Xossip

Full Version: fantasy
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.
(29-03-2022, 10:08 AM)white panther87 Wrote: [ -> ]Muje patha tha aaj Anushka aane waali he.. and  wo bhi 2 mahine thak ke liye...!!

So me ghar ka saare naukar ko 2 months ka.. with salary leave dediyaa...!! jaake  maze karne ko...!!

and its evening time. Match shuru hone me thodi hi der baaki tha.. and Thabhi anushka aayi.. jo muje  inside laga huva Tv me dikha..  door ki cc camera ki vajese

and me yahi se remote me se door kholtha hu..

and Anushka enters inisde.. with smile..!! 

me 45 yrs ka tha.. betake whisky pee raha tha.. !! 

Anu : Helo sir..! Good evening..!! wo me yaha kyu ayi hu aapko patha hena sir..!!?

HD : (i gave a wicked smile) ha ha kyu nahi patha!! muje maalum hoye bina.. kuch nahi chaltha yaha aur waha (showing cricket ground in TV) 

Ye bolo thuje patha hena ki thuje kya karna he..??!!

Anu : thoda hich kichaathe huye..!! haaa sir patha he..!!

HD : Hmm tho khadi khadi mu kya dekh rahi ho..? come on take of ur cloaths..!! (staring her top to bottom) I mean all cloaths..! kahke..

[Image: 9i5fzk8c53q81.jpg?width=960&crop=smart&a...c0e3d321df]
waaaaaaaah~
A super hardcore roughest fuck fantasy

Myself and Deepika were friends since school days, we used to share everything and she was really cool and brave... not like other shy girls 

so we always had conversations which were naughty and she used to pull my legs too...

I had a crush on her but I never did express it, she was out of my league too...

She needed a man to satisfy her sexual needs, while I was more about caring and loving 

toh after long 5 years we finally catch up with each other on social media and she called me over to her place 

main gaya waha, I was still single...

hum log baatein kar rahe the, regarding our school days 

Deepika: tuu abhi bhi waise hi phuddu hain kya ? woh Tina ne kaisi kaati thi tera, tuu lattu ho gaya tha uss ki liye...

I was thinking ke Deepika ko kaise bataun, actually I loved her more than any other girls in school or college...

Deepika ki ghar ki chabi uske boyfriend ke paas bhi thi 

she didn't tell me she was dating someone...

a tall hunk suddenly walked in...

I was looking at him with shock ke kaun hain...

Deepika: areh TW, yeh mere bachpan ke dost hain Maledom... I called him over for dinner 

TW came back from work, he was horny as hell, he didn't like ke koi aake beech mein baitha hain....

[Image: FM1uL-BX0AEVAaP?format=jpg&name=large]
(30-03-2022, 10:20 PM)Maledom Wrote: [ -> ]A super hardcore roughest fuck fantasy

Myself and Deepika were friends since school days, we used to share everything and she was really cool and brave... not like other shy girls 

so we always had conversations which were naughty and she used to pull my legs too...

I had a crush on her but I never did express it, she was out of my league too...

She needed a man to satisfy her sexual needs, while I was more about caring and loving 

toh after long 5 years we finally catch up with each other on social media and she called me over to her place 

main gaya waha, I was still single...

hum log baatein kar rahe the, regarding our school days 

Deepika: tuu abhi bhi waise hi phuddu hain kya ? woh Tina ne kaisi kaati thi tera, tuu lattu ho gaya tha uss ki liye...

I was thinking ke Deepika ko kaise bataun, actually I loved her more than any other girls in school or college...

Deepika ki ghar ki chabi uske boyfriend ke paas bhi thi 

she didn't tell me she was dating someone...

a tall hunk suddenly walked in...

I was looking at him with shock ke kaun hain...

Deepika: areh TW, yeh mere bachpan ke dost hain Maledom... I called him over for dinner 

TW came back from work, he was horny as hell, he didn't like ke koi aake beech mein baitha hain....

