Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 4 Vote(s) - 3.5 Average
D.P. Inputs and Outputs (A Fantasy Office)
And Race chaalu hone laga.. Betting person ne aake kaha... ki raaste ka doosra edge jo 2 Kilometer door he.. use reach hoke.. waha pe lagayi Flag ko nikaalke.. aun wapas yaha first aatha he.. wo hi he winner... and use miltha he... 5 Crores of Amount...

and the crowd cheers yeeeee!!!!!!

And every racer started the bike...!! and wroooom wrooomm!! sound goonjane laga...!!!

and the lady comes in middle.. and takes her panty off from inside her skirt.... and drops it... and race begins... wrooom wrooooommmmm!!

And Arjun (Night Monster) ki gaadi sabse aage.. and uske peeche me.. aur mere peeche do laadle..!! gaadi chala rahe the... !!

Alia : cheering yaaaa yaaaaa go go arjun...!!!

Kriti : Oh shit.. biting her nail....!!!! in tense...!!

And waha race me.. me aur Arjun dono almost neck to neck jaa rahe the.. and reached other end of the road... and suddenly Flag thodane ki jaldi me Arjun fatak se bike se girgaya...!!and uski flag paas me rahi samundar me... gir gaya.... hawaame udkar.... and every one shocked...!!! and Alia ki bolthi band hogayi suddenly...

and use dekhake me bike slow karke.. use uthaane gaya... and wo thabi muje dhakka dekhe.. mere haath se flag kheenchake firse bike me beth gaya... continued the race....

he cheated by snatching my flag...

and Alia firse cheer karne lagi..

Kriti : Oh this is cheating... White panther ne madath krne gaya. aur wo usase cheating kar gayaa....

Alia : Oh come on.. don't be like child...Kriti...!! use kaun kaha tha jaake help karo.... Ye koyi Olympic race nahi he... rules ke hisaab se karne ko.. ye street race he...!! there is no rules here...!!

Kriti :  cursing inside... watching it in tense...

HD : Ahhh U MF... kehke... firse bike chada.. and started to drive the bike.. with full of its speed... and Arjun ke paas paas reach hone lagaa...!!! 

Arjun holding the flag... in his left hand with the handle...!!! and Flag is flying...

And Finish line is coming near....

and me thabhi aur speed badaake uski neck to neck gayaa firse... and mere right hand stretch karke.. uski haath se wo flag ko suddenly cheen liyaaa...!!! and pressed the NOS button...

and NOS dabaathe hi.. mera bike went like a bullet... and reached he finish line.. in a seconds...!!!

And everyone is shocked... but jis jisne mere pe bet lagaaye the.. sab  cheekane lage... mere naam..

White Panther... White Panther.. White Panther.....!!

Kriti th aur khush hogayeeee... yaaaaaa  White panther.. white panther...!! kehke.. alia ki haath pakadke kheenchake.. mere paas aane lage sab.. jaha mene bike roka thaa...!!

And I take off my helmet....!! And kriti tho fasak hogayee..!! and came and hugged me tightly...!!! Thank you Thank you...

HD : Ha ha ha Thank you kis liyee...? 

Kriti  : Ohh wo kya he ki.. me mere friend ke saath Betting lagaayi thi. ki aap jeetoge.. isiliye... 

HD : (I looked at Alia) Oh Alia jee... aap yaha bhi mere against hi betting lagaaye the kyaa..? mene kya bigaada he aapka.. (in sarcastic tone)

Alia turned his face... in ager..!!

Kriti : Ohhh wo jise aapne haraaya wo iski BF he.. so she just upset.. its okay...!! By the way I m Kriti....

HD : Ohh Nice to meet you..!! I m Hardick...

Kriti : Ohh!! ye naam bhi aapko bahuth suit kartha he..!!

HD : ha ha ha thnks... !! and thabhi Betting person aaya...

Betting person : wooooowwww yaar thum tho sach me kamaal kardiya aaj... Uff there bike tho lajwaab he..!!

Kriti : ha ha Bike se kya hoga Charlie (Betting person) Rider acha honi chaahiye.. (looked at me and winked naughtily)

Charlie : Yaa wo bhi sahi he...!! Ye lo Thera 5 Cr winning amount..!.. agale hafte bhi aanaa!!...

HD : ha ha I try... bro.. 

And thabhi Arjun aaya waha... Alia ko milne..

Arjun  Sorry baby.. wo wo Bike girgaya nahi tho....

Alia : Ohh Shut up Arjun.... thum bike riding nahi kisi Bail gaadi chalaaane layak ho. get out from my face... 

Arjun : baby what r u saying.. me tho.. sirf ek race tho haara hu..

Alia : Haaa par jisake saamne thuje haarna nahi tha.. usike saamne haare ho... just get the hell out from here...!! I m done with u...

Arjun sad face lagaake.. mere taraf angry face me dekhkar chala jaatha he...!!

[Image: DkjA_pMXcAAIDKD.jpg]

[Image: kriti-sanon-2.jpg]

Messages In This Thread
RE: D.P. Inputs and Outputs (A Fantasy Office) - by white panther87 - 12-04-2020, 12:26 PM