Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 4 Vote(s) - 3.25 Average
YL's Wife Yami Gautam
(03-05-2020, 10:29 AM)Yamilover Wrote: [Image: images?q=tbn%3AANd9GcS1RFVY-2N9GgHZh2wv7...B&usqp=CAU]

Its just like a huge 5cm ke diameter wooden piece pressed between two soft milky white cotton balls. Subh ki toh duniya hi hil gayi us thappad se- aakhon se aansu nikal aay

Subh: (kneels down, looking at the thigh stroking of his bhaiya, as he loosenes ur right shoe lace..his tiny cock erect ... he says in a crying tone) Bhaiya main toh apke liye hi Yami ko tyaar karna chahta tha. main -

Yami: shut up lol. chup raho. Dekh nhi rahe- Bhaiya meri chhed maarenge aj se? (feeling ur saliva traces on her chin and her lower lip flipped as u r sucking there madly) aaaaaaahhhhhhhhh ohhhh Satish aaaaahhhhh kya mardangi hai aaaaaahh bachcha toh tera hi lungi saamd ..aaahh (her eyes looking at u, but half closed.. she unbuttoned ur shirt and as ur huge bull body came out on display, she places her left hand on ur muscular abs at tummy.. feels them) aaaahhhh re aaaah loha hai loha aaaaah ohh more saiyaan aaaaahh (moving waist more faster, stroking ur cock faster between thighs)

Subh: (loosening ur left shoe, starts stroking his puny cock with right hand) ahhhh ahhh ufff kya scene hai bhaiya ahhhh Yaaamii ahh

slupppppppppppppppppppp sluppppppppppppp ammmmmmmmmmmm ( licked from neck base till behind her earlobe )
slupppppppppppppp haaaaaaaaaaa ( i wanted to do more licking but as her thigh stroke increased gusse mecollarbone ko kaatliya maine)
ammmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm arrrrrrrrrrr

haaaaaaaaa sali poori veshya hai tu meri ( mycest had hairs an i had iron stone abs and due to her rigorous strokes lund se precum ki cheete ud gya)

jizzzzzzzzzzzz ( u were kneeling just infront of it removing my shoelace tere left eyes me mera precum )

yami mere lund ko tu sabhal payegi ? hmmmm 

( it was 35 cms long and like a wooden log it was thick as weelll kaala tana hua )

wo dekh yami tere pati keandk me mera precum nikal di tune nathkhat
(03-05-2020, 10:40 AM)BUNNY\S_DOG Wrote: slupppppppppppppppppppp sluppppppppppppp ammmmmmmmmmmm ( licked from neck base till behind her earlobe )
slupppppppppppppp haaaaaaaaaaa ( i wanted to do more licking but as her thigh stroke increased gusse mecollarbone ko kaatliya maine)
ammmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmmm arrrrrrrrrrr

haaaaaaaaa sali poori veshya hai tu meri ( mycest had hairs an i had iron stone abs and due to her rigorous strokes lund se precum ki cheete ud gya)

jizzzzzzzzzzzz ( u were kneeling just infront of it removing my shoelace tere left eyes me mera precum )

yami mere lund ko tu sabhal payegi ? hmmmm 

( it was 35 cms long and like a wooden log it was thick as weelll kaala tana hua )

wo dekh yami tere pati keandk me mera precum nikal di tune nathkhat
[Image: images?q=tbn%3AANd9GcSThwcXrvkppUnEYyTl4...y&usqp=CAU]
[Image: yami-gautam-latest-hot-beautiful-hd-phot...1584018209]

Yami: (feels ur precum on her inner thighs and the wet sensation of it ... she just went mad at ur Erotic lick and the bite on her collarbone over her shirt.. she now looks down) aaahhhh re saand aaahhhhh beshya hu beshya.. aaaah Yami yummy beshya. aaaahh (places the moving and shaking left heel in air, on the sofa line... smiles looking at u, takes ur lower lip into her mouth and locks ur mouth in wet mouth-lock, pushing her tongue inside ur mouth, fighting tongue- pushes her saliva in..her eyes closed) loummmm ssmoooochhhhh (straokisur cock faster with her inner thighs,) phachak phachack phachak... mmoummmm

Subh: ( opens ur each shoe and keeps them aside and his eyes stuck at ur cock foreskin moving to n fro.. stroking his cock faster.. moaning) ahhhhh Yami ahhhhh Bhaiya.. Bhaiya Yami ki shirt utaar du ap ke liye? ahhhhh nikamma hu main ahhhhhh Bhaiya ahhh Yami ab dusra move karo na ahhhhh
sex YL
Husband of  YAMI GAUTAM'  and  sucker of her juicy pussy 
(03-05-2020, 10:50 AM)Yamilover Wrote: [Image: images?q=tbn%3AANd9GcSThwcXrvkppUnEYyTl4...y&usqp=CAU]
[Image: yami-gautam-latest-hot-beautiful-hd-phot...1584018209]

