Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(14-03-2020, 11:50 AM)white panther87 Wrote: HD : ha ha haaa aap hi tho bathaaya tha bhaabi... !! ki aaj Ugaadi he...  koyi baath nahi bhaabi... muje itna kaafihe...

me nahaane jaatha hu kehke.. use lund dikhaake hi...  2 kadam peche hatake.. bathroom ki darwaaaza kholtha hu...  par andar nahi gaya...!!

[Image: ER8rSDXVUAIrJtQ?format=jpg&name=medium]
she is looking at you like a kid jiska lolipop cheengaya ho utkar tere peeche aath hai aur tere haath pakadkar...

kajal: dewarjee plss aahhh thadpaao math, ugaadi gayi baad bei plss dewarjii aao na...slowly touching ur dick muje patha hai aap aisa kyun kar rahe ho....plss devarjee apko mein chayie na ab mein mana nehi karoongi coomon

thume hug karthi hai...
[Image: ESEuA5bUYAE85IC?format=jpg&name=large]
(14-03-2020, 11:56 AM)white panther87 Wrote: Ahh ysss hmm haa auch my blouse.. and as u said to suck

wo thuje bed pe sulaa dethi he... and wo theri upar chad jaake.. there upar sokar..

Mouni : ahhh ysss devar jee... zaroorr.. kehke.. theri hont pe ek kisskarke..dheere se... neeche aath ehuye theri chest.. abs.. sab kiss karthe huye.. there bulg ke paas aathi he.. uff lagtha he bahuth boooka he ye.. kehthe huye there payjaame ke upar se ek kiss karthi he there bulg ko... 

[Image: Actress-Mouni-Roy-Glam-New-stills-.jpg?f...om=1&ssl=1]

aaah bhabi bahuth booka hai ssssss yes lo na andar moon mein

breathing heavily waiting to feel her mouth 

uski sar ko sawar rahan hoon haa bhabi ani moon ki garmi mehasoos karwaooo

[Image: vlcsnap-2019-12-26-09h02m09s620.png]
(14-03-2020, 11:56 AM)SPchitti Wrote: she is looking at you like a kid jiska lolipop cheengaya ho utkar tere peeche aath hai aur tere haath pakadkar...

kajal: dewarjee plss aahhh thadpaao math, ugaadi gayi baad bei plss dewarjii aao na...slowly touching ur dick muje patha hai aap aisa kyun kar rahe ho....plss devarjee apko mein chayie na ab mein mana nehi karoongi coomon

thume hug karthi hai...
[Image: ESEuA5bUYAE85IC?format=jpg&name=large]

As she hugged me...  i also hugged her tightly and started to... kissher long neck.. shoulder...  cheeks and then locked her  mouth with mine.. and started to kiss her passonately.... umma umma umma uma uma playing with the tongue.. and chewing the lips..  without breaking the iss...

and haatho se uski saareee ko poora utaar diya... and started to take her inside the bathroom...  and closed the door.. (without stopping the kiss)  and shower ke neeche le aathe huye....

opened the shower... and hamaare upar shower ke paani flow hone lag gaya..... we both getting wet... and kajal ki blouse and peticoat wet hoke uski body pe aur chipakkar.. aur sexy dikhane lagi..

[Image: ESEr1DtUwAQaELw?format=jpg&name=medium]
(14-03-2020, 11:59 AM)SPchitti Wrote: aaah bhabi bahuth booka hai ssssss yes lo na andar moon mein

breathing heavily waiting to feel her mouth 

uski sar ko sawar rahan hoon haa bhabi ani moon ki garmi mehasoos karwaooo

[Image: vlcsnap-2019-12-26-09h02m09s620.png]

Mouni : ahh yssss devar jee.. ah ysss kehthe huye....  she slowly theri pyjaame ka lace khoke.. theri pyjama and underwear dono ko ek saath oppakadke. neeche kheench diyaa...

and ur dick pops out... and she shel  shocked..

