Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(29-05-2020, 10:35 AM)King of fantasy Wrote: Kf: mujhe andar karvayegi haa ...us se pehle ..mera andar lena padega ...( Sabke samne threatening her ) 

Kf pulls the director hard by his collar ...

Kf: abe sun ...agar tujhe yeh shooting chalu karni hai na ...to isko bhej andar (looking at vanity ) ..samjha 

Kf: aaj to pehle ...mera iske andar jayega ..uske bad hi shooting chalu hogi ...

And kf just pushes the director away...and walks into her vanity ....
Kf: jaldi bhej ...jyada time nahi hai mere pas....
[Image: fQIpW4b.jpg]

Kareena with full of attitude: What the hell is this director.. ye kya baath kar raha he.... wo bhi sabke saamne..? me kyu jaavu iski vanity me..?

No way.. I m leaving now... kahke wahaase nikalne lagi..

[Image: CNVyN4iUYAAzKn5.jpg]
(29-05-2020, 10:35 AM)white panther87 Wrote: When she took of her pallu.. i saw he rhuge boob flesh popping out of her blouse.. and meaty belly.. and that huge belly hole...

uff dekhathe hi.. mera mard jaagane laga... but controlling my self ki bhaabi he sochake..

And upar se uski soft hands mere chest  pe padi.. mere nerves tight hone lagi...  upar se wo naughty baatho se hi chiddane lagi..

HD : Ahh arey aap bhi na bhaabi.. waisa kuch nahi he... bas tayyar hona chaahiye na jaldi se... isiliye bola

Sona also feeling his thight muscles ......

Sona: acha ...to hone wali biwi ko kuch nahi karoge haa ...

Sonakshi bends down to take water ..and just looks above while bending at hardick ...(he was leaking in her cleavage )she just smiles

Sona: hm... hardick ..aise nahi chalega ...biwi ko khush rakhna padta hai samjhe ...

Sona pushing water on his body ...rubbing his chest ..shoulders ...feeling them ...
[Image: sonakshi-sinha-sexy-pictures-_029.jpg]
(29-05-2020, 10:40 AM)King of fantasy Wrote: Sona also feeling his thight muscles ......

Sona: acha ...to hone wali biwi ko kuch nahi karoge haa ...

Sonakshi bends down to take water ..and just looks above while bending at hardick ...(he was leaking in her cleavage )she just smiles

Sona: hm... hardick ..aise nahi chalega ...biwi ko khush rakhna padta hai samjhe ...

Sona pushing water on his body ...rubbing his chest ..shoulders ...feeling them ...
[Image: sonakshi-sinha-sexy-pictures-_029.jpg]

Mere eyes uski meaty body and boobs ko chup chup ke hi thaad rahe the... jithna bhi control karu.. ho nah paaraha thaa...

and neeche mere underwear me tent uthane lag chuka tha dheere dheere se...

HD : Ahhh achaa bhaabi.. tho aap hi bathaayiye.. ladkiya zyaada khush kaise hothi he bhaabi?
(29-05-2020, 10:37 AM)white panther87 Wrote: Kareena with full of attitude: What the hell is this director.. ye kya baath kar raha he.... wo bhi sabke saamne..? me kyu jaavu iski vanity me..?

No way.. I m leaving now... kahke wahaase nikalne lagi..
Kf andar se...talking 
Kf: are raju ...jaa madam ko car tak chod ke aa....

(Kf knows she has bought this new expensive car ..ab EMI to pay karna padega ...she cant leave the movie and shooting )

Kf: aur agar nahi jana hai ...to jaldi andar bhej ..jitna jaldi ayegi ..utna jaldi kaam hoga....

(Director requesting her...kareena ji itna paisa laga hai movie me ..sab dub jayega ...)
[Image: 130028186_therealkareenakapoor_75196141_...0880_n.jpg]
(29-05-2020, 10:43 AM)white panther87 Wrote: Mere eyes uski meaty body and boobs ko chup chup ke hi thaad rahe the... jithna bhi control karu.. ho nah paaraha thaa...

and neeche mere underwear me tent uthane lag chuka tha dheere dheere se...

HD : Ahhh achaa bhaabi.. tho aap hi bathaayiye.. ladkiya zyaada khush kaise hothi he bhaabi?

Sona laughing ...giving him bath ...

Sona : itna asan nahi hota hai ...biwi ko khush rakhna hardick ...sab ke bas ki baat nahi hoti ...

Sonakshi rubbing ..his abs...feeling his each muscle ...with her fingers and palms...

Sona: raat ...raat bhar jaag ke mehnat karni padti hai (sex) ...tab jake khush hoti hai biwi ..samjhe ..
[Image: sonakshi-sinha-sexy-pictures-_024.jpg]
(29-05-2020, 10:44 AM)King of fantasy Wrote: Kf andar se...talking 
Kf: are raju ...jaa madam ko car tak chod ke aa....

(Kf knows she has bought this new expensive car ..ab EMI to pay karna padega ...she cant leave the movie and shooting )

Kf: aur agar nahi jana hai ...to jaldi andar bhej ..jitna jaldi ayegi ..utna jaldi kaam hoga....

