Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(06-09-2021, 11:45 PM)SPchitti Wrote: me: arre yaar ek baar try karke tho deko....soch tere samne tere biwi ki tange kolke mein adar gusunga aur wo moan karegi...socho kitna maza ayega...

pulled him

me: chall abi chalthe hai thumare ghar aaur ek try marthe hai...agar mere guess sahi raha tho wo maan jayegi...i think she likes me tooo

rahul: sach... tumhe aise lagta hai? am not sure bhai

par chalo... try toh kar sakte hai.. iss mein bura kya hai... par aram se karna... kyunki agar usse gussa agaya toh pata nahin kya karegi

i dont want her to go to her in laws teek hai na... toh aram se try marna aur check karna 

par mujhe nahin lagta hai pooja aise maan jayegi... aur tum toh hamesha usse dekhte ho... upar se even i have noticed

ki kabhi kabhi tumhe bhi dekhti hai... par iss sab ke liye haan karegi... pata nahin

[Image: 81633765.jpg]

you wanted her so bad and rahul didnt mind at all

he didnt mind you fucking his wife.. he was just unsure weather she would agree to it all... you both getting to the house 

pooja: agaye jaan... kitni der laga di hai aapne

then she saw you 

pooja: SP aap bhi.... woh aao aao ander aao... aap duno baitho.. aur main tum duno ke liye kuch laati hoon khaan ke liye teek hai 

you saw her walking away into the kitchen to bring you both something

[Image: Pooja-Hegde-1.jpg]
PM If You're Up For Any Posting Smile
(06-09-2021, 11:53 PM)Indiansaiyan Wrote: rahul: sach... tumhe aise lagta hai? am not sure bhai

par chalo... try toh kar sakte hai.. iss mein bura kya hai... par aram se karna... kyunki agar usse gussa agaya toh pata nahin kya karegi

i dont want her to go to her in laws teek hai na... toh aram se try marna aur check karna 

par mujhe nahin lagta hai pooja aise maan jayegi... aur tum toh hamesha usse dekhte ho... upar se even i have noticed

ki kabhi kabhi tumhe bhi dekhti hai... par iss sab ke liye haan karegi... pata nahin

[Image: 81633765.jpg]

you wanted her so bad and rahul didnt mind at all

he didnt mind you fucking his wife.. he was just unsure weather she would agree to it all... you both getting to the house 

pooja: agaye jaan... kitni der laga di hai aapne

then she saw you 

pooja: SP aap bhi.... woh aao aao ander aao... aap duno baitho.. aur main tum duno ke liye kuch laati hoon khaan ke liye teek hai 

you saw her walking away into the kitchen to bring you both something

[Image: Pooja-Hegde-1.jpg]
as she walks 

me: kya kamar hai yaar teri biwiki...

rahul tension mein hai...

me: arre yaar tension math lo dere se uske samne baath koldo..teri biwi hai...jaroor manegi thu dek....aur ek baath manane ki zimedari tho thumari honi chaiye na teri biei jo hai...
(06-09-2021, 11:57 PM)SPchitti Wrote: as she walks 

me: kya kamar hai yaar teri biwiki...

rahul tension mein hai...

me: arre yaar tension math lo dere se uske samne baath koldo..teri biwi hai...jaroor manegi thu dek....aur ek baath manane ki zimedari tho thumari honi chaiye na teri biei jo hai...

you was just looking at her waist while she was walking away... dreaming of having her

while rahul was in tension ki what was going to happen

rahul; woh toh hai... it should be me who talks to her... bas pata nahin hai ki kaise react karegi... woh hi baat hai... chalo dekhte hai 

after awhile she brought some food out and she was putting it on the table and you was loking down her cleavage

rahul saw you checking ehr out so openly and he was enjoying it... he also couldnt wait now 

[Image: Actress-pooja-hegde-New-Stunning-stills-...om=1&ssl=1]

rahul: woh jaan... woh ek minute baitho na yahan pe kuch baat karni hai 

pooja: kya baat... woh aap duno relax karo na main room mein jaati hoon abhi ke liye

rahul: aare nahin nahin bas baith toh ek minute ke liye woh tumse hi kuch baat karni hai mujhe... woh sit down na 

she smiled at you and she sat down wondering... what her husband wanted to talk to her about now 

pooja: aisi kaise baat hai...w e can wait till SP leaves na

rahul: nahin woh baat hai... woh it includes him na

[Image: pooja-hegde-back-neck-blouse.jpg]
(07-09-2021, 12:02 AM)Indiansaiyan Wrote: you was just looking at her waist while she was walking away... dreaming of having her

while rahul was in tension ki what was going to happen

rahul; woh toh hai... it should be me who talks to her... bas pata nahin hai ki kaise react karegi... woh hi baat hai... chalo dekhte hai 

after awhile she brought some food out and she was putting it on the table and you was loking down her cleavage

rahul saw you checking ehr out so openly and he was enjoying it... he also couldnt wait now 