Yami: (feels ur precum on her inner thighs and the wet sensation of it ... she just went mad at ur Erotic lick and the bite on her collarbone over her shirt.. she now looks down) aaahhhh re saand aaahhhhh beshya hu beshya.. aaaah Yami yummy beshya. aaaahh (places the moving and shaking left heel in air, on the sofa line... smiles looking at u, takes ur lower lip into her mouth and locks ur mouth in wet mouth-lock, pushing her tongue inside ur mouth, fighting tongue- pushes her saliva in..her eyes closed) loummmm ssmoooochhhhh (straokisur cock faster with her inner thighs,) phachak phachack phachak... mmoummmm

Subh: ( opens ur each shoe and keeps them aside and his eyes stuck at ur cock foreskin moving to n fro.. stroking his cock faster.. moaning) ahhhhh Yami ahhhhh Bhaiya.. Bhaiya Yami ki shirt utaar du ap ke liye? ahhhhh nikamma hu main ahhhhhh Bhaiya ahhh Yami ab dusra move karo na ahhhhh

slappppppppppppppppppppppppppp ( slaps again as u said shirt utar du kya)

nikamma hai isiliye joote utarne ka aummmm ummmmm laummmmmm kaaam ammmmmmmmm diya hu ummmm ummmm ( smooching sucking yami as i speak to u )

fatakkkkkkkkkkkkkkkkkkk ( just like that i opened her shirt  ... but the shirt was tight so ony the first  button broke out  hit ur eyes as u were opening my shoelace )

kitne time se shoelace khol rha hai koi kaam ka nhi 

teri biwi pe nazar nhi dalega tu abse ye meri hai 

( i slowly pushed her head indicating her to get down on her knees beside u )

yami lingapooja kro mera hmmm achi kuttiya hai na
Waah kya baat hai
(03-05-2020, 10:58 AM)BUNNY\S_DOG Wrote: slappppppppppppppppppppppppppp ( slaps again as u said shirt utar du kya)

nikamma hai isiliye joote utarne ka aummmm ummmmm laummmmmm kaaam ammmmmmmmm diya hu ummmm ummmm ( smooching sucking yami as i speak to u )

fatakkkkkkkkkkkkkkkkkkk ( just like that i opened her shirt  ... but the shirt was tight so ony the first  button broke out  hit ur eyes as u were opening my shoelace )

kitne time se shoelace khol rha hai koi kaam ka nhi 

teri biwi pe nazar nhi dalega tu abse ye meri hai 

( i slowly pushed her head indicating her to get down on her knees beside u )

yami lingapooja kro mera hmmm achi kuttiya hai na
[Image: images?q=tbn%3AANd9GcSL-JRvt1KavPGVq7huK...2&usqp=CAU]

[Image: images?q=tbn%3AANd9GcSf0uCnqxCluKMDDjil0...C&usqp=CAU]

(as u signed her to do that, she sits properly on u- resting herself, with her back on ur huge body..she opened her crossed legs and spreading them, placed her red heels on the edges of the round glass tea table.. her legs parted at 30°... she rests her hands on sofa, on either sides of ur waist- her ass rests on ur lower waist.. )

Yami: (as she parted legs ur huge perpendicularly erect cock touched her pussy area over her pants- she bows her head back and rests head on ur left shoulder..turning her face a little right, looking at ur chin with her tilted eyes.. whispered softly) relax.. muh se aur thook se se bhigoke toh aam larkiyan karte hain..ghar ki bahu nhi... (holds her pants u der the shirt at thighs..while her right hand loosens the black lace at her waist) relax,haath mat lagana .. 

Subh: (,with tears in eyes, stroking his cock looking at ur shining precum on Yami's inner thighs) aaaaahhhh
sex YL
(03-05-2020, 11:26 AM)Yamilover Wrote: [Image: images?q=tbn%3AANd9GcSL-JRvt1KavPGVq7huK...2&usqp=CAU]

[Image: images?q=tbn%3AANd9GcSf0uCnqxCluKMDDjil0...C&usqp=CAU]

(as u signed her to do that, she sits properly on u- resting herself, with her back on ur huge body..she opened her crossed legs and spreading them, placed her red heels on the edges of the round glass tea table.. her legs parted at 30°... she rests her hands on sofa, on either sides of ur waist- her ass rests on ur lower waist.. )

Yami: (as she parted legs ur huge perpendicularly erect cock touched her pussy area over her pants- she bows her head back and rests head on ur left shoulder..turning her face a little right, looking at ur chin with her tilted eyes.. whispered softly) relax.. muh se aur thook se se bhigoke toh aam larkiyan karte hain..ghar ki bahu nhi... (holds her pants u der the shirt at thighs..while her right hand loosens the black lace at her waist) relax,haath mat lagana .. 

