Attention Guests: Please register to view all sections

If you're experiencing log in issues please delete your cookies.

Welcome to the Xossip
If You Already Member... Login Now !

There are many great features that are not available to guests at Xossip including:

• ChitChat, No Holds Barred, Life, Lifestyle, Personal Advice & Tips

• Technology, E-books, Computers, Gadgets & Gizmos, Technical Help & Tutorials

• Masala, Glamour Section, Pics n Vids (glamour)

• Mirchi, Adult Section, Pics n Vids (adult)

• Stories, English, Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Bengali, Regional, Marathi, Kannada, Urdu, Roman Urdu Sex Stories / Hindi Sex Stories

• Torrents.

XossipFap.Com Advertisement

Latest News:

Contributions via Donation for XP Server

Earn Money with Xossip and MasalaDesi

How to Unblock Xossip

Thread Rating:
  • 64 Vote(s) - 3.31 Average
Actress Fantasy Fuckers
katrina is my hot sexy step mo  of 38 years old.... who still looks young with hot figure.... i always had respect for her.. as she also takes care of me.....

and i am her son who is 24 years old.... and we both were equl share holders in our business company......  6 crore each...... to ek din  humare business ko bahut fayda hua hota hai... and humare ghar me party hoti hai.....

as mom was dresssed in same pic..... and us din jab use dekhaa to mera tanak gaya..... and i wanted her.....so i thought of an idea....

suddenly i came to know thaat dad is going out of station so... i was excited aand was waiting for party to end

[Image: hpse_fullsize__4047278982_Katrina%20Kaif...07f959.JPG]
(02-05-2019, 10:08 AM)divya01 Wrote: katrina is my hot sexy step mo  of 38 years old.... who still looks young with hot figure.... i always had respect for her.. as she also takes care of me.....

and i am her son who is 24 years old.... and we both were equl share holders in our business company......  6 crore each...... to ek din  humare business ko bahut fayda hua hota hai... and humare ghar me party hoti hai.....

as mom was dresssed in same pic..... and us din jab use dekhaa to mera tanak gaya..... and i wanted her.....so i thought of an idea....

suddenly i came to know thaat dad is going out of station so... i was excited aand was waiting for party to end

[Image: hpse_fullsize__4047278982_Katrina%20Kaif...07f959.JPG]

i m kat.. jo arjun ki father se paise ke liye hi doosri shaadi kari thi.... and uske bete ke busines sme bhi aadhi partner thi

and aaj party ke baad mere hubby chale gaye... tho me mere room jaake... mere puraane dosth se phone me baathe kar rahi thi.. bina door close kiye...and uski baathose has rahi thi zor zor se

Kat : ha ha ha thum bhi na ramesh hamesha mazaak karthe rehthe ho

[Image: 58411090_107890250320575_880113313115082...tagram.com]
(02-05-2019, 10:03 AM)white panther87 Wrote: Alia is GF of my best friend.. and ham theeno bahuth ache dosth the..

But Alia pe muje pehle se hi shak tha ki.. wo mere friend ke layak nahi he.. because wo bahuth naughty baathe karthi thi.. and hamesha uski aankho me lust bhari rehthi thi.. ladkonke upar..

and wo muje dekhane ke thareeka tho muje nbilkul pasand nahi tha.. but mera friend use bahuth pyaar kartha tha tho me us ekuch nahi kaha tha..

and aaj college ki result day tha jisme sab pass hogaye the.. so Alia ne apne khud ke ghar me ek party rakhi friends circles ke beech.. because uske parents abroad me rehthe the.. 

so ham sab uski ghar gaye.. and party me enjoy karne lage... and drinks dance masthi sab kiya.. and party karke ek ek karke sab nikalne lage.. and me mera friend and alia sirf theen bache..

[Image: 59397757_2384880111574424_69500864431128...e=5D2F225F]

as u guys were in drawing room.... so alia was looking aat you and smiling....

and then loooking at her bf..... tabhi uske bf ka phone ata hai... and excuse me bolka thoda side jaata hai

tabhi alia tumhare paas aati hai seductively.... 

alia: hmm hardick party me maza to aaya na.... ?

she aaska nusghtily.... tabhi usska bf aata hai and vo peeche haat jaati hai.... uff... 

as he says ki use uregent basis pe jaana padega kahi.....

alia:  baby itni raat ko kaha jaana pad rha haai?  

