Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
(21-02-2020, 02:14 PM)white panther87 Wrote: Ahh ysssk kajal is holding her head with hands... and laying on the carpet... on the floor.. with open blouse...

and me uski dono boobs ko choosthe huye.. uski peticoat ko upar ki taraf utaathe huye.. uski thighs laadetha hu....

and fir wahi haath ko uski peticoat ki andar daal diya.. and uski inner thighs ko rub karthe huye le jaake uski panty ke upar haath rakh diya.. and felt the wet panty... ahhh ydd and waise hi panty ko waha se sarkaatha huye.. i placed my 3 fingers on her pussy... and pushed inside it and started to finger her pussy with full speed...

and upar se mere face ko uski fleshy creamy pet pe rakhake chabaathe huye uski nabahi me tongue daalke tist karke chaatne laga slurp slrup slrup slrup slrup slrup
thum 3 ungliya uski choot mein gusathe hi she shouts aaaaaaaaaaaaaa hardikkkkkkkkkkk dere se aaaaaaaaaaa aaaaaaaaaaaaaaa

biting her own lips to controll the moan aur macli ki tharah phudak rahi hai with fingers inside her pussy

sssssss awwwwwwwwwwwwwww aaaaaaaaaaaaaaaa her boobs are glowing due to ur scking

thum naabi pe jeeb dalke twist karana shuru karthe hi she moans more hard aaaaaaaaaaaaa aaaaaaaaaaaa yessssssssss hardikkkkkkkkkk aaaaaaaa ayesssssss this feels so good yessssssssss
[Image: EGcs1BTUEAEpmgw?format=jpg&name=medium]
(21-02-2020, 02:17 PM)white panther87 Wrote: Me while sucking kajal's belly hole...

HD : ahh yssss bro.. i know.. she is best in that... ah yss and theri bhabai bhi kya maal he yaar..already iski neeche geela hochuki he...

Mouni ; ah yss uff  fuck slurp slurp slurp slurp slurp s slrup slrup slurp slrup... oh yss fuckk slrp slrup slrup sucking ur dick trying to take deep inside. but can't happening. slurp slurp slurp... splitting on ur dick.. in middle and sucking with it...

ah yss hardick.. there dosth ka bhi kuch kam nahi he.. uf fbilkul there jitna hi bada he...

[Image: EQbG2vrWoAIfDdQ?format=jpg&name=medium]
aaaaaaaa bhabiiiiiii yesssssssssssss suck it yessssssssssssssssssssssssss

me: haan bhai kamal hai teri mouni bhabi.......... sssssssss aaaaaaaa muje p[atha hai bhai kajal jadi geeli hojayegi leki utni jaldi tandi nehi hogi kitni baar bi karlo sehalegi bhai....

ssssssssssss mouni bhbi lo aur andar looo yessssssssssssss began to fuck her moth madly yessssssss aaaaaaaaaaaaaaaaa
[Image: AP8A1911.jpg?fit=1200%2C800&ssl=1]
(21-02-2020, 02:21 PM)SPchitti Wrote: thum 3 ungliya uski choot mein gusathe hi she shouts aaaaaaaaaaaaaa hardikkkkkkkkkkk dere se aaaaaaaaaaa aaaaaaaaaaaaaaa

biting her own lips to controll the moan aur macli ki tharah phudak rahi hai with fingers inside her pussy

sssssss awwwwwwwwwwwwwww aaaaaaaaaaaaaaaa her boobs are glowing due to ur scking

thum naabi pe jeeb dalke twist karana shuru karthe hi she moans more hard aaaaaaaaaaaaa aaaaaaaaaaaa yessssssssss hardikkkkkkkkkk aaaaaaaa ayesssssss this feels so good yessssssssss
[Image: EGcs1BTUEAEpmgw?format=jpg&name=medium]
Ah yss ah ys ah ys summm aummm aumma uma karke uski belly ko chabaathe.. choomthe huye.. uski naabhi me jeeb daalke twist karthe huye..

waise hi neeche jaane laga.. and hold her peticoat.. lace..from my mouth and kheench diyaa... and made her peticoat loose... from her hip...

and wais ehi uski lower hip s ko kiss and suckkarthe huye.. neeche push karke jaane laga peticoat ko...

and uski choot ki andar fingering aur tezi se karna leagaa afach afch fach fach fach fach fahc fach

