meri kal ki flight cancel ho gayi hai............abb seedhe agle hafte hi aaunga

yahi bata ne k liye phone kiya tha..............you will have to control for some more time sweet heart

cs apna lund bahar nikal kar rukh jaata hai as if he forgot something

sharma: ok dear got to go.....baadme call karta hun

Asin: kya ...(excited ) ...aur kitna intezar karu me ..akeli bor ho jati hu me ...aur kitna control karu me haa ..( acting like ..missing him) 

And then turns back and looks at cs ...and cuts the call...

Asin: aapko ...kya ho gaya ?....aap kyu ruq gaye. .

Seeing his dick ..resting over her ass cheek...

[Image: bollywood-actress-asin-poses-backstage-w...=2048x2048]
(21-05-2020, 01:37 PM)King of fantasy Wrote: Kf liking this ...that she trying to avoid taking kf's cock ..

Kf just holds her hand ...wraps her fingers on his cock..and strokes it 3-4 times ...

Kf: are ...nahin kriti ....abhi kaha hua ...aahn. .

And removes his hand ...and kf again leaking his precum ..like fountain ..making her whole hand wet with it ..

Kf: aahs ...kriti tum itni sundar ho aahs aise touch karogi to kaise hoga aahm...thodi jeebh lagao ..aah tab hoga na aahm...

(Kf wnted her to take it .....infront of rahul )

kf holds her hand and starts stroking his dick then removes after 3-4 times

kriti continues stroking kabhi rahul ho dekh kar toh kabhi kf ko dekh kar

another load fills her hand ...........she looks for tissue

but kf says.............jeebh se..............both rahul and kriti shock

kriti: sir jeebh se!!!!!!!!!!!!!!!!!!

rahul: sir kriti ne kabhi aisa nahi kiya hai............infact mera tak nahi...............

[Image: hpse_fullsize__2731079568_Kriti%20Sanon%...5d9b92.JPG]
lunch break bro
(21-05-2020, 01:41 PM)Cumster Wrote: kf holds her hand and starts stroking his dick then removes after 3-4 times

kriti continues stroking kabhi rahul ho dekh kar toh kabhi kf ko dekh kar

another load fills her hand ...........she looks for tissue

but kf says.............jeebh se..............both rahul and kriti shock

kriti: sir jeebh se!!!!!!!!!!!!!!!!!!

rahul: sir kriti ne kabhi aisa nahi kiya hai............infact mera tak nahi...............
Kf enjoying her soft hands ...on his hard cock ...

Kf: aahs ..kriti aahm...itne soft hath aahs ..aahss...

Kf : aahm...aahs tumhara nahi kiya ...to tum kya boss ho kya haa ...boss to me hu na aahm...

Kf puts his hand on her head ...slowly pushing her face towards his cock ...

Kf: aahm....kriti aahs ...lo na aahm..kholo mu aahs...

Kf rubbing his dick head om her lips by then ....enjoying it 
[Image: 823a9d84192b43a3a827b24af3de9082.jpg]
(21-05-2020, 01:49 PM)King of fantasy Wrote: Kf enjoying her soft hands ...on his hard cock ...

Kf: aahs ..kriti aahm...itne soft hath aahs ..aahss...

Kf : aahm...aahs tumhara nahi kiya ...to tum kya boss ho kya haa ...boss to me hu na aahm...

Kf puts his hand on her head ...slowly pushing her face towards his cock ...

Kf: aahm....kriti aahs ...lo na aahm..kholo mu aahs...

Kf rubbing his dick head om her lips by then ....enjoying it 

rahul: sir wo..........kf ne rahul ko uski aukat dikha di...............rahul shaant ho jaata hai

kriti ne apne lips kaskar band kar liye the

jaise jaise kf kriti ko apne lund k paas le jane laga kriti could smell the stink

abb kriti k lips aur kf k lund mein sirf 1mm ka distance tha

tab bhi kriti ne muh nahi khola............kaskar band kar rakha tha

[Image: 27ea5ed8aaa0355d7f7c8906711b5af2.jpg]
(21-05-2020, 01:41 PM)King of fantasy Wrote: Asin: kya ...(excited ) ...aur kitna intezar karu me ..akeli bor ho jati hu me ...aur kitna control karu me haa ..( acting like ..missing him) 

And then turns back and looks at cs ...and cuts the call...

Asin: aapko ...kya ho gaya ?....aap kyu ruq gaye. .

Seeing his dick ..resting over her ass cheek...

cs: wo mai condom pehanna bhul gaya bas ek min..............pant pocket mein hi rakha hai

cs trying to get down of the bed to take the condom

cs: waise kya keh rahe the sharma ji..............kal ki taiyari kar rakhne bola hoga (talking about sex) hahaha

reaches his pant removes the condom and start peeling the cover
(22-05-2020, 11:19 AM)Cumster Wrote: rahul: sir wo..........kf ne rahul ko uski aukat dikha di...............rahul shaant ho jaata hai

kriti ne apne lips kaskar band kar liye the

jaise jaise kf kriti ko apne lund k paas le jane laga kriti could smell the stink

abb kriti k lips aur kf k lund mein sirf 1mm ka distance tha

tab bhi kriti ne muh nahi khola............kaskar band kar rakha tha

She closed her lips ..and kf rubbing his dripping dick head on her soft lips ...

Kf: aahm..kriti aahs ...bahut soft ho tum aahm..lo na nikalo apni jeebh aahs ...aahs lo na aahm...

Kf holding her head ...made her look up at him ..and making her open her mouth and take it ...(jitna der lagayegi ...kf utna humiliate karega )

[Image: maxresdefault.jpg]
(22-05-2020, 11:22 AM)Cumster Wrote: cs: wo mai condom pehanna bhul gaya bas ek min..............pant pocket mein hi rakha hai

cs trying to get down of the bed to take the condom

cs: waise kya keh rahe the sharma ji..............kal ki taiyari kar rakhne bola hoga (talking about sex) hahaha

reaches his pant removes the condom and start peeling the cover

Asin: lagta hai ...aap puri tauyari ke saath aye the haa ...ki aaj to le ke hi rahenge ...

Asin: are ...cs ji kaha aap is condom ke chakkar me pad rahe ho ...ise laga ke woh maza thodi ata hai ..jo nanga lund andar dalne me ata hai ...rehne dijiye ise..

Asin : waise ..ek good news bhi hai aapke liye .....
[Image: 415217fef3e315810f142417c288c872.jpg]