Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
kajal city me pali huyi ladki he.. and wahi rehthi thi.. and lohri ke.. tyohaar manaane bhayya and kaaju bhaabi pehli baar gaav aye the..

and I m Hardick.. kajal ka devar... gaav me rehtha hu khethi vaadi karthe. (having muscular body)

and achanak bhayya ko ek bada kaam agaya.. so wo kaaju bhabai ko ek hafte ke liye gaav me hi chodke wapas city chalagaya..

And kaaju bhabi ko muje aur mere muscular body dekhake.. mujpe crush hochuka tha.. she never seen a muscula hard man in her life like me...

and hamara bada zameen tha gaav me. nariyal ka...  foolonka.. fruits ka sabka bhaag tha. and beech me ek bada pump house... bada pump house.. 

And aaj ghar me.. me aur kaju bhabi dono akele the. and parents temple gaye the..

and me tiffen kar raha tha thabhi kaju bhaabi aayi..in same saree, looking stunning..

muje dekhathe hi.. body garam hogaya.. uff bhayya is so lucky.. but i controlled my self. ki bhaabi he..

HD : arey kaaju bhaabi aap yahi he.. aap temple nahi gayi.. ? par thayaar tho hochuki he aap.. kahi aur jaana he kya?

[Image: 50022258_1097302003774137_28558844083621...e=5CB30E9B]
i am arjun... a hot sexy heart throbe of city studying in first year of my college....and katrina is my step mom.. who is near about 15 years 

older than me.. but still looks so hot and young.... as my dad married him many years ago... when i was kid...... she cared for me enough.. 

with motherly love and always scoldss me if i do something wrong.... she sged like a wine.. as she still looks like hot chick.. and i am also tall 

and just srated my college....with hot six pack abs.... ek din mere dad mere sabhi dosto ko aur sabhi sheher ki badi hastiyo ko badi party

dete hai as it was my birthday...so he booked half of taj hotel for one day....and it was evening party so i was dancing with friends wearing a coat pant suit... and as i saw my mom in party ... i wass shcoked.... she was loookinh hot an dwas talking to her friends smilingly and excitingly

[Image: katrina-kaif-swapnil-shinde-fitoor-bigg-boss.jpg]
kat is bold and broad minded woman..  jo arjun ka step mom thi.. but arjun ka utna hi pyaar karthi thi..

uski achese caring karthi thi.. and aaj usk ab'day bhi tha tho.. taj me saare arrangements bhi usine karwaayi thi.. and she arrived..  in gorgeous dress 

Kat : hey.. Arjun abhi thak dance hi kar rahe ho kyaa..? come on cut the cake..

(in same dress)

bro write series on aishwarya and kareena and malaika as mom massi aunt
(19-01-2019, 09:59 AM)white panther87 Wrote: kajal city me pali huyi ladki he.. and wahi rehthi thi.. and lohri ke.. tyohaar manaane bhayya and kaaju bhaabi pehli baar gaav aye the..

and I m Hardick.. kajal ka devar... gaav me rehtha hu khethi vaadi karthe. (having muscular body)

and achanak bhayya ko ek bada kaam agaya.. so wo kaaju bhabai ko ek hafte ke liye gaav me hi chodke wapas city chalagaya..

And kaaju bhabi ko muje aur mere muscular body dekhake.. mujpe crush hochuka tha.. she never seen a muscula hard man in her life like me...

and hamara bada zameen tha gaav me. nariyal ka...  foolonka.. fruits ka sabka bhaag tha. and beech me ek bada pump house... bada pump house.. 

And aaj ghar me.. me aur kaju bhabi dono akele the. and parents temple gaye the..

and me tiffen kar raha tha thabhi kaju bhaabi aayi..in same saree, looking stunning..

muje dekhathe hi.. body garam hogaya.. uff bhayya is so lucky.. but i controlled my self. ki bhaabi he..

HD : arey kaaju bhaabi aap yahi he.. aap temple nahi gayi.. ? par thayaar tho hochuki he aap.. kahi aur jaana he kya?

[Image: 50022258_1097302003774137_28558844083621...e=5CB30E9B]

kajal standing in front of u smilingly.... are haa hardick.... vo tumhare bhaiya jab hum ghar me the na bahut tareeef kar rhe the ki tumhara gaanv me ye hai vo hai..... pata nhi kitni taarefo ke pull baandh rhe the.... aur ab jab gaanv me aaye hai to khud pata nhi kaha chale gaye hai....dekho na... pls agar aj ka din tum free ho to tum mujhe ghumane le chalo? mujhe tumhara gaanv dekhna hai

[Image: Kajal%20(2).jpg]
(19-01-2019, 10:07 AM)Coolankit130012 Wrote: bro write series on aishwarya and kareena and malaika as mom massi aunt

i don't do mom serieses bro. i just post (if step mom) u can ask arjun
HD : phh acha bhaabi...!! bas itna hi.. sure sure.. kyu nahi.. aaj waise bhi muje utna kaam nahi he.. and ghar me bhi koyi nahi he.. so bore hojaayenge..

chahilye aaj aapke devar aapko poore gaav dikhaake aayega.. and hamara saara kheth.. bhaag.. aur hamara ek badasa pump house sab dikhaavunga..

ek minute me haath doke bike lekar ajaatha hu ok
(19-01-2019, 10:06 AM)white panther87 Wrote: kat is bold and broad minded woman..  jo arjun ka step mom thi.. but arjun ka utna hi pyaar karthi thi..

uski achese caring karthi thi.. and aaj usk ab'day bhi tha tho.. taj me saare arrangements bhi usine karwaayi thi.. and she arrived..  in gorgeous dress 

Kat : hey.. Arjun abhi thak dance hi kar rahe ho kyaa..? come on cut the cake..

(in same dress)

i looked at her from top to bottom....and stunned from her beauty.... yaa mom... why not kehte hue as she takes me...

i cut the cake.... and baari baari baari sabko khilata hu...and kat ke cake uske mu me bhi daalta hu.. and trying to take feel of her lips from my fingers...

as he didnt notice my intenetions.... and then... sabko baari baari cake khilata hu....

[Image: bb7.jpg]
yes ofcourse make them step mom
Kat bhi there haath se cake khaathi he. while her soft lips touches ur hand and fingers.. but she don't know in what intention u r touching her lips..

and baadh sabko cake khilaane ke baad.. everybody get busy on eating buffet.. and drinks..

and kat apni saheliyose baath kar rahi thi...

[Image: b2cb7a56e36edd737ad561b4e5d1024f.jpg]