[Image: Actress-pooja-hegde-New-Stunning-stills-...om=1&ssl=1]

rahul: woh jaan... woh ek minute baitho na yahan pe kuch baat karni hai 

pooja: kya baat... woh aap duno relax karo na main room mein jaati hoon abhi ke liye

rahul: aare nahin nahin bas baith toh ek minute ke liye woh tumse hi kuch baat karni hai mujhe... woh sit down na 

she smiled at you and she sat down wondering... what her husband wanted to talk to her about now 

pooja: aisi kaise baat hai...w e can wait till SP leaves na

rahul: nahin woh baat hai... woh it includes him na

[Image: pooja-hegde-back-neck-blouse.jpg]

Me: pooja ek baar sunlo jaroor regret nehi karegi...

pushing rahul and signaling him to start...aur mere anke seedaha uski kamar par he hai

me: shuru karo rahul kiss baath ki deri...
(07-09-2021, 12:06 AM)SPchitti Wrote: Me: pooja ek baar sunlo jaroor regret nehi karegi...

pushing rahul and signaling him to start...aur mere anke seedaha uski kamar par he hai

me: shuru karo rahul kiss baath ki deri...

you had always eyed her waist and navel so much

you could never take your eyes off it... and even thou she dressed tradionally all the the time... it was visible also

pooja: chalo batao phir... kya baat hai... kya bolna hai 

rahul: woh bas... jaan woh main soch raha tha... ki woh kuch different try karein aaj

pooja: kya different 

rahul: woh tum hamesha kehti hoon na ki woh bedroom mein you get bored 

[Image: thumb.jpg]

pooja was getting shy since you was

pooja: aare yeh sab unke saamne... woh private hai na 

rahul: tabhi woh main soch raha tha na kuch... tumhe toh SP pasand hai na... woh maine dekha hai tum usse dekhti hai hamesha 

pooja: woh nahin nahin woh toh bas aise hi 

rahul: woh i was thinking... ki tum woh SP ke saath kuch karo 

pooja: kya karoon

rahul: woh you know... woh jo hum bedroom mein karte hai

[Image: kmbwzlgfr6671.jpg]
(07-09-2021, 12:11 AM)Indiansaiyan Wrote: you had always eyed her waist and navel so much

you could never take your eyes off it... and even thou she dressed tradionally all the the time... it was visible also

pooja: chalo batao phir... kya baat hai... kya bolna hai 

rahul: woh bas... jaan woh main soch raha tha... ki woh kuch different try karein aaj

pooja: kya different 

rahul: woh tum hamesha kehti hoon na ki woh bedroom mein you get bored 

[Image: thumb.jpg]

pooja was getting shy since you was

pooja: aare yeh sab unke saamne... woh private hai na 

rahul: tabhi woh main soch raha tha na kuch... tumhe toh SP pasand hai na... woh maine dekha hai tum usse dekhti hai hamesha 

pooja: woh nahin nahin woh toh bas aise hi 

rahul: woh i was thinking... ki tum woh SP ke saath kuch karo 

pooja: kya karoon

rahul: woh you know... woh jo hum bedroom mein karte hai

[Image: kmbwzlgfr6671.jpg]
me: haan pooja...deko thum muje bahuth achi lagthi ho sach bathaoon tho sexy lagthi ho so if u dont mind....hum donon sex karien kya???

smiling with doubt

me: deko ye sab actualy hamare liye naya nehi hai...shaadi ke pehle ye mere gf ka le chuka hai aur mein iska ab thum donon ki shaadi hogayi tho hum log soche aise kuch kyun try nehi karien...

pressing rahul

me: thum bi kuch bolo....
(07-09-2021, 12:17 AM)SPchitti Wrote: me: haan pooja...deko thum muje bahuth achi lagthi ho sach bathaoon tho sexy lagthi ho so if u dont mind....hum donon sex karien kya???

smiling with doubt

me: deko ye sab actualy hamare liye naya nehi hai...shaadi ke pehle ye mere gf ka le chuka hai aur mein iska ab thum donon ki shaadi hogayi tho hum log soche aise kuch kyun try nehi karien...