[Image: hpse_fullsize__1944569540_Alia%20Bhatt%2...17a07e.JPG]
(02-05-2019, 10:13 AM)divya01 Wrote: as u guys were in drawing room.... so alia was looking aat you and smiling....

and then loooking at her bf..... tabhi uske bf ka phone ata hai... and excuse me bolka thoda side jaata hai

tabhi alia tumhare paas aati hai seductively.... 

alia: hmm hardick party me maza to aaya na.... ?

she aaska nusghtily.... tabhi usska bf aata hai and vo peeche haat jaati hai.... uff... 

as he says ki use uregent basis pe jaana padega kahi.....

alia:  baby itni raat ko kaha jaana pad rha haai?  

[Image: hpse_fullsize__1944569540_Alia%20Bhatt%2...17a07e.JPG]

BF : sorry alia... thoda emergency me.. wo mere rishthedaar ka health theek nahi he isiliye jaa rahahu don’t mind baby..  u guys enjoy..

HD : wait wait.. bro.. me bhi aath ahu thoda help hojayega..

Alia suddenly : nahi nahi thum tehar jaavo hardoick.. wo wo there saath kuch kaam he..!!  waise 

HD : kaam kaisa kaam alia..? bahuth der hogayi he.. abhi sab chalegaye he..  me bhi jaavunga...
(02-05-2019, 10:18 AM)white panther87 Wrote: BF : sorry alia... thoda emergency me.. wo mere rishthedaar ka health theek nahi he isiliye jaa rahahu don’t mind baby..  u guys enjoy..

HD : wait wait.. bro.. me bhi aath ahu thoda help hojayega..

Alia suddenly : nahi nahi thum tehar jaavo hardoick.. wo wo there saath kuch kaam he..!!  waise 

HD : kaam kaisa kaam alia..? bahuth der hogayi he.. abhi sab chalegaye he..  me bhi jaavunga...

alia :  looking at you seriosuly... and thinking of idea..... aare haa yar hardick vo kya hai na.. tumhe to pata hai na.... i gaarmi bahut badh gayi hai.....and vo kya hai na ki mere room ka ac kharab ho gaya hai....please.... tum help kar do na...

tum to mechaanical engineer ho.. as she asks with a cute smile

please....?

[Image: hpse_fullsize__3793778736_Alia%20Bhatt%2...f418c0.jpg]
(02-05-2019, 10:20 AM)divya01 Wrote: alia :  looking at you seriosuly... and thinking of idea..... aare haa yar hardick vo kya hai na.. tumhe to pata hai na.... i gaarmi bahut badh gayi hai.....and vo kya hai na ki mere room ka ac kharab ho gaya hai....please.... tum help kar do na...

tum to mechaanical engineer ho.. as she asks with a cute smile

please....?

[Image: hpse_fullsize__3793778736_Alia%20Bhatt%2...f418c0.jpg]

HD : (muje kuch doubt huvaa... uski cunning cute chehre ki hasee dekhkar) but friend wahi tha.. 

par parr... bahuth der hogaya hena alia.. me theri bed room ke andar iss waqth me..

Friend : oh its ok Hardick.. muje thumpe bilkul bharosa he...!! come on bechari itni garmi me kaise soyegi.. thum ko aatha hena.. pls help her...!!

me chala javungaa gaadi me.. thum usko help karke chale jaavo..!! ok ali ye  repair kardega.. dikhavo ise thera kamra kaha he..!! kehthe huye wo chala gaya.. alia ki cheek pe ek kiss karke.. but her eyes on me..

and i saw Alia' face she have a kinky smile in her lips.. 