Mouni : baapre ye tho ek mahine me itna bada bangaya he....?? hmm uff.. roz hilaath ethe kyaa.. bhaabi pe.. kehthe huye.... she slowly licked the dick from bottom to top... and then seedha mooke andar leli.. aur started to suck it slurp slurp slurp slurp slurp slurp slurp slurp

[Image: Actress-Mouni-Roy-Glam-New-stills-14.jpg...om=1&ssl=1]
(14-03-2020, 12:01 PM)white panther87 Wrote: As she hugged me...  i also hugged her tightly and started to... kissher long neck.. shoulder...  cheeks and then locked her  mouth with mine.. and started to kiss her passonately.... umma umma umma uma uma playing with the tongue.. and chewing the lips..  without breaking the iss...

and haatho se uski saareee ko poora utaar diya... and started to take her inside the bathroom...  and closed the door.. (without stopping the kiss)  and shower ke neeche le aathe huye....

opened the shower... and hamaare upar shower ke paani flow hone lag gaya..... we both getting wet... and kajal ki blouse and peticoat wet hoke uski body pe aur chipakkar.. aur sexy dikhane lagi..

[Image: ESEr1DtUwAQaELw?format=jpg&name=medium]

kajal: aahhhhh aummmmmmmmmmm aummmmmmmmmmmm aummmmmmmmm aummmmmmmmmmmmmmm

wo tumar back ko ragad rahi hai mood mein

she is getting wet aur tume full passionte mein kiss kar rahi hai aur tere haat ho lekar apne kamar par rakthi tere lips ko kaathe hue

aummmmmmm aummmmmmmmmmmmmmmm
[Image: ESEr0XhU8AAkbM4?format=jpg&name=large]
(14-03-2020, 12:04 PM)white panther87 Wrote: Mouni : ahh yssss devar jee.. ah ysss kehthe huye....  she slowly theri pyjaame ka lace khoke.. theri pyjama and underwear dono ko ek saath oppakadke. neeche kheench diyaa...

and ur dick pops out... and she shel  shocked..

Mouni : baapre ye tho ek mahine me itna bada bangaya he....?? hmm uff.. roz hilaath ethe kyaa.. bhaabi pe.. kehthe huye.... she slowly licked the dick from bottom to top... and then seedha mooke andar leli.. aur started to suck it slurp slurp slurp slurp slurp slurp slurp slurp

[Image: Actress-Mouni-Roy-Glam-New-stills-14.jpg...om=1&ssl=1]

haan bhabi kya karoon thum apne pair kolne ke liye mana kardiya isliye roj hilatha tha teri hairy choot yaadh karke

as you began to suck aaaaaaaaaaaaaaaa yesss bhabi yessssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaa

aaj us sab ka badla loonga mein aaj yesssssssssssss chooso bhabi chooso yesss aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

holding her hair and enjoying her warmth sssssssssss aaaaaaaaaaaa
[Image: vlcsnap-2019-08-09-23h44m53s575.png]
(14-03-2020, 12:07 PM)SPchitti Wrote: kajal: aahhhhh aummmmmmmmmmm aummmmmmmmmmmm aummmmmmmmm aummmmmmmmmmmmmmm

wo tumar back ko ragad rahi hai mood mein

she is getting wet aur tume full passionte mein kiss kar rahi hai aur tere haat ho lekar apne kamar par rakthi tere lips ko kaathe hue

aummmmmmm aummmmmmmmmmmmmmmm
[Image: ESEr0XhU8AAkbM4?format=jpg&name=large]

Ah ysss amn amn amn umma umma umm aumm akarke.. deep kiss karthe huye.. uski  kamar ko masalthe huye dheere se dono haathonko peeche lejaake.. uski blouse ki buttons ko peeche se khol detha hu....  and saath saath uski bra ka bhi hoolks waise hi khol detha hu....

and slowly haatho se.. uski blouse and bra donoki sleeves ko pakadke... neeche kheenchkar utaar detha hu... at once...

and her boobs pops out... and shower water started to flow on her naked boobs and pink tits... which is making me more hard...

ahhh yess Bhaabi ye he mera ugaadi ka treat.. kehthe huye seedha me sar jhukaake uski boob ko moome pora ka poora leletha hu and started to suck her boob like vaccuming it slurp slurp slrup slrup slurp slrup slrup slrup slurp

and doosre ko haath se squeez karne laga... and wais ehi dono boobs ko  badal badalethe huye... ek ko chooske ek ko squeez karke maze lene laga under the shower...

while my dick is poking her belly hole...