[Image: IMG-20190912-195649.jpg]
(21-02-2020, 02:25 PM)SPchitti Wrote: aaaaaaaa bhabiiiiiii yesssssssssssss suck it yessssssssssssssssssssssssss

me: haan bhai kamal hai teri mouni bhabi.......... sssssssss aaaaaaaa muje p[atha hai bhai kajal jadi geeli hojayegi leki utni jaldi tandi nehi hogi kitni baar bi karlo sehalegi bhai....

ssssssssssss mouni bhbi lo aur andar looo yessssssssssssss began to fuck her moth madly yessssssss aaaaaaaaaaaaaaaaa
[Image: AP8A1911.jpg?fit=1200%2C800&ssl=1]

Ahh yss jais ehi thumne mouth fuck karna shuru kiyaa she hold ur thighs tightly.. her eyes popped out..

glrup glrup glrup glurp glurp glurp

and started to sign u slow down.. slow down.. glurp glurp glurppp..... 

[Image: EQUE-sfWsAAHvCn?format=jpg&name=medium]
(21-02-2020, 02:26 PM)white panther87 Wrote: Ah yss ah ys ah ys summm aummm aumma uma karke uski belly ko chabaathe.. choomthe huye.. uski naabhi me jeeb daalke twist karthe huye..

waise hi neeche jaane laga.. and hold her peticoat.. lace..from my mouth and kheench diyaa... and made her peticoat loose... from her hip...

and wais ehi uski lower hip s ko kiss and suckkarthe huye.. neeche push karke jaane laga peticoat ko...

and uski choot ki andar fingering aur tezi se karna leagaa afach afch fach fach fach fach fahc fach

[Image: IMG-20190912-195649.jpg]

kajal: yesssssssss aaaaaaaaaaaaa thgum donon na plan karke hum donon ko phasa diya hai ssssssssssssss aaaaaaaaa aaaaaaaa waise hi hardik aaaaaaaaa aaaa bapreeeeeeeeeee

wo tere sarr ko tightly pakadlethi hai and spreading her legs wide due to the fingering sssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaaaa
[Image: IMG-20170807-WA0287.jpg]
(21-02-2020, 02:28 PM)white panther87 Wrote: Ahh yss jais ehi thumne mouth fuck karna shuru kiyaa she hold ur thighs tightly.. her eyes popped out..

glrup glrup glrup glurp glurp glurp

and started to sign u slow down.. slow down.. glurp glurp glurppp..... 

[Image: EQUE-sfWsAAHvCn?format=jpg&name=medium]
ahhhhhhhhhh bhabi usko upar keech ke usko sofe pe letakat uski maamon ko blouse upar bite kartrtha hoon aaktttttttttt aakttttttttttttt

fir full force se uski blouse ko phad detha hoon  uski boobs pops ut

aaaaaaaa bhbi riped fruit lagraraha hai began to lick one of her nipple dusre nipple ko keechrahan hoon...
[Image: vlcsnap-2018-02-15-01h13m46s840.png]
(21-02-2020, 02:34 PM)SPchitti Wrote: kajal: yesssssssss aaaaaaaaaaaaa thgum donon na plan karke hum donon ko phasa diya hai ssssssssssssss aaaaaaaaa aaaaaaaa waise hi hardik aaaaaaaaa aaaa bapreeeeeeeeeee

wo tere sarr ko tightly pakadlethi hai and spreading her legs wide due to the fingering sssssssssssss aaaaaaaaaaaaaaaaaa
[Image: IMG-20170807-WA0287.jpg]

HD : ah hys umma umam uma uma wo tho he bhaabi.. par mazaa tho chaaronko araha hena.. ha ys umm aumm auma karke...   now i lift up my head.. and took my hands out of her wet pussy...

and uski peticoat and panty ko ek saath.. fatak se neeche kheenchake nikaal detha hu....

and now she is only in open blouse.... at top.. neeche se fully naked...

and me poora upar uthake... mera pant kholtha hu.. and underwear bhi.. poora utaarke.. neeche se poora nanga hoijaatha hu.. and my dick is rock hard...  

and me fir mere do legs ko uski hips ki idhar aur udhar lagaake khade hotha hu.. and beech me wo soyi huyi he...

and me waise hi neeche aake uski idhar udhar pair lagaake knees pe beth gaya.. and my dick.. became in middle of her boobss...