[Image: faK3MMg.jpg]

tw just staring at maledom 

clearly an alpha male not liking a "bestie" of her around her 

tw : maledom ..married ho ... ???

looking at deepika ...and then at maledom 

sitting down close to Deepika (one hand over her ...shoulder) 

tws hand on her neck ..slowly going down the back of her neck .inside her ..shirt 

[Image: A95o8Yb.jpg]
Deepika zyada react nahin kiyi, she also asked me... 

areh bataye nahin tuune, shadi kar liya kya ? mujhe bulaye bina ?

Deepika thodi si shiver kar uthi aur peeche mud ke TW ko dekh ke smile kiyi jaise hi uska haath uski soft neck ko sehla raha tha aur shirt ki andar jaa raha tha...

mujhe odd lag raha tha ke main baitha hoon aur yeh dono itni cozy ban rahe hain...

I was already hurt ke main aaj soch ke aya tha will share my feelings aur aake dekha she is living in with TW 

Maledom: nahin nahin shadi nahin kiya ab tak, waise aap kya karte ho ( asking to TW )

Deepika answers for TW, we are managing a business jointly 

Phir Deepika thodi kaamp uthi as TW ka haath aur andar jaa chuka tha, Deepika side mein face karke took a deep breath aaaaaanhhhhhhhh

[Image: FLFHZNKaUAk83CI?format=jpg&name=900x900]
(30-03-2022, 10:38 PM)Maledom Wrote: [ -> ]Deepika zyada react nahin kiyi, she also asked me... 

areh bataye nahin tuune, shadi kar liya kya ? mujhe bulaye bina ?

Deepika thodi si shiver kar uthi aur peeche mud ke TW ko dekh ke smile kiyi jaise hi uska haath uski soft neck ko sehla raha tha aur shirt ki andar jaa raha tha...

mujhe odd lag raha tha ke main baitha hoon aur yeh dono itni cozy ban rahe hain...

I was already hurt ke main aaj soch ke aya tha will share my feelings aur aake dekha she is living in with TW 

Maledom: nahin nahin shadi nahin kiya ab tak, waise aap kya karte ho ( asking to TW )

Deepika answers for TW, we are managing a business jointly 

Phir Deepika thodi kaamp uthi as TW ka haath aur andar jaa chuka tha, Deepika side mein face karke took a deep breath aaaaaanhhhhhhhh

tw : if Tw's goal was to show ...Maledom ..that Deepika was his 

he was doing it completely 

his hand ....comes out from the back of her ....top 

and now ....untucking her shirt from her jeans and putting hand in .rubbing her soft belly / waist folds 

she moans looking at his face 

tw :aaaaaaaaaaaaaaaah ....bataao na ussko deepika kya business ..bolo mmmmmmmmmmm (rubbing her ...tummy under her shirt) 

[Image: Deepika-Padukone-Wore-Ivy-Park-Promoting-Gehraiyaan.jpg]
I was shocked ke Deepika yeh sab openly allow bhi kar rahi thi, I mean haa dono girlfriend boyfriend hain but aise ek outsider ke saamne hi...

aur TW shaatir tha, ussne mere expressions aur anakhon se hi pata kar liya ke I have feelings for her

toh he was showing ke it was him who holds every control on Deepika's emotions and her body too...

main dekh raha tha uska haath Deepika ki shirt ki neeche se rubbing her tummy, maybe was rolling his finger around her naabhi 

As Deepika bhi chair ke armrests ko kass ke pakad ke moan kar rahi thi...

Deepika: aaaaaanhhhhhhhh woh woh Maledom woh humare ek dating app hain, that is quite different... no lovy dovy talks... straight to the point of getting physical

I swallowed my saliva watching them, Deepika bhi thodi thodi shiver kar rahi thi aur lips ko zorr se bite kar rahi thi

Maledom: tum dono baat karo, raat ho raha hain main phir kabhi call karta hoon tujhe...