[Image: ERgjP9lVUAAJQbP?format=jpg&name=900x900]
(14-03-2020, 12:10 PM)SPchitti Wrote: haan bhabi kya karoon thum apne pair kolne ke liye mana kardiya isliye roj hilatha tha teri hairy choot yaadh karke

as you began to suck aaaaaaaaaaaaaaaa yesss bhabi yessssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaa

aaj us sab ka badla loonga mein aaj yesssssssssssss chooso bhabi chooso yesss aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

holding her hair and enjoying her warmth sssssssssss aaaaaaaaaaaa
[Image: vlcsnap-2019-08-09-23h44m53s575.png]

Ahh yssss holding ur dick in one hand... and suck ke saath saath haath se ragad bhi rahi thi.. ek saath,,, like a pro.. slut..

Mouni ; ah yss ah ys slurp slrup slurp slurp slrup slr[ sorry devar jee.. ah ys slrp slrup slru aapko mere wajese slurp slrup slrup ek mahina bhooka rehna pada slurp slrup slrup slrup

aap jo punishment de.. slurp slrup slrup use lene slurp slrup apanki bhabai tayyar he

[Image: Actress-Mouni-Roy-Recent-Hot-Glamour-Sti...om=1&ssl=1]
(14-03-2020, 12:14 PM)white panther87 Wrote: Ah ysss amn amn amn umma umma umm aumm akarke.. deep kiss karthe huye.. uski  kamar ko masalthe huye dheere se dono haathonko peeche lejaake.. uski blouse ki buttons ko peeche se khol detha hu....  and saath saath uski bra ka bhi hoolks waise hi khol detha hu....

and slowly haatho se.. uski blouse and bra donoki sleeves ko pakadke... neeche kheenchkar utaar detha hu... at once...

and her boobs pops out... and shower water started to flow on her naked boobs and pink tits... which is making me more hard...

ahhh yess Bhaabi ye he mera ugaadi ka treat.. kehthe huye seedha me sar jhukaake uski boob ko moome pora ka poora leletha hu and started to suck her boob like vaccuming it slurp slurp slrup slrup slurp slrup slrup slrup slurp

and doosre ko haath se squeez karne laga... and wais ehi dono boobs ko  badal badalethe huye... ek ko chooske ek ko squeez karke maze lene laga under the shower...

while my dick is poking her belly hole...

[Image: ERgjP9lVUAAJQbP?format=jpg&name=900x900]
as you removed her blouse she is looking at you sexily

kajal: tho kaja apna treat

thum moon mein lethe hi tere sarr ko uski maamon par push karne lagi ssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

aahhhhhhhhhhh hardikkkkkkkkkkk yesssss kaalo muje ssssssss aaaaaa

apne sarr ko pakadlethi hai mood mein ssssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaaaaa

tarki devarjeee sssssssssssss   aaaaaaa chub raha hai tera mere bnabi pe sssssssss aaaaaaaaaa kaalo muje sssssss aaaaaaaaaaaaa
[Image: ES4G69GXYAQqzw8?format=jpg&name=medium]
(14-03-2020, 12:16 PM)white panther87 Wrote: Ahh yssss holding ur dick in one hand... and suck ke saath saath haath se ragad bhi rahi thi.. ek saath,,, like a pro.. slut..

Mouni ; ah yss ah ys slurp slrup slurp slurp slrup slr[ sorry devar jee.. ah ys slrp slrup slru aapko mere wajese slurp slrup slrup ek mahina bhooka rehna pada slurp slrup slrup slrup

aap jo punishment de.. slurp slrup slrup use lene slurp slrup apanki bhabai tayyar he

[Image: Actress-Mouni-Roy-Recent-Hot-Glamour-Sti...om=1&ssl=1]

accha tho aaj thume aise punshment doonga thum chalne layak nehi rahoge usse upar keech kar uski lips ko kiss kartha hoon aur uski blouse ko neeche keech tha hoon

bhabi ab muje tere doodh peena ka pilao muje common

uski nipples ko keechtha hoon...
[Image: Nxe2wsv.png]