and thabhi me uski hathonko pakadke uski dono boobs pe rakhake mere dick ko uski boobs se massage karwaatha hu... and i started to move my dick.. up and down... ahh yss ahh yss ahh ysss haa fuckk.. this is the best massage i get for my dick.. kaaju bhabi

[Image: FB_IMG_1566958473823.jpg]
(21-02-2020, 02:41 PM)SPchitti Wrote: ahhhhhhhhhh bhabi usko upar keech ke usko sofe pe letakat uski maamon ko blouse upar bite kartrtha hoon aaktttttttttt aakttttttttttttt

fir full force se uski blouse ko phad detha hoon  uski boobs pops ut

aaaaaaaa bhbi riped fruit lagraraha hai began to lick one of her nipple dusre nipple ko keechrahan hoon...
[Image: vlcsnap-2018-02-15-01h13m46s840.png]

Ahh ysss jais ehi thumne sofe pe litaake.. blouse ke upar se boob ko bite kiya.. she moand ahh ys auch haaaa uff... dheere se. mulayam he wo...

ahh yss and jais ehi thumne blouse ko khoke mammonko bahar nikaala.. and took her one boob inside ur mouth she hold ur back head and pressing on her boob..

Mouni  : ah ysss haa ysssssss acha laga ripped mangoes... ah yss suck it suck it chitti... ah auch haaa hmm haa ysssss suck them..

[Image: ENCedRMXUAAmpTY?format=jpg&name=medium]
(21-02-2020, 02:41 PM)white panther87 Wrote: HD : ah hys umma umam uma uma wo tho he bhaabi.. par mazaa tho chaaronko araha hena.. ha ys umm aumm auma karke...   now i lift up my head.. and took my hands out of her wet pussy...

and uski peticoat and panty ko ek saath.. fatak se neeche kheenchake nikaal detha hu....

and now she is only in open blouse.... at top.. neeche se fully naked...

and me poora upar uthake... mera pant kholtha hu.. and underwear bhi.. poora utaarke.. neeche se poora nanga hoijaatha hu.. and my dick is rock hard...  

and me fir mere do legs ko uski hips ki idhar aur udhar lagaake khade hotha hu.. and beech me wo soyi huyi he...

and me waise hi neeche aake uski idhar udhar pair lagaake knees pe beth gaya.. and my dick.. became in middle of her boobss...

and thabhi me uski hathonko pakadke uski dono boobs pe rakhake mere dick ko uski boobs se massage karwaatha hu... and i started to move my dick.. up and down... ahh yss ahh yss ahh ysss haa fuckk.. this is the best massage i get for my dick.. kaaju bhabi

[Image: FB_IMG_1566958473823.jpg]

aahhhhhhhhhhhh chiiiiiiiiii bahuth naughty ho thum sssssssssss aaaaaaaaaaaaa

pressing her boobs on your cock thum jab jab upar athe ho she tries to licku your tip of the dick

aaaaaaaa yesssssssssssss chodo hardik chodo mere maamon ko holding ur cock tightly with her boobs
[Image: EH-OKFkUUAAJ0XK?format=jpg&name=medium]
(21-02-2020, 02:45 PM)white panther87 Wrote: Ahh ysss jais ehi thumne sofe pe litaake.. blouse ke upar se boob ko bite kiya.. she moand ahh ys auch haaaa uff... dheere se. mulayam he wo...

ahh yss and jais ehi thumne blouse ko khoke mammonko bahar nikaala.. and took her one boob inside ur mouth she hold ur back head and pressing on her boob..

Mouni  : ah ysss haa ysssssss acha laga ripped mangoes... ah yss suck it suck it chitti... ah auch haaa hmm haa ysssss suck them..

[Image: ENCedRMXUAAmpTY?format=jpg&name=medium]

ahhhhhhhhhh bhabiiiiiiiiiiii kitni mulayam hai aapki aummmmmmmmmmmmm aummmmmmmmmmmm aummmmmmmmmmmmm eating her boobs alternatively

waise hi uski haath ko upar utake uski armits ko bi kaaraha hoon slurppppppppppp slurppppppppppppp slurppppppppppppppppp

neeche pussy ke upar hathon se ragad rahan hoon on the peaty coat
[Image: 7954dda3452143a4e7def5a4b5b3a60e.png]