Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(04-06-2020, 09:06 AM)white panther87 Wrote: Good Morning

[Image: EZoxx8PVcAATRQ2?format=jpg&name=medium]
maza leliya isne.....lucky guy ..
[Image: 97300078_2434129683492832_36441631890093...e=5F023315]
(04-06-2020, 10:35 AM)SPchitti Wrote: maza leliya isne.....lucky guy ..

oh yaa
(04-06-2020, 10:35 AM)SPchitti Wrote: maza leliya isne.....lucky guy ..

Ravi teja is the most lucky guy who could enjoy her
sex YL
Husband of  YAMI GAUTAM'  and  sucker of her juicy pussy 
(04-06-2020, 10:35 AM)Yamilover Wrote: [Image: kajal-aggarwal-Instagram-Photos-6.jpg]

Kajal: (phir se kareeb aate huye) kyu nhi kar sakte? kon batayega tumhare dost ko ki tum "mere andar" aaye? mujhe "apne pyaar se bhar diya"? tum ? ya main? (holds ur left hand and placed on her boob over the top) kya mann nbi karta tumhara inhe muh mein leke taste karne ko?. mann nhi karta meri aankho mein aankhein daalke mujhe dard dene ko?... aj Rohith hai nhi. (bringing lips close to urs, holds ur bulge over ur pant with other hand)

ahh jaise hi thumne mere haath pakadke there boobs (over the top) rakhli. and mere bulg ko savarthe huye.. mere lips ke paas there lips lekar aayi..

mera nerves me ajeeb sa feel hone laga.. for a sec.. i lost my controll... but again friendship stopping me.. 

so fatak se thuje zor se push kardetha hu....

(thoda angry tone me) 

HD : R u out of ur mind Kajal..!! Rohith kithna bharosa kartha he thujpe... aur thum aise harkathe kar rahe ho..!! sharam aani chahiye thume.... Shayad thum apni BF ko cheat kar sakthi ho.. par me mere friend ko cheat nahi kar sakthaa..!! kehthe huye.. me waha se chalke peeche ki garden ki aur chalagayaa...

aur garden ke bahar zor se baarish ho raha thaa.... and me gusee se waha ke ek pillar pe lean karke khada hogaya..

[Image: EWqaXoOUwAA0ctw?format=jpg&name=medium]
(04-06-2020, 10:41 AM)white panther87 Wrote: ahh jaise hi thumne mere haath pakadke there boobs (over the top) rakhli. and mere bulg ko savarthe huye.. mere lips ke paas there lips lekar aayi..

mera nerves me ajeeb sa feel hone laga.. for a sec.. i lost my controll... but again friendship stopping me.. 

so fatak se thuje zor se push kardetha hu....

(thoda angry tone me) 

HD : R u out of ur mind Kajal..!! Rohith kithna bharosa kartha he thujpe... aur thum aise harkathe kar rahe ho..!! sharam aani chahiye thume.... Shayad thum apni BF ko cheat kar sakthi ho.. par me mere friend ko cheat nahi kar sakthaa..!! kehthe huye.. me waha se chalke peeche ki garden ki aur chalagayaa...

aur garden ke bahar zor se baarish ho raha thaa.... and me gusee se waha ke ek pillar pe lean karke khada hogaya..

[Image: EWqaXoOUwAA0ctw?format=jpg&name=medium]

[Image: kajal-aggarwal-Instagram-Photos-5.jpg]

Kajal follows u. and hurriedly walks towards the garden. As she came out, baarish ki boonde uske jism pe girne lagi and her white top and pajama was becoming all wet and the top sticked to her round boobs- giving the complete impression of the roundness of those melons.uske baal bhi bheegne lage

Kajal: (keeps her hand on ur shoulder. says jn as sweet lusty voice) Hardick. i know u r hesitant but main jaanti hu, u have the feeling for me.. maine dekha hai kaise tum mera intezaar karte ho jab main bathroom se towel mein nikal rahi hoti hu. maine dekha hai how u stare at my breasts. isnt it true?
sex YL
(04-06-2020, 10:47 AM)Yamilover Wrote: [Image: kajal-aggarwal-Instagram-Photos-5.jpg]

Kajal follows u. and hurriedly walks towards the garden. As she came out, baarish ki boonde uske jism pe girne lagi and her white top and pajama was becoming all wet and the top sticked to her round boobs- giving the complete impression of the roundness of those melons.uske baal bhi bheegne lage

Kajal: (keeps her hand on ur shoulder. says jn as sweet lusty voice) Hardick. i know u r hesitant but main jaanti hu, u have the feeling for me.. maine dekha hai kaise tum mera intezaar karte ho jab main bathroom se towel mein nikal rahi hoti hu. maine dekha hai how u stare at my breasts. isnt it true?

jais ehi baarish usme girne lagi.. uski white top poora wet hoke uski badan pe chipak gaya.. and giving the impression of her sexy structure and that huge round boobs and nipple pokies..  and i understood whe is not wearing bra inside...

HD : arey arey Kajal baarish me kyu jaa rahi hu... come here kehthe huye me bhi baarish me chalagaya use leke aane ke liye..

thabhi usne muje pakadke.. aise baath boli....

HD : (trembling voice me) ahh kyaa kaab.. nahi nahi.. me aisa kuch nahi kartha hu. thuje galath femi huyi he...  kehke.. firse uski cleavage.. lips hi dekhane laga...

rain water uski lips me girke aur cherry fruit ki tarah shine kar rahe the...  and uski milky body bhi wet hoke.. uski husn dugna ho chuka thaa... and muje bhi ab thand se garami milne lagi...