Subh: (,with tears in eyes, stroking his cock looking at ur shining precum on Yami's inner thighs) aaaaahhhh

( ise to lund choosne indicate kiya ye kya kr rhi hai ughhhhhhhhhhhh as she placed her ass on my waist ufffffff)

( my dick went balistic hitting ur inner thighs as u parted ur legs and the dick tip was rubbing on her left thigh)

mmmmmm aye hayeeeee patni hai tu shubham ki lekin khush mujhe krti haii 

aummmmmmmmmmmmm ( sucked ur earlobe and i was getting hard seeing ur red high heel on the glass table)

shubham joote utaarne me kitna time lagata hai tu 

chatttttttttttt (slapped her ass side but as she said dont touch i just placed my hands on sofa sides and sat like a boss with open arms )
(03-05-2020, 12:09 PM)BUNNY\S_DOG Wrote: ( ise to lund choosne indicate kiya ye kya kr rhi hai ughhhhhhhhhhhh as she placed her ass on my waist ufffffff)

( my dick went balistic hitting ur inner thighs as u parted ur legs and the dick tip was rubbing on her left thigh)

mmmmmm aye hayeeeee patni hai tu shubham ki lekin khush mujhe krti haii 

aummmmmmmmmmmmm ( sucked ur earlobe and i was getting hard seeing ur red high heel on the glass table)

shubham joote utaarne me kitna time lagata hai tu 

chatttttttttttt (slapped her ass side but as she said dont touch i just placed my hands on sofa sides and sat like a boss with open arms )
[Image: yami-gautam-latest-hot-beautiful-hd-phot...1582962360]

Yami: (slids her skirt like pant down with two hands to her lower thighs.. revealing her white panty with printed "Yami Gautam" in red just over the center- the pussy line impression clear over her tightly clad panty.. she now holds ur waist with two hands.. feeling ur mouth sucking her ear lobe) aaaaaahhhhhh Satish aam ladkiyan thook se bhigote hain , lekin jo beshya hai- woh (moving ger waist, makes ur cock length touch her pussy along the pussy cut line parallely...movin m waist up n down, rubs the tiny softy pussy under panty along the huge thick cock...the print "Yami Gautam" gets covered from middle behind ur rubbing cock) aaaaaaahhh (her eyes semiclosed in feeling ur cock) aaaaah Saatish

Subh: (stroking harder) saaaaahhh Yaaaami aaahh
sex YL
(03-05-2020, 12:29 PM)Yamilover Wrote: [Image: yami-gautam-latest-hot-beautiful-hd-phot...1582962360]

Yami: (slids her skirt like pant down with two hands to her lower thighs.. revealing her white panty with printed "Yami Gautam" in red just over the center- the pussy line impression clear over her tightly clad panty.. she now holds ur waist with two hands.. feeling ur mouth sucking her ear lobe) aaaaaahhhhhh Satish aam ladkiyan thook se bhigote hain , lekin jo beshya hai- woh (moving ger waist, makes ur cock length touch her pussy along the pussy cut line parallely...movin m waist up n down, rubs the tiny softy pussy under panty along the huge thick cock...the print "Yami Gautam" gets covered from middle behind ur rubbing cock) aaaaaaahhh (her eyes semiclosed in feeling ur cock) aaaaah Saatish

Subh: (stroking harder) saaaaahhh Yaaaami aaahh
(She was rubbing urself over my dick shaft like a professional whore)

Ummm (i was scratching the surface of the sofa faric in pleasure)
Ha haaa yamiii aaram se (as  she removed her skirt i said)

Ye gand khane kab degi tu haaa gand me legi na yummy yami darling ki sirf itne se khush kareyegi apne satish sahab ko

Hmm (pokes my tongue inside ur ear getting ur creamy earlobe)