(Director requesting her...kareena ji itna paisa laga hai movie me ..sab dub jayega ...)
[Image: 130028186_therealkareenakapoor_75196141_...0880_n.jpg]

And thabhi use yaad aaya.. Film ki agreement ho chuki he.. ab wo aise tho chodke nahi jaa sakthi.. upar se paisa bhi jaayegi..

Use ye sab maamooli lagi.. ye wo pehle bhi kar chuki thi.. tho she finally decided to get in..

Kareena ; Theek he.. Theek he.. jaavungi me director kehke.. she walks towards the vanity van.. and get inside and lock the door..

and she saw u r sitting in the couch inside the vanity...

Kareena (still in attitude) : Theek he jaisa thumne kaha waise hi agayi hu.. jo karna he karke jaldi se nikalo yaha se.. theek he.. (turning the face a side)

[Image: CNVrSYqUkAAZtYN.jpg]
(29-05-2020, 10:48 AM)King of fantasy Wrote: Sona laughing ...giving him bath ...

Sona : itna asan nahi hota hai ...biwi ko khush rakhna hardick ...sab ke bas ki baat nahi hoti ...

Sonakshi rubbing ..his abs...feeling his each muscle ...with her fingers and palms...

Sona: raat ...raat bhar jaag ke mehnat karni padti hai (sex) ...tab jake khush hoti hai biwi ..samjhe ..
[Image: sonakshi-sinha-sexy-pictures-_024.jpg]

har sensual soft rubbing on my abs.. making me more harder inside....

and her husky voice..while talking giving me clue she is also getting naughty with me... (but i don't wanted to make a first move)

HD : ahh hmm.. haaaa achaa bhaabi..? raath bhar mehnath karni padthi he...? Kaisa mehnath bhaabi..? zaraa theek se samjaayenge tho me bhi seekhna chaahtha hu....
(29-05-2020, 10:49 AM)white panther87 Wrote: And thabhi use yaad aaya.. Film ki agreement ho chuki he.. ab wo aise tho chodke nahi jaa sakthi.. upar se paisa bhi jaayegi..

Use ye sab maamooli lagi.. ye wo pehle bhi kar chuki thi.. tho she finally decided to get in..

Kareena ; Theek he.. Theek he.. jaavungi me director kehke.. she walks towards the vanity van.. and get inside and lock the door..

and she saw u r sitting in the couch inside the vanity...

Kareena (still in attitude) : Theek he jaisa thumne kaha waise hi agayi hu.. jo karna he karke jaldi se nikalo yaha se.. theek he.. (turning the face a side)
Kf looking at her ...seedha opening his pants ...

Kf: tumhe nahi pata ...kya karna hai mujhe haa ...

Kf removes his pants down his legs ...huge hard on in his underware ....

Kf moving towards her ...moves his hand at back om hsr ass cheeks ..and pulled her on his body hard ..dhappp

Kf: aahm....nikalna hai mera ..tumhare andar bharna hai ...
Her boobs getting crushed on his chest ...kf pervert sniffinf her aroma ..
[Image: JW7mrCg.jpg]
(29-05-2020, 10:55 AM)King of fantasy Wrote: Kf looking at her ...seedha opening his pants ...

Kf: tumhe nahi pata ...kya karna hai mujhe haa ...

Kf removes his pants down his legs ...huge hard on in his underware ....

Kf moving towards her ...moves his hand at back om hsr ass cheeks ..and pulled her on his body hard ..dhappp

Kf: aahm....nikalna hai mera ..tumhare andar bharna hai ...
Her boobs getting crushed on his chest ...kf pervert sniffinf her aroma ..
[Image: JW7mrCg.jpg]

She shattered looking at ur bulg size.. (in mind. baapre ithna bada...)

and when u pulled her on you..

Kareena : ahh auchh haaaa theek he... theek he... hmmm haaaa uff zaraa nazook se pakado.. ah auchh me heroine hu.. koyi randi nahi samje.. haaa auch haa 

[Image: thequint%2F2015-07%2F82620caa-c916-4b9d-...20&dpr=2.6]
(29-05-2020, 10:52 AM)white panther87 Wrote: har sensual soft rubbing on my abs.. making me more harder inside....

and her husky voice..while talking giving me clue she is also getting naughty with me... (but i don't wanted to make a first move)

HD : ahh hmm.. haaaa achaa bhaabi..? raath bhar mehnath karni padthi he...? Kaisa mehnath bhaabi..? zaraa theek se samjaayenge tho me bhi seekhna chaahtha hu....

Sona smiling......enjoying his muscular body ...

And then her hand touched down on his hard bulge over underware ...and she saw below ...

Sona: yah kya hardick ....bhabi ke liye hi ..aisa ho gaya haa ?? (Sona actually amazed with his size ) 

Sona: seekhna chahte ho hardick ...to shadi se phele rehearsal kar lo ...sab ache se samjha dungi ...

Sona's finger touching his bulge ...acting like nehla rahi hai ..
[Image: 596a6006e54880792eab1136cde6b70b.jpg]