[Image: EWXjttrUcAA63RV?format=jpg&name=medium]
(04-06-2020, 10:53 AM)white panther87 Wrote: jais ehi baarish usme girne lagi.. uski white top poora wet hoke uski badan pe chipak gaya.. and giving the impression of her sexy structure and that huge round boobs and nipple pokies..  and i understood whe is not wearing bra inside...

HD : arey arey Kajal baarish me kyu jaa rahi hu... come here kehthe huye me bhi baarish me chalagaya use leke aane ke liye..

thabhi usne muje pakadke.. aise baath boli....

HD : (trembling voice me) ahh kyaa kaab.. nahi nahi.. me aisa kuch nahi kartha hu. thuje galath femi huyi he...  kehke.. firse uski cleavage.. lips hi dekhane laga...

rain water uski lips me girke aur cherry fruit ki tarah shine kar rahe the...  and uski milky body bhi wet hoke.. uski husn dugna ho chuka thaa... and muje bhi ab thand se garami milne lagi...

[Image: EWXjttrUcAA63RV?format=jpg&name=medium]
[Image: kajal-aggarwal-Instagram-Photos-3.jpg]
Kajal ko samjh aa gaya ki tum control loose kar rahe ho dheere dheere. She can feel the water drop slipping from her lips to her neck and to her cleavage...the drop goes into inside of her white wet sticky top following the cleavage valley.

Kajal: (she holds ur left hand and placed on her side face) Hardick ab maan bhi jao. koi nhi hai yahan. i wanted u for a long time. i i waed to feel for so many years. Rohit ke saath love hai. lekin (looking at u from top to bottom) tumhare jaise gabru mard ko dekh ke ek ladki ka mann toh dolega nhi na? (slowly rubbing her face on ur huge palm)
sex YL
(04-06-2020, 10:59 AM)Yamilover Wrote: [Image: kajal-aggarwal-Instagram-Photos-3.jpg]
Kajal ko samjh aa gaya ki tum control loose kar rahe ho dheere dheere. She can feel the water drop slipping from her lips to her neck and to her cleavage...the drop goes into inside of her white wet sticky top following the cleavage valley.

Kajal: (she holds ur left hand and placed on her side face) Hardick ab maan bhi jao. koi nhi hai yahan. i wanted u for a long time. i i waed to feel for so many years. Rohit ke saath love hai. lekin (looking at u from top to bottom) tumhare jaise gabru mard ko dekh ke ek ladki ka mann toh dolega nhi na? (slowly rubbing her face on ur huge palm)

uff uski chubby cheeks.. mere palm me ragadthe hi mera body aur control khone laga.. neeche achanak se lund tent banaane laga payjaam me..

(without taking my hand back from ur cheeks) 

HD : Ahh hmmmm par.. par.. kajal. ye tho cheating he... Rohith ne hampe bharosa rakha he..  agar ham ye kare tho usko cheat karne ki tarah hogaa naaa..!!Usne theri zimmedaari mujpe sompke gaya he.. ki thuje theek se dekhbaal karu.. aur thume koyi kami na hone du...

(i m just looking at her rose lips while saying that)

[Image: EVSu85MUMAE5MKb?format=jpg&name=medium]
(04-06-2020, 11:05 AM)white panther87 Wrote: uff uski chubby cheeks.. mere palm me ragadthe hi mera body aur control khone laga.. neeche achanak se lund tent banaane laga payjaam me..

(without taking my hand back from ur cheeks) 

HD : Ahh hmmmm par.. par.. kajal. ye tho cheating he... Rohith ne hampe bharosa rakha he..  agar ham ye kare tho usko cheat karne ki tarah hogaa naaa..!!Usne theri zimmedaari mujpe sompke gaya he.. ki thuje theek se dekhbaal karu.. aur thume koyi kami na hone du...

(i m just looking at her rose lips while saying that)

[Image: EVSu85MUMAE5MKb?format=jpg&name=medium]

[Image: Kajal-Aggarwal-in-saree-dress-14.jpg]
Kajal: (smiles at ur situation and holds ur other hand and keep it over her pussy area over the wet pajama....rubs her face on ur palm, rubs ur palm over her itching pussy) aammmmnn Hardick toh rakho na. khayal.. meri har wish puri karna tumhari responsibility hai na?... khush rakhna hai na mujhe?...mmm haan? (asking nodding head like a naughty baby face)
sex YL
(04-06-2020, 11:12 AM)Yamilover Wrote: [Image: Kajal-Aggarwal-in-saree-dress-14.jpg]
Kajal: (smiles at ur situation and holds ur other hand and keep it over her pussy area over the wet pajama....rubs her face on ur palm, rubs ur palm over her itching pussy) aammmmnn Hardick toh rakho na. khayal.. meri har wish puri karna tumhari responsibility hai na?... khush rakhna hai na mujhe?...mmm haan? (asking nodding head like a naughty baby face)

Ahh ysss I started to rub ur pussy hardly on ur payjama pant now...!!

HD : ahh yssss Kajal...!! wo tho he.. Rohith bhi wahi kaha tha.. ki thum kuch bhi chaahe use dedo.. naa math kahnaa..!!  So ab tho muje jo thum maang rahi ho use dena hi padegaa!!

kehthe huye... fatak se thuje turn kardetha hu... and mere pe kheench letha hu...

and theri gaand pe mera lund chugne lagtha he... and me mere dono haathonko aage daalke.. there t-shirt ko upar uthaathe huye boobe ke upar le aake..  pakad letha hu...

and ur both boobs pops out from ur t-shirt...!! and me mere dono haathonko there dono boobs pe rakhake.. there nipples ko mere dono thumb fingers se rub karne lagtha hu gently....

[Image: EQ0i_o9U8AEuF6s?format=jpg&name=900x900]