Hmmm besharam rand pati ke samne gand ghas rhi hai haaa iff oyee hoyee

(My dick tip was rubbing ur left inner thigh making it slight shiny where it rubbed)
So Hot 
repped thanks perfect10
Lesbian sex story of yami gautam and surilie Gautam
( Credits: Sahil Kumar & YL )
[Image: yami-gautam-latest-hot-beautiful-hd-phot...1587756614]

uska naam surilie Gautam hai. woh ek actress hai. uskididi ka naam yami gautam hai. uskifigure 32 34 36 aur yami gautam ka 34 36 34 hai. woh dono bahut achi behan aur dost hai. Use uski Yami didi achi lagti hai. woh unke saath hi soti thi. uski Yami Gautam didi aur uska ek hi room hai. School woh uski Yami didi uska bahut khayal Rakhti thi . Jab woh class 12th woh aur didi 12th woh thi uss din ghar woh koi ni tha. woh bed par laite thi aur didi bath lene gayi thi. Didi jab bath Leke bahar aayi didi ne body par towel bandh rakha tha. Didi ke half boobs bahar dikh rahe Thai. usne uski Yami Gautam didi se kaha didi apke boobs bade ho gaye hai. Yami gautam boli tere bhi ho rahe hai. Phir woh didi ke paas aayi aur usne uski Yami Gautam didi ke boobs par haath rakh diye aur dabane lagi. usne kaha didi aapke boobs uske se bade hai. uski Yami Gautam didi ne uske boobs par haath rakh Diya aur boli tere bhi ho jaayenge uske jaise. usne pink night suit aur didi ne light red nighty paheni thi. Mujhe apni chut woh ungli daalne woh maza aata hai. usne uski Yami Gautam didi ko chupke fingering karte aur Apne boobs dabate dekha hai. Kabhi kabhi usne didi ko frnds ko uski Yami Gautam didi ke saath nude dekha hai. Didi aur unki sahile nude hoti thi. Aur dono ek doosre ki chut chatate aur boobs dabate dekha hai. woh chupke dekhti thi aur apni chut woh ungli daal ke andar bahar karti thi. Kabhi kabhi woh aur uski Yami Gautam didi saath nahate Thaiwoh uski Yami Gautam didi ke boobs daba deti thi aur didiuske. woh nahate hue khub masti karte Thai. woh shilps didi honth chusti thi aur didi uske.Bahut sexy hai uskiuski Yami Gautam didi. woh raat ko uski Yami Gautam didi ke saath lipat kar soti thi. woh didi ke boobs par haath rakh ke soti thi. Uss raat usne paheli baar shilps didi ke saath lesbian kiya. Raat kowoh baat karne lage. uski Yami Gautam didi ne poocha college woh kaisa chal raha hai. usne kaha thik. Phir uski Yami Gautam didi ne poocha fingering kar rahi hai aaj kal. woh thodi sharma gayi uski Yami Gautam didi boli sharma mat woh Teri didi hai . usne kaha haan. uski Yami Gautam didi ne poocha school woh kisi ladki ke saath kiya. woh boli ek baar senior ne mujhe apne boobs dabane ko kaha. Phir usne uske honth chuse aur uske boobs dabayemujhe kuch ajib si gudgudi hui. uski Yami Gautam didi boli acha. Phir uski Yami Gautam didi uske boobs par haath pherene lagi aur dabane lagi. usne kaha didi kuch ho raha hai. Phir uski Yami Gautam didi ne uska haath apne boobs par rakh diye aur dabane no kaha. Phir didi uskinighty ke upar se uskichut sehlanelagi aur woh didi ke boobs daba rahi thi ahh didi aapke boobs ache hai maza aaraha hai dabane woh. usne didi se kaha usne kai baar aapko apni frnds ke saath lesbian karte dekha hai. uski Yami Gautam didi boli acha phir dekh ke Kya karti thi. usne kaha woh apni chut woh ungli daal ke andar bahar karti thi aur apne boobs dabati thi. uski Yami Gautam didi boli kaafi samajhdaar ho gyi hai. Phir uski Yami Gautam didi ne uskinighty utar di aur apni bhi. Phir uski Yami Gautam didi uske upar lait gayi aurapni chut uskichut se ragadne lagi aur uske boobs dabane lagi aur uske honth par apne honth rakh diye aur chusne lagi ahhh didi Maza aaraha hai. Yami gautam boli Abhi aur maza aayega. Phir usne bhi uski Yami Gautam didi ko baahon woh kas liya phir uski Yami Gautam didi uske honth chusne lagi apni jibh uske munh woh daal di aur kiss karne lagi phir uski Yami Gautam didi uske gaalon kaano ko cwohne lagi ufff didi maza aaraha hai. Phir uski Yami Gautam didi uske gale ko cwohte hue uske boobs ke beech ki gali ko jibh se chatne lagi. uske nipples par jibh gwohane lagi ahhhj didi bahut maza aaraha hai phir uski Yami Gautam didi uske nipples munh woh Leke chusne lagi aur apni chut uske chut se ragad rahi thi phir Karib 20 minute uski Yami Gautam didi uske nipples chusti rahi phir uske navel ko chatne lagi phir uskichut par jibh gwohane lagi ahhh chatne lagi aur uske 32 size ke boobs daba rahi thi. Ufff. Phir didi apni jibh uskichut ke andar daal ke chat rahi thi uske taangien chaudi kar di tho phir uskichut ke andar ungli daal kar andar bahar karne lagi ahhhj didi aur andar daalo bahut maza aaraha hai ufffff yami gautamaaaaa. Phir didi uske upar baith gayi aur apni chut uskichut se ragadne lagiaur uske boobs dabane lagi aur woh didi ke boobs daba rahi thi ahhhhhhPhir uski Yami Gautam didi boli mujhe pee aarahi hai. usne kaha didi mujhe aapka pee pinee hai phir didi apni chut uske munh par laayi aur apni chut ka somras uske munh aur face par karne lagi. Ahhhj didi maza aaraha hai. Phir usne didi ko lita Diya aur didi ke gaalon kaanon ko cwohte hue didi ke honth par apne honth rakh aur chusne lagi didi ke honth daba rahi thi aur phir gale ko cwohte hue uski Yami Gautam didi ke boobs ke beech ki gali woh jibh gwohane lagi aur chatne lagi. Phir woh uski Yami Gautam didi ke nipples chatne lagi aur nipples chusne lagi. Uff didi aapne nipples. Phir woh uski Yami Gautam didi ke navel ko chatne lagi aur phir woh apni uski Yami Gautam didi ki gulabi chut par jibh gwohane lagi ahhh didi kitni gulabi chut hai aapki usne apni jibh didi ki chut ke honth par gwohane lagi aur andar daal kar chatne lagi. Phir usne didi ki chut 20 minute chati. Phir woh apnichuchiyaan didi ke chut se ragadne lagi. Uff phir usne uski Yami Gautam didi ki chut woh ungli daali aur uski Yami Gautam didi ne uskichut woh aur andar bahar karne lage aur honth chusne lage. Phir Karib 15 minute baad jab woh dono ki ungli chut ke somras se bheeg gayi toh woh dono ek doosre ki ungli chatne aur chusne lage. Phir usne kaha didi mujhe pee aarahi hai toh uski Yami Gautam didi boli uske munh woh kar de apni choti behan ki chut ka somras piyungi. Phir usne apni chut didi ke munh par Rakhi aur peekarne lagi ufff phir woh didi ke upar baith ke apni chut didi wki chut se ragadne lagi aur didi uske boobs daba rahi thi aur woh uski Yami Gautam didi ke.