HD : Ok alia dikhavo there kamra kaha he.. and tool box le aavo..
(02-05-2019, 10:13 AM)white panther87 Wrote: i m kat.. jo arjun ki father se paise ke liye hi doosri shaadi kari thi.... and uske bete ke busines sme bhi aadhi partner thi

and aaj party ke baad mere hubby chale gaye... tho me mere room jaake... mere puraane dosth se phone me baathe kar rahi thi.. bina door close kiye...and uski baathose has rahi thi zor zor se

Kat : ha ha ha thum bhi na ramesh hamesha mazaak karthe rehthe ho

[Image: 58411090_107890250320575_880113313115082...tagram.com]

i was feeling horny..... and wanted her badly.. looking for her i saw that she is in drawing room talki g to someone.....

i come and sa her..... and went near to her....

mom mujhe aapse kuch baat karni hai.....as i touched her shoulder... and she looks back... with serious face

[Image: hpse_fullsize__2758645743_Katrina%20Kaif...4e700f.JPG]
(02-05-2019, 10:27 AM)divya01 Wrote: i was feeling horny..... and wanted her badly.. looking for her i saw that she is in drawing room talki g to someone.....

i come and sa her..... and went near to her....

mom mujhe aapse kuch baat karni hai.....as i touched her shoulder... and she looks back... with serious face

[Image: hpse_fullsize__2758645743_Katrina%20Kaif...4e700f.JPG]

suddenly she surprised.. once ki there haath peech epadne se.. and then thuje t dekhkar..

kat : ohh Arjun thum..?  yaha..? soye nahi ab thak.. ? 

(she cut the call in mobile)

kya baath karni he itni raath me.. subah bhi tho kar dsakthe the naa? aavo betho.. Arjun..

she says in normal tone

[Image: 57052418_390304918226036_382549710660026...tagram.com]
(02-05-2019, 10:27 AM)white panther87 Wrote: HD : (muje kuch doubt huvaa... uski cunning cute chehre ki hasee dekhkar) but friend wahi tha.. 

par parr... bahuth der hogaya hena alia.. me theri bed room ke andar iss waqth me..

Friend : oh its ok Hardick.. muje thumpe bilkul bharosa he...!! come on bechari itni garmi me kaise soyegi.. thum ko aatha hena.. pls help her...!!

me chala javungaa gaadi me.. thum usko help karke chale jaavo..!! ok ali ye  repair kardega.. dikhavo ise thera kamra kaha he..!! kehthe huye wo chala gaya.. alia ki cheek pe ek kiss karke.. but her eyes on me..

and i saw Alia' face she have a kinky smile in her lips.. 

HD : Ok alia dikhavo there kamra kaha he.. and tool box le aavo..

alia : ha ha hardcik itna sharma kyu rhe ho.... dost ho tumhari.. she says with akinky smile.....

kehte hue tujhe apne room me le jaati hai....

and tumhe deewar par laga hua ac dikhati hai.....

alia : vo rha ac .... she says with a cute smile..... tum theek kar do..... and if u dont mind ... main fresh ho aau... thoda ? says with a kinky voice

and tujhe dekhte hue washroom me chali jaati hai jo ki room me hi tha

[Image: hpse_fullsize__2897324177_Alia%20Bhatt%2...586a24.JPG]
(02-05-2019, 10:31 AM)white panther87 Wrote: suddenly she surprised.. once ki there haath peech epadne se.. and then thuje t dekhkar..

kat : ohh Arjun thum..?  yaha..? soye nahi ab thak.. ? 

(she cut the call in mobile)

kya baath karni he itni raath me.. subah bhi tho kar dsakthe the naa? aavo betho.. Arjun..

she says in normal tone

[Image: 57052418_390304918226036_382549710660026...tagram.com]

as we sit on sofa... together side by side....and mere haath me ek table pe rakha hua ek cubic puzzle let hu..... and then looking at her nervously... and smilingly a bit

vo kya hai na mom.... aaj jo business success party hui usse main lhush nhi hu... kyu ki....mujhe jo credit milna chaahiye tha vo mila nhi... sirf har jagah aapki tareef thi.....

so i think ki mujhe apne shaares withdraw kaar lene chahiye.... i dont wnt to be part of this company anymore

[Image: images?q=tbn:ANd9GcTUxQPXrkl1xD0nebuT8M6...6_BcDc1VxY]