Deepika: areh kaha jaa raha hain, dinner toh karte jaa 

[Image: E_f6HA-VgAUo0hq?format=jpg&name=large]
(30-03-2022, 10:51 PM)Maledom Wrote: [ -> ]I was shocked ke Deepika yeh sab openly allow bhi kar rahi thi, I mean haa dono girlfriend boyfriend hain but aise ek outsider ke saamne hi...

aur TW shaatir tha, ussne mere expressions aur anakhon se hi pata kar liya ke I have feelings for her

toh he was showing ke it was him who holds every control on Deepika's emotions and her body too...

main dekh raha tha uska haath Deepika ki shirt ki neeche se rubbing her tummy, maybe was rolling his finger around her naabhi 

As Deepika bhi chair ke armrests ko kass ke pakad ke moan kar rahi thi...

Deepika: aaaaaanhhhhhhhh woh woh Maledom woh humare ek dating app hain, that is quite different... no lovy dovy talks... straight to the point of getting physical

I swallowed my saliva watching them, Deepika bhi thodi thodi shiver kar rahi thi aur lips ko zorr se bite kar rahi thi

Maledom: tum dono baat karo, raat ho raha hain main phir kabhi call karta hoon tujhe...

Deepika: areh kaha jaa raha hain, dinner toh karte jaa 

tw : aaaaaaaaah dinner kar ke .jaan dost 

and then ...tw just moves deepika ..hoists her effortlessly on his lap 

(Deepika's expresssion changes - maledom knew it TW ussko apne lund pe baitha liya tha ..tanke lund pe )

tw's hand caressing her thighs (She in shorts) 

tw :aaaaaaaaah ...leg piece to main hi khaaonga ...chaat chaat ke khaaonga 

[Image: 739ff79aaf9e480577cac72b64796fae_1.jpg]
Deepika taps TW's chest playfully and laughs as he says leg piece toh main hi khaunga chaat chaat ke...

Deepika looks at TW with intense looks and says roz toh khaate ho, mann nahin bharta hain tumhara 

Deepika: tuu kiyu itna ghabra raha hain, table pe baith main aati hoon serve karti hoon tujhe...

but she can't get up from there, TW dry humping her, that is evident from her expressions...

her eyes getting bigger with some hits on her asshole over her shorts 

[Image: ExVVz_OUcAMSOzS?format=jpg&name=medium]
(30-03-2022, 10:59 PM)Maledom Wrote: [ -> ]Deepika taps TW's chest playfully and laughs as he says leg piece toh main hi khaunga chaat chaat ke...

Deepika looks at TW with intense looks and says roz toh khaate ho, mann nahin bharta hain tumhara 

Deepika: tuu kiyu itna ghabra raha hain, table pe baith main aati hoon serve karti hoon tujhe...

but she can't get up from there, TW dry humping her, that is evident from her expressions...

her eyes getting bigger with some hits on her asshole over her shorts 

tw :aaaaaaaaaah deepika ..serve karogi ..ussko aaaaaaaaaaaaah 

mere ko toh aaaaah pehle serve kar do 

(whispers in her ears but MAledom can hear it ) : aaaaaaaaaaaah bhookh hi nahin mitaati tumhaare tw ki aaaaaaaaaaaah 

deepika aaaaaaaaaah cahhiye deepika do na ...(hugging her )

and then maledom noticed ..in the cover of that hug( TW below her ..she on him ..tw's hands undoing her shorts button) 

[Image: Deepika-Padukone-in-LV.jpg]
main uncomfortable feel karne laga as Deepika aur TW apni bedroom wali kaam mere saamne hi kar rahe the

I was thinking ke main aake unn logo ki privacy ko hamper kar raha hoon...

Deepika lekin zyada react nahin kar rahi thi, ulta woh baby face banake TW ko chumne lagi aur cutely puchi... 

mere jaanu ka bhookh kaise mitegi ? main khaana hi itni lazeez hoon...

Deepika then looks at me, ' itna tension mat le, tuu bhi relationship mein hota toh samjhta yeh sab normal cheezein hain " 

but it was not normal for me, mujhe meri bachpan ki pyar ki panty dikhne lagi thi 

[Image: EqI17vyVEAE0luV?format=jpg&name=large]