[Image: yami-gautam-latest-hot-beautiful-hd-phot...1587764709]

phir usne kaha uski Yami didi se kaha uske paas dildo hai jab woh gwohne gaye Thai tab usne liya tha . uski Yami didi boli bahut naughty hai tu phir toh dildo se chut woh Lund ka maza leti hogi. usne kaha haan jab koi ni hota tab dildo ko chut woh daal ke maza leti hai. woh boli haan woh toh hai. Phir uski Yami didi ne dildo ko munh woh liya chusa aur phir uskiki chut par gwohane lagi ahhh surilie boli ek dum Lund jaisa lag raha hai. Phir uski Yami didi nai dheere dheere dildo uskichut woh daal Diya aur andar bahar karne lagi aur woh saath woh yami uski Yami didi me boobs chus rahi thi ufffff ahhhh yami uski Yami didi maza aaraha hai aur andar daalo. Phir uski Yami didi aur andar daal ke andar bahar karne lagi. Bada maza aaraha tha chut woh jab dildo jaa raha tha. Yami uski Yami didi ne Karib 25 minute uskichudai dildo se ki phir usne dildo uski Yami didi ke chut se ragadne lagi aur uski Yami didi uske boobs daba rahi thi phir usne dildo uski Yami didi ki chut woh daal Diya aur andar bahar karne lagi uski Yami didi uchal uchal ke dildo andar le rahi thi saath woh uski Yami didi apni ungliyaan uskichut par gwoha rahi thi aur phir jibh se chat rahi thi. Phir woh dono ek doosre ki chut chatne lage jibh chut ke andar daal ke chatne lage. Phir woh laite gaye. usne kaha didi aap bahut sexy ho yami doli tu bhi kam sexy nahi hai phir woh dono ek doosre ke honth chusne lage. Phri woh laiet gaye. Jab bhi maukla milta hai woh didi ke saath lesbian kareti hai kabhi kabhi uski Yami didi ki friends ke saath bhi.
sex YL