pressing rahul

me: thum bi kuch bolo....

you was trying to explain to her now... and even telling her that you both fucked each other girls all the time 

pooja: woh tum duno saath mein karte teh ladki ke saath 

rahul: woh haan... pehle ki baat hai na jaan... par woh ab mujhe laga tumare saath SP karega toh acha hoga

she didnt know how to react... she was resistant... but you could see her smiling shyly as well... since you was wanting to fuck her 

rahul: toh kya kehti hoon jaan... tumhe manzoor hai 

[Image: Pooja-Hegde-in-mint-and-pink-sharara-set...dbalis.jpg]

it took even more taking yet... since she didnt know

pooja: par phir aap 

rahul: aare ill be right here... main toh yahin rahoonga... tumare saath dont worry jaan... hamesah yahan hoon main 

pooja: toh you will watch

rahul: haan jaan... woh aise dekh kar toh mujhe bhi maaza aayega... woh you agree na 

pooja: woh eerrmm main eerrmmmm 

she was on the edge now... of agreeing 

[Image: POOJAHEGDE.jpg]
(07-09-2021, 12:24 AM)Indiansaiyan Wrote: you was trying to explain to her now... and even telling her that you both fucked each other girls all the time 

pooja: woh tum duno saath mein karte teh ladki ke saath 

rahul: woh haan... pehle ki baat hai na jaan... par woh ab mujhe laga tumare saath SP karega toh acha hoga

she didnt know how to react... she was resistant... but you could see her smiling shyly as well... since you was wanting to fuck her 

rahul: toh kya kehti hoon jaan... tumhe manzoor hai 

[Image: Pooja-Hegde-in-mint-and-pink-sharara-set...dbalis.jpg]

it took even more taking yet... since she didnt know

pooja: par phir aap 

rahul: aare ill be right here... main toh yahin rahoonga... tumare saath dont worry jaan... hamesah yahan hoon main 

pooja: toh you will watch

rahul: haan jaan... woh aise dekh kar toh mujhe bhi maaza aayega... woh you agree na 

pooja: woh eerrmm main eerrmmmm 

she was on the edge now... of agreeing 

[Image: POOJAHEGDE.jpg]
me: bhai lagtha hai..maan jayegi expression dek uski...bhai aaj tere patni ka har jgha ko enjoy karunga...ehat a dudky beauty she is...

me: fikar math kar pooja pyar se karoonga...

looking at her naughtyly aur rahul ke kaan ke paas jake

me: bhai peeche ka kol chuka hai???
(07-09-2021, 12:31 AM)SPchitti Wrote: me: bhai lagtha hai..maan jayegi expression dek uski...bhai aaj tere patni ka har jgha ko enjoy karunga...ehat a dudky beauty she is...

me: fikar math kar pooja pyar se karoonga...

looking at her naughtyly aur rahul ke kaan ke paas jake

me: bhai peeche ka kol chuka hai???

you already talking about fucking her even thou she hadnt agreed fully yet 

rahul: aare wait toh kar... pehle let her say yes

you talking about her ass

rahul: woh abhi nahin... wahan toh abhi nahin kiya hai abhi maine... aare tum toh wahan karna hai... woh toh pata nahin... dekhte hai... pata nahin

woh agree karegi ya nahin... woh toh mujhe gaand kabhi nahin di hai usne toh abhi tak 

[Image: E4uAVCpVIA0thUM.jpg]

you both talking like this and she still thinking about it

rahul: woh try karo na jaan pehle... woh yahan aao... agar tumhe pasand nahin aaya toh we can always just stop na... woh yahan aao na 

he grabbing her and pulling her and making her sit near you now... she was so close

she wasnt doing anything thou... she was just sat near you looking away from you

rahul: chal bhai... ab tum hi kuch kar... main toh mana liya hai... par ab from here its all you ki woh enjoy karein 

[Image: Pooja-Hegde.jpg]
mein ek 50 saal ka producer hoon mein mere film mein kaam karnewale sare ladkiyon ko le chuka hoon...iss baar mouni ko mere movie mein sighn kiya tha...poora movie mein vo pura glamorous ayegi...aur non disclosure agrement mein ye kaha tha ki wo meri rakhel banke rahegi film complete hone thak....
mouni accepted it as she will get 2 more films in my production house....so film ke pehle din se mein jab chatha tha usse mere guest house bulake letha tha...pehli baar uski shooting spot mein gaya hoon aaj wahan son shoot hai...wahan mouni sexy dress mein dance kar rahi hai
[Image: MbugQ